Bye mom!

3.5K 130 9
                                    

Hey! So here is part 2... Plz do comment and vote! 

Next Morning

Sarla in the kitchen is thinking deeply about something... Dadi comes there...

Dadi: Kya soch rahi hai?

Sarla: Kuch nahi beeji...

Dadi: Accha... Kuch nahi... Jhooth mat bol, mujhe pata hai tu kal ke bare mein soch rahi hai na?

Sarla: Haan beeji... Jo kal hua vo nahi hona chahiye tha...

She starts crying, Dadi consoles her.

Sarla: Mujhe Preeta ki baatein sun kar darr lag raha hai... Kahin vo sach mein vaisa na kare jaisa usne kaha tha...

Dadi: Tu ro mat... Ismein teri koi galti nahi hai...

Sarla: Nahi beeji...Ismein meri hi galti hai... Preeta ki kahi har ek baat sach thi...

Dadi: Tu Preeta ki baat ka bura mat maan, usey sacchai nahi pata. Usne jo bola gusse mein bola tha...

Sarla: Shayad aap sahi keh rahe ho beeji... Mujhe rona nahi chahiye...

Dadi: Yeh hui na acchi baat. Vaise bahut der ho gayi... Preeta aur Shrishti uthey nahi? Preeta to humesha jaldi uth jaati hai.

Sarla: Abhi jaa kar dekhti hun... Lagta hai kal ki baat se naraz hain...

Sarla and Dadi go in their room to check and are shocked to find Preeta and Shrishti nowhere... Both check the whole house... Sarla finds the cupboard empty and understands that Preeta and Shrishti have left the house as Preeta had said. She calls Dadi and informs her.

Sarla: Beeji... Maine aapse kaha tha Preeta aisa kar sakti hai... Dekhiye vo dono chale gaye... Dono ke kapde yahan nahi hain... Ek to itne saalon baad mujhe meri betiyaan mileen aur ab vo meri vajah se mujhse dur ho gayin...

She starts crying, Dadi consoles her.

Sarla sees the note:

'Maa... Aapne jo kiya vo galat tha... Aap humein betiyon ki tarah pyaar karne ka vaada bhul gayi lekin mein apna kal ka vaada nahi bhulungi... Main vapas nahi aaungi... Humse galti ho gayi ki humne aapko apni maa mana... Par fikr mat kijiye... Ab hum aapki zindagi mein kabhi laut kar nahi aayenge... Is letter ke andar aapko ek aur note milega jo Luthra family ke liye hai... Insaniyat ke naate hi sahi ye note un tak pahuncha deejiyega...'

Both cry reading it and rush to Luthra house to give them the note.

Luthra House

Karan in his mind: Aaj bahut accha din hai... Mausam bhi bahut accha hai... Preeta ko pareshaan karne mein maza aayega... Abhi aati hi hogi

He smirks and suddenly sees Sarla and Dadi tensed and crying... He goes to them...

Karan: Kya hogaya? Aap ro kyo rahe ho?

Sarla: Vo...vo... Preeta...

She stars crying harder... Karan and Dadi tries to console her... Karan gets worried listening the name of Preeta... By the time everyone comes...

Karan: Kya hua Preeta ko aunty?

Rakhi: Kya hua Sarla ji aap ro kyun rahi hain? Aur kya hua Preeta ko?

Sarla gives them the note. Rakhi reads it aloud:

'Maine ye note aap sabhi ko shukriya kehne ke liye likha hai... Aapne humein itna pyaar diya ki mein jaane se pehle aapko shukriya kahe bina jaa nahi paayi... Dadi mujhe maaf kar dijiyega lekin mein ab aapko treat karne ke liye nahi aa paungi kyonki main Mumbai chodkar jaa rahi hu... Kyon ye batane ki himmat nahi hai mujhme... Aap sab ke pyaar aur madad ke liye shukriya... Dadi, Mahesh uncle, Rakhi aunty aap sabne humein apni betiyon ki tarah pyaar diya... Shukriya...

Kareena aunty maine aapki humesha bahut respect ki hai... Rishabh ji mujhe is ghar mein as a physiotherapist lane ke liye shukriya... Kritika aur Ruchika maine humesha tumhe Shrishti ki tarah apni behen maana hai... Karan meri zindagi bachane ke liye shukriya... Main tumhari dosti kabhi nahi bhulungi...'

All get in tears listening the note including Kareena who had developed a soft corner for Preeta after Sherlyn's truth being exposed...

All had one thought why did Preeta leave Mumbai and where did she go... But they didn't ask Sarla thinking not to bother her...

Rishabh was shocked...

Karan who was extremely sad and shocked could not control his tears and went to his room...

Sarla went to her house... Rakhi tried to stop her but she didn't stop... Rest all went to their rooms with tears in their eyes...

Karan's room

Karan shed his tears he was controlling...The thing which echoed in his mind was:

'Karan meri zindagi bachane ke liye shukriya... Main tumhari dosti kabhi nahi bhulungi...'

He thinks in his mind why he is so cared if she isn't with him but then ignores the thought telling himself that she is his only girl best friend.

Karan: Nahi Preeta tum aise nahi jaa sakti... Tumne mujhse vaada kiya tha... Main tumhe vapas lekar aaunga... Mujhe pata lagana hoga ki tum kahan ho aur aisa kya hogaya ki tum Mumbai chodkar chali gayin... Par kaise?

Nasik

Preeta and Shrishti walk on the road happily trying to foget their past.

Shrishti: Di... hum vapas apne shehar aa gaye... Main bahut khush hu...

Preeta: Sach?

Shrishti: Haan di... Main purani baatein chodkar aage badh chuki hu... ( Remembers Sameer and Her family)

Preeta: Agar tu khush hai to main bhi khush hu...

Shrishti: Vaise di hum kahan rahenge?

Preeta: Tujhe Pooja yaad hai?

Shrishti: Haan vahi na jo aapki dost hai aur jise humne apna ghar becha tha?

Preeta: Haan vahi... Ab vo Nasik chod chuki hai aur kal maine use baat kari to voh humein vahi ghar kiraye par den eke liye tayar ho gayi... To ab hum vahin rahenge...

Shrishti gets excited and hugs Preeta.

Shrishti: Matlab ab hum usi ghar mein papa ke yaadon ke saath reh sakenge... Yay...

Preeta: Haan... Ab chal... Ghar ki extra chaabiyan mere paas hain... 

Preeran:Humdard✔️Where stories live. Discover now