Ruhi : aap sahi keh rahe ho.. iss baar agar papa ishima ke sath hona hai toh wo kisi aur ke liye nhi.. sirf aur sirf EK DUJE KE LIYE hona hoga.. n hum kuch nhi karenge...
ADi : exactly ruhi... ab humare ishima aur papa ISHRA banenge EK DUSRE KE LIYE...
Dey went down.. n got busy in dere works... Evrythng ws done n it ws evening...
In raman office, he ws busy in a meeting wid sum foreign delegates...Mihir ws also present bt he ws addressing the meeting... Jst dn d conference room phone rang...Mihir picked it up immediately...
REcep : sir..
Mihir : yes...
Recep : actually mihir sir simmi mam has cum to meet raman sir..
Mihir; tel her we r in important meeting... n he cant meet..
Recep: I hv told her.. bt she is sayin its imp..
Simi snatched d phn...
Simmi: hello mihir.. muje bhai se milna hai.. zaruri hai..
Mihir: simmi.. bhai is conducting meeting n talking to foreign delegates... u wait for a while n as he gets free I vl ask him to meet u...
Simmi : ok.. im waiting...
In hall, everyone ws gathered... iyers n bhallas n shagun... only raman mihir n simmi were missing.. adi ruhi ishita were also dere... dey were waiting for raman mihir n simmi..
I: sab nhi aaye...
Adi ; aa jayenge...
Toshiji : tu kab batayegi... kya baat bolni hai tuje...
I: sabko aane do...
Amma : kanna hume bata de.. jab wo ayenge toh unhe bata dena.. hum subah se wait kar rahe hai..
I: aane do sabko.. ek sath bataungi..
Shagun to herself : natak kar rahi hia.. jo hai bata de...ye eeshita...
In office, raman presentation ended n dn it ws his employee turn to address dem... n he started his work...In d meanwhile, mihir told raman bout simmi dat she is waiting for him since long.. n so she has sumthng imp else she wud hv talked at home whn he wud reach...
R: tum meetin handle karo.. main jaata hu.. simmi ko zarur kuch imp kaam hoga warna aise nhi aati wo...
Mihir : ok bhai.. u go...
R: n tu bhi jaldi ghar aa jana aaj ishita ne kuch announce karna hai..
Mihir: ji bhai..
N he left...
Raman went to his cabin n saw simmi who ws waiting for him...
R: kya hua simmi.. sab thik hia.. tu achanak se.. ananya thik hia na..
Simmi ; ha bhai mian thik hu aur ananya bhi...
R: fir imp baat kya hai.. itni urgent ki tu mera ghar aane tak ka intezar nhi kar sakti thi..
Simmi : bhai wo...
She ws hesitating to tel him..
R: bata... simmi..
आप पढ़ रहे हैं
I MISS D FEELING U USED 2 GIVE ME !!!
Hayran KurguThis is an SS post leap of 7yrs... It will witness ISHRA life after RUHI is freed from clutches of Nidhi n returns to bhalla house. This is after ruhi's custody is granted to ishra n she is back home.. Dere is a party at bhallas n iyers r also dere...