Sorry for a very late update! Was very busy!
Part 11
Next morning
Luthra Office
Riya comes to the office and starts working in her cabin when someone knocks at her door.
Riya: Yes,come in!
The man comes in.
Riya: (does not looks up) Dekhiye agar aapko koi file check karvaani hai to I am sorry! I am very busy. Mujhe Rishab ka schedule banana hai. Time par nahi kiya to aaj to vo mera katl hi kardenge. (giggles while doing her work but does not looks up)
Man: Seriously? Am I that dangerous to do a murder?
Riya (gets shocked): Rishab! I mean aap! Yahan? Kaise?
Rishab: Kyon? Yeh to mera hi office hain na! To I guess I can roam in my office or can I not ma'am?
Riya: Ma'am! Me? (laughs) Aap bhi na! Of course you can! I meant ki aapko koi kaam tha?
Rishab: Haan vo main yeh janne aaya tha ki ab aapki tabiyat kaisi hai?
Riya: Very well! All credit goes to you! Aapka soup peete hi mera bukhaar gayab ho gaya! Thank you Rishab!
Rishab: Thank god! Aap mujhe Rishab bulaane to lagin! So can I say we are friends now?
Riya: Yes, of course!
Both shake hand.
Rishab: Vaise since we are friends now, you must have heard "Dosti mein no sorry no thank you!"
Riya smiles while Rishab starts to leave but turns before going out of the cabin.
Rishab: Vaise Riya! Friends ek doosre ka murder nahi karte!
Riya (giggles): Rishab! Vo to maine yuhin kaha tha!
Rishab too laughs and leaves while Riya gets lost in his memories!
Nasik
All start preparing for haldi. Preeta ignores Karan while he tries to find chances to talk to her.
Preeta: Arey Payal! Vo haldi ka bowl kahan hai? Kabse dhoond rahi hun!
Payal: Preeta vo andar table par rakha hai.
Preeta: Accha! Main abhi lekar aati hun.
Payal: Preeta...
Preeta: Haan...
Payal: Akele mat jaa! Kuch gifts bhi vahan rakhe hain jo laane hain and tum vo nahi utha paogi. Kisiko apne saath le jaa!
Karan who was standing nearby listens their conversation.
Karan (in mind): Yeh accha mauka hai Preeta ke saath waqt bitaane ka! Usse baat bhi kar lunga aur usey mana bhi lunga!
Karan: Main chalta hu na.
Aarav: Arey Karan! Tum kahan jaoge? Main chala jaata hun na.
Preeta feels sad.
Preeta: Aarav! It's ok! Let Karan come!
Aarav: But Pree...
Preeta: It's ok Aarav! Aao Karan!
Karan gets happy seeing Preeta fighting for him!
Aarav (in mind): Yeh to plan ki band bajakar hi rahegi!
Shrishti: Dekha Sameer! Meri di kitni badhi dumbo hain! Itni baar samjhaya tha ki Karan sir se door rehna aur Aarav ke saath zyada se zyada samay bitaana par phir bhi! Sahi kehte hai Karan sir di is a dumbo!
Sameer: Mere hisaab se yeh problem to khandaani hai! I mean tum bhi to kitni badi dumbo ho!
Shrishti glares at him with blood shot eyes!
Shrishti: Oh hello badbudaar hawa ke jhokeee! Yeh problem to khandaani hai (mimics him)! Meri di Karan sir se itna pyaar karti hain ki unhe sad nahi dekh paayin! Samjhe? Mere hisaab se tumhaar bhi ek problem khandaani hai shorty!
Sameer: Konsi problem?
Shrishti: Der se pyaar realize karne ki! I mean dono bhai ek jaise! Tumne bhi der se realize kiya aur Karan sir bhi abhi tak pyaar realize nahi kar paaye! Hahaha!
Sameer gets sad.
Sameer (in mind): Tumhe sacchai kaise bataun Shrishti? Tumse yeh sach chupaana sau maut ke barabar hain! Par ek na ek din main tumhe sach zaroor bataunga!
Karan: Preeta! Ek baar meri baat to suno!
Preeta: Dekho Karan! Maine tumhe mere saath aane to diya but that doesn't mean I want to talk to you! Maine abhi bhi tumhe maaf nahi kiya hai!
Karan: But Preeta! Maine aisa kya kiya hai ki tum mujhse itni naraaz ho?
Preeta: Kya kiya hai? Karan tumne mujhse khud kaha tha na ki main tumhaari best friend hun? Then how can you ignore me so much? How can you expect ki tum mujhe itna ignore karo aur main gussa bhi nahi karungi?
Karan: Bas Preeta! Mana ki main tumhe ignore kar raha tha but then why are you over reacting so much? Bas karo na! Baat ko khatam karo!
Preeta: Really Karan! Agar tumhe koi ignore karta to tumhe bura nahi lagta?
Karan: Nahi, nahi lagta! Agar THE KARAN LUTHRA ko ignore kiya jaata to mujhe bura lagta but agar tum mujhe ignore karti to mujhe bilkul bura nahi lagta!
Preeta: Seriously? To tum mere paas kyon aaye ho? Main tumhe ignore kar rahi thi isliye na?
Karan (speechless): Aa..aa... Nahi! Vo to main bas jhagda khatam karne ki koshish kar raha tha varna...
Preeta: Varna kya?
Karan: Varna... Mom ko bura lagta! Mujhe koi shauk nahi hai tumse baat karne ka aur na hi tum koi khaas personality ho ki main tumhaare peeche peeche bhaagta rahun!
Preeta gets extremely hurt with Karan's words as well as attitude!
Preeta (gets tears in her eyes): Sahi kaha tumne main bilkul khaas nahi hun! Tum jao yahan se! Mujhe tumse baat nahi karni!
Karan realizes what he said and feels guilty! He sees Preeta in tears and comes close to console her but Preeta leaves!
Karan(in mind): Yaar main bhi na! Aarav ka gussa Preeta par nikal diya! Socha tha jhagdaa suljhaa dunga par maine to ulta isey aur uljhaa diya! Agar ek baar sorry bol deta to sab theek ho jaata! Par kya karun Preeta, pata nahi kyon tumhe uss Aarav ke saath dekh kar bahut takleef hoti hai! (gets tears in his eyes) Control nahi hota! Aur kal se vo gussa jo mere man mein tha tum par nikal gaya! Tum bahut khaas ho mere liye Preeta! Bahut khaas! Bahut dard hota hai jab tum mujhe ignore karti ho ya mujhse door rehti ho! Pata nahi kyon Preeta? Pata nahi kyon? I am sorry!
He heads to the direction where Preeta went only to find Preeta with Aarav consoling her! He gets angry as well as jealous!
Screen pauses on his face!
Keep reading...
YOU ARE READING
Preeran:Humdard✔️
FanfictionAll was going well... Then what happened? Why did Preeta and Shrishti leave Mumbai? The story starts after Prithvi and Sherlyn's truth unfolds. This story is about Karan and Preeta! Their journey from understanding their friendship to love with the...