Part 23

1K 52 12
                                    



In iyer house, ishita ws sitting wid amma vandu mihika on sofa.. bala appa were on table...

Amma : ishu main khush hu teri khushi mian.. agar tu raman ke sath rehti tab bhi main khush hoti.. aur agar ab tu jaa rahi hai main tab bhi khush hu.. bas tujse durr hone ka dukh hia.. bt teri khushi ke liye ye bhi thik hai.. aur jab tu ab raman ko chhod rahi hai.. toh apni life main aage badh ja..

I: amma aap kya kehna chahte ho..

Amma : muje pata hai tu shayad ab bhi raman se pyar karti hai.. bt jab ye rishta khatam karne ka soch liya hai.. toh fir aage badh aur naya kadam rakh... apni nayi zindagi main.. mani ke saath.. wo tujse bahut pyaar karta hai.. wo tuje hamesha khush rakhega..

I: amma.. aap aisa soch bhi kaise skate ho ki main raman ke alawa kisi aur ko apni life main pyaar kar sakti hu.. maine unse bahut pyaar kiya hai.. aur hamesha unse hi pyaar karungi...unki bahut yaadein hai mere paas.. wo kaafi hai.. muje mani ya kisi bhi aur ke sath nhi aage badna..

 muje mani ya kisi bhi aur ke sath nhi aage badna

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Amma : kanna..

I: amma plz...

She stood up n ws bout to go.. n jst dn vandu stopped her...

Vandu : ishu ruk ja.. baith idhar.. amma ne kya galat kaha.. jab raman aage badh sakta hai shagun ke sath toh tu kyu nhi badh sakti mani ke sath.. mani tuje hamesha khush rakhega.. iske baare mian soch toh sahi..

I : amma aur akka.. kya ye koi competition hai ki agar raman shadi kar rahe hai toh main bhi karu.. unhe shagun ke sath aage badna thik lag raha hai toh let him.. bt muje nhi lagta ki main aage badu.. main akeli thik hu... muje kisi bhi aadmi ki zarurat nhi hia.. agar raman nhi toh aur koi nhi..

Bala : vandu pehle amma ab tum bhi... tum ishu ko force mat karo.. kya usse kisi aadmi se shadi karne ki zarurat hai.. kya wo akele nhi reh sakti.. uski life hai.. usse jo karna hai kare.. aap log kyu force kar rahe hi...

Mihika : vandu akka.. aap log kya bol rahe ho.. aap logo ko sach main lagta hai ki ramna jiju akka ko chhod kar khush reh skate hai.. wo akka bina nhi reh sakte.. jaise akka unse pyar karti hai wo bhi akrte hai.. bas unhe ehsaas hone ki der hai.. aur muje jiju par pura bharosa hai wo shagun se kabhi shadi nhi karenge.. agar karni hoti toh inn 7saalon mian kar lete jab unko aur sabko ye lag raha tha ki ishu akka jinda nhi thi.. wo kabhi akka ko nhi bhul sakte.. aur muje bharosa hai ki wo akka ko zaroor rokenge...

 aur muje bharosa hai ki wo akka ko zaroor rokenge

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।
I MISS D FEELING U USED 2 GIVE ME !!!जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें