Part 18

951 40 4
                                    



Shagun had heard dat pihu rejected ishita's proposal to go wid her... n she ws happy... Ishita left n saw shagun...

Shagun ; pihu tum gayi nhi ishita ke sath..

Pihu: nhi main unke sath kyu jau.. main apke sath hi jaungi.. unke sath nhi..

Shagun : bt ruhi bhi toh jaa rahi hia..

Pihu; toh kya hua..ruhi di ne unko choose kiya kyunki wo unse pyaar karti hai.. aur main apse pyar karti hu toh mian aapko choose karungi...

Ishita had heard dere convo n so she left from d door teary eyed.. bt she cleared her tears n palnted a smile n went to ruhi...

Ruhi ; ishima aap aagaye.. pihu kaha hai..

I: ruhi.. pihu homework kar rahi hai.. n studies zyaada imp hai toh let her...

Ruhi; bt ishima..

I: acha sunno..hum chalte hai...

Ruhi: ok chalo...

It ws evening nw n ishita-ruhi left for shopping... As dey left, raman came home n went directly to dere room to find ishita... Bt as he reached dere he didn't saw her n dn came down...

R: mummy.. ishita kaha hai..?

TOshiji : wo toh ruhi ke sath shopping gayi hai..

R: kab gayi...?

Toshiji ; abhi thodi der pehle..

R: aaj hume dinner par jaana tha.. bas ab jaldi aa jaye...

Toshiji left n shagun entered...

Shagun : raman tumhe ishita ke sath dinner par jaana hai...

R: han...koi problem tumhe..

Shagun ; nhi.. raman.. bt ishita toh ruhi ke sath abhi nikli n main usse ruhi ko kehte sunna ki wo dono dinner karke hi aayengi.. ishita ne hi ruhi ko kaha ki shaopping ke baad wo dono ruhi ke favourite restaurant main dinner karke hi aayengi..

R: wat !

Shagun ; tumne book kiya hai kya table...?

R: han kiya tha...

Shagun : toh hum chalte hai..

R: muje nhi jaana... main cancel karwa deta hu..

Shagun ; ruko...raman..

BT raman had left by dn towards his room...

In ishra room...

R to himself : im sure ishita aisa nhi karegi aur dinner par zarur chalegi.. usne muje haan kaha tha.. ab wo badlegi nhi.. agar nhi jana hota toh wo mana kar deti sidha.. main cancel ni karta.. aur thodi der main usse call karta hu...waise acha hai maine uske favrt restaurant main hi book kia hia..

Jst dn pihu came...

Pihu; papa...

R: han bolo pihu...

Pihu : papa aaj muje restaurant jana hai... aapke sath...

R: beta aaj nhi.. kal chalenge...

Pihu: nhi papa aaj...

R: pihu beta zidd nhi karte..

Pihu : plz...

I MISS D FEELING U USED 2 GIVE ME !!!जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें