First of all...
Sorry... cant give english subtitles for upcoming parts... extremely sorry...
Now coming to the story...
PART 4
Adi stood up holding her head n dn raman sat n adi placed her head on raman's shoulder..
Adi: papa.. acha hai aap aa gaye.. apko ishima ke sath tym mil jaayega..
Raman didnt said anything n jst nodded..N adi left.. Raman adored ishita n adi before stepping down frm bus jst gv a look to his papa-ishima n smiled..
Adi to himself: bas papa aur ishima aapas main baat karle aur unhe rok le.. dono ke beeech sab thik ho jaye bas yahi chahiye..
At d dhaba..ruhi pihu were eating snacks.. al others were also having sumthng n chit-chatting.. Jst dn shagun asked simmi about raman..
Shagun: simmi raman kaha hai..
Simmi: pata nhi.. maine dekha nhi..
Adi heard shagun n he immediately called ruhi... dn he whispered in her ear..
Whisper...
Adi: ruhi shagun mumma papa ko dhund rahi hai.. aur shayad bus main chali jaaye.. aur bus main papa aur ishima hia toh bas kisi tarah unhe yahi rok ke rakh.. samjhi..
Ruhi: done deal adi bhaiya..
Both winked each other..
Shagun to herself: raman kaha hai.. ishita bhi nhi dikh rahi.. kahi dono ek saath toh nhi.. muje dekhna padega..
N nw shagun ws about to leave to find raman..
Ruhi: shagun mumma aap kaha jaa rahe ho..
Shagun : bas abhi aa rahi hu ruhi..
Ruhi: baad main chale jaana.. abhi mere aur pihu ke sath chalo..
Shagun : ruhi abhi nhi..
Ruhi: shagun mumma pihu ko uss gift shop main jaana hai.. aur wo road cross karke hai..aur money bhi chahiye hoga.. toh aap sath chalo..
Pihu: haan shagun mumma .. maine dekha thaw aha bahut ache gifts hai..chalo na..
Shagun : pihu abhi nhi.. bola na..aur ruhi tum le jao.. ye lo money..
Ruhi: money toh thik hia.. bt hume aapki help chahiye hogi gift select karne main..
Shagun : khud dekh lena..
Ruhi: nhi.. apki choice best hai..
Pihu: plz mumma.. chalo na..
Shagun: bas.. zidd nhi..
Ruhi: thik hia.. hum ishima ko le kar chalte hia.. wo kabhi manaa nhi karengi.. aur wo hume kabhi akele bhi nhi jaane deti.. aap jao apne kam.. chalo pihu ishima ko dhundte hai aur unke sath jaate hia..
Pihu; unke sath...
Ruhi: haan.. tumhe pata hia pihu.. ishima ki choice bhi bahita achhi hia.. aura b tumne unki sarees dekhi hia.. kitni beautiful hoi hia..
Pihu; unki sarees earings make up sab bahut acha hai. Bilkul saajan ka sasural ki parvati jaisi.. bt unke sath..
Ruhi: haan pihu..
आप पढ़ रहे हैं
I MISS D FEELING U USED 2 GIVE ME !!!
FanficThis is an SS post leap of 7yrs... It will witness ISHRA life after RUHI is freed from clutches of Nidhi n returns to bhalla house. This is after ruhi's custody is granted to ishra n she is back home.. Dere is a party at bhallas n iyers r also dere...