Mihir: aap jitna bhi keh lo... ishita bhabhi jaisa koi nhi hai... n aap dobara phasne ja rahe ho...
R: jab ishita apni life main meri jagah de sakti hai kisi aur ko toh main kyu nhi... main bhi usse dikhaa dunga ki agar uski life main meri koi importance nhi hai toh meri life main bhi hi hia uski koi importance..
Mihir: bhabhi ne kab aur kisko di aapki jagah apni life main... jitna aap pyar karte ho bhabhi se wo bhi utna hi karti hai... shayad aapse zyada.. wo apki jagah kabhi kisi ko nhi dengi... I knw my ishita bhabhi well.. wo sirf pihu ki khushi ke liye gayi hai... aur aapne unhe roka nhi... aapne try nhi kia pihu ko samjhaane ka... ab bhi der nhi huyi hia... call karlo bhabhi ko n pihu se baat karlo.. sab thik ho jayega...
R: nhi.. ab bahut der ho chuki hia... she has moved on in life...
Mihir: moved on... matlb....
R: she has married mani n right nw she is on honeymoon wid mani in london...
Mihir : kya.... Apko kaise pta ki bhabhi ne shadi karli...??
R: leave it...
Mihir: bhai batao muje... aur agar aisa hota toh ghar main toh pata chalta... iyers ko toh pta hota... adi ruhi ko bhi pta hota...
R: last week jab ishita bacho se bat kar rahi thi on video call toh uske piche ek photoframe pada tha in saree wich she ws wearing d saree dat amma gv her to wear on her shadi... she ws well dressed in dat saree wid gajra n jewellery... n dn alia la comment on facebook dat she is missing mani n ishita... aur mani ki location ws London dat tym... n she also wrote cum back soon to Australia...
Mihir : wat !!!
R: ab aur kya proof chahiye...
Mihir : bhai... aap kya bol rahe ho... apne shadi ki pic toh nhi dekhi na unki... apne dono ko sath toh nhi dekha na...-
R: mihir... tumhe aur proof chahiye honge muej nhi.. aur agar wo pic mere saamne aa jaati hai main usse wahi jala deta... uss mani ne meri ishtia se shadi karli.. aur ishita ne muej chhod dia... mihir plz leave right nw... muje aur kuch nhi sunna...
Mihir : bhai suno toh sahi...
Raman moved him out of room n locked his room...
R: ishita tumne aisa kyu kia... kyu... tumne india chhodte hi mani se shadi karli... tabhi itni aasaani se tumne divorce dia aur chali gayi muje chhod ke... jab tumne mera nhi socha toh ab main bhi nhi sochunga... tum aage badh sakti ho toh main bhi...
He moved downstairs n directly left for office... Pihu woke up n ws searching for raman... She saw shagun n thought to ask her...
Pihu: mumma...
Shagun : ha pihu beta bolo...
Pihu : wo papa kaha hai...?
Shagun : pta nhi...
Pihu : apko btaya nhi papa ne ??
Shagun : beta tumhe kuch kaam hai aur toh bolo.. im busy... kal meri shadi hai... n I hv lots of work to do.. so dnt disturb me pihu... go ask sumone else...
Pihu : I knw kal aapki n papa ki shadi hai..
Shagun had left by dn...
Pihu to herslf.. mumma ko kya ho gaya hai.. wo na meri baat sunti hai ab aur na hi mere saath tym spent karti hai.. wo change ho gayi hai... jabse wo gayi hai tabse bilkul badal gayi hai mumma...
आप पढ़ रहे हैं
I MISS D FEELING U USED 2 GIVE ME !!!
FanfictionThis is an SS post leap of 7yrs... It will witness ISHRA life after RUHI is freed from clutches of Nidhi n returns to bhalla house. This is after ruhi's custody is granted to ishra n she is back home.. Dere is a party at bhallas n iyers r also dere...