Part 10

1.3K 37 3
                                    




Adi to himself(whn he saw ishima's call cumin): call karo ishima.. call karo.. bt sorry aaj main aapka phn nhi uthaunga.. aaj aaplog kamre mian band ho.. no communication at al...ab aap dono ke paas baat karne ke alawa kuch nhi hia...

R: kya hua...

I: adi call nhi utha raha...

R: mian romi ko karta hu..

He called mihir bt he also didn't picked d call.. nw ishita raman started calling evryone bt none of picking dere call.. dey even called shagun bt ruhi had taken her phn n so she also cudnt answer raman or ishita's call...

R: ye sab ho kya raha hai.. koi nhi utha raha...

In garden where al were gathered...

Mihir: bhai bhabhi sabko cal kar rahe hai.. par koi nhi utha raha...

Adi: ha chachu.. ab bas ye call karna band karde aur ek dusre ke sath tym spend kare...

Simmi: haan adi.. bas ye dono utlise karle..

Toshiji; ye dono bilkul befkuf hai... thodi akal de do inhe matarani...

N evryone prayed n started laughing...

In ishra cottage...

R: ye kya hai... ab bhuk bhi lag rahi hai.. kuch mangwa bhi nhi sakte..

I: kaha phas gyi mian...

R: tu phasi hai ya main pagal madrasan ke sath phasa hu..

I: chhodo... main kitchen mian dekhti hu kuch pada ho toh...

R: kya hoga.. sirf tea n coffee... wat else.. n sum bicuits...

She entered n opened d fridge n saw sum fruits n veggies kept.. It also had bread n eggs...She dn opned d cupboards n dere were sum important masalas also..Raman also came..

R: kuch hai yaha par..

I: haa hai.. kaafi kuch hia..aap kya khaoge.. obviously eggs.. aap fruits thodi kahte ho..

R: haan par tu eggs banayegi..?

I: haan.. aur kaun..

R: bas bas.. ye dosa idli vada nhi hia... eggs hia.. ye banana kisi ke bhi bas ki baat nhi hia.. main khud bana lungi..

I: toh bana lo... main toh inn fruits se kaam chala lungi.. bt aap eggs ka kya banaoge..? omleetes or sumthgn else..

R: omlette.. bread bhi hai..

I: toh thik hai omlette ke liye main veggies kat deti hu.. aur wo apke sandwich ke kaam bhi aa jayengi..

R: han thik hai..

Both started cooking...

I: raman pass d knife..

R: ishita pass d oil..

Ishita ws chopping veggies bt accidently her finger got cut bt d knife...n hr finger started bleeding n raman saw dat...

I: ouch...

R: ishita.. kya karti ho tum.. adhyaan se kaam kiya karo.. ye koi tarika hia...

Ishita ws adoring d care n concern wich she missed in dese 7yrs d most.. care n concern frm d person who resides in her heart.. n she ws jst smiling n forgot d pain d cut by knife caused..

I MISS D FEELING U USED 2 GIVE ME !!!जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें