Part 29

1K 55 8
                                    



After 2days, everyone at dining table having breakfast... n dere ws a ring at d door...Neelu opened n saw panditji standing dere...He came in n everyone went to him...

Toshiji ; kya hua panditji aap aaj kaise...?

Panditji : muje yaha bulaya hai...

Toshiji : kisne...??

R: maine....

Evryone ws shocked to hear dat...

Ruhi : papa aapne....

Toshiji : puttar tune kyu bulaya hai...

R: mere aur shagun ki shadi ke liye...

Shagun ws so happy...n she headed to raman to hug him...BT raman showed him hand to stop...

Shagun : kya hua raman ...

R: kuch nhi...

Toshiji : puttar tu aisa kaise kar sakta hai.. 2din pehle tak toh tu kuch aur keh raha hai... ab achanak aaj kya ho gaya...

R: bas yahi ki mera decision change ho gaya..

Romi : par bhai...

Adi : papa bt shaadi...aapne toh..

R: main kisi ko safayi dena zaruri nhi samjhta... meri panditji se baat ho gayi hai.. shaadi 5din baad hai... kuch bada nhi.. bas choti si ceremony hogi ghar main hi...

After sayin ds he left to his room n shagun ran behind him...

Adi: papa aisa kaise kar sakte hai.. wo ishima ko itne din main bhul gaye.. aisa kya ho gaya inn do dino main ki papa ne naa se haa kardi...

Ruhi : adi bhaiya kya papa sach main shagun mumma se shadi kar lenge...

Jst dn amma entered...

Amma : kya... ruhi tum jo keh rahi ho wo sach hai... raman aur shagun ki shadi...

TOshiji ; han madhu...

Amma : dekha toshi raman ne kya kiya.. uss din jo tadap thi ab kaha gayi wo.. aaj maan gaya shagun se shadi ke liye... usne ishita se phn par baat bhi nhi ki hogi... main sahi thi... ishita ko bhi aage badna chhaiye... mani bahut pyar karta hai ishita se... aur usse khush rakhega... main ishita se jaldi bat karungi...

N amma also left..

Mihika : periamma... periamma...ab wo ishu akka ko jiju ki shadi ke bare main bata dengi aur wo upset ho jayengi.. muje bala jiju se baat karni hogi...

In room, adi ruhi were talking...

Ruhi : bhai hume kuch karna hoga...hum aise papa ko shagun mumma se shadi nhi karne de sakte.. hume papa ko bolna padega...

ADi : u r right... bt abhi nhi.. abhi papa kuch nhi sunenge... main sham ko aata hu fir baat karunga...

Ruhi : ok bhaiya...

ADi left...Pihu ws in washroom n had heard adiru conversations...

Pihu to herself : papa shadi kar rahe hai shagun mumma se... par kyu...papa ki wife toh wo hai.. mumma unki wife nhi ha.. aur papa toh mumma se pyar bhi nhi karte... fir kyu...

In ishra room... raman entered n shagun behind him...

Shagun : I LOVE U raman... thank u....

I MISS D FEELING U USED 2 GIVE ME !!!जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें