Why, why mom?

2.8K 116 18
                                    

Trending #3 in PreeRan! Thank you so much!

Part 5

Payal: Preeta!

Preeta and Karan come back to their senses...

Preeta: Haan... Ek kaam karo pehle iski chot ko clean karwa do... Bahut bleed kar raha hai aur phir x- ray karwa do... Phir pata chalega bone kitni misplace hui hai...

Payal: Theek hai...

Payal takes Kaya and Arjun too leaves leaving Preeta and Karan alone...

Preeta's cabin

Sameer: Tum kaisi ho?

Shrishti: Main theek hu aur tum?

Sameer: Tumhare bagair main kaisa ho sakta hun? Main bilkul theek nahi hun...

Tere liye.. tere liye..
Tere liye.. tere liye..

Jo main kehta hoon
Jo sunta hoon
Jo sehta hoon, tere liye..
Main girta hoon
Sambhalta hoon
Phir chalta hoon, tere liye..

Shrishti: Main di ke paas se hokar aati hun...

She leaves...

Sameer: Shrishti... Meri baat to suno... Isey kya ho gaya? Aise kyon behave kar rahi hai?

He follows her...

Shrishti while walking thinks in her mind: Sorry Sameer lekin humara ek doosre se door rehne mein hi bhalai hai...

She wipes her tears and moves towards Private ward where Preeta was checking her patients... Sameer comes behind her...

Karan: Tum Mumbai chodkar yahan kyon aa gayin?

Preeta: Karan... Vo...

Karan: Kya vo haan?

He grabs her shoulders...

Karan: Tum jaanti bhi ho ki mera... I mean sabka kya haal ho raha tha? Tumne ek baar ke liye bhi ye nahi socha ki un logon ka kya hoga jo tumhari fikr karte hain? Main kuch nahi jaanta tum abhi mere saath chalo...

He holds her hand and starts to move and suddenly Shrishti comes there...

Shrishti: Karan sir?

Karan: Haan Karan sir... Ab chal...

Shrishti: Kahan?

Sameer too enters

Karan: Vapas Mumbai...

Both Preeta and Shrishti: Hum vapas nahi jaa sakte...

Both Sameer and Karan: Kyon?

Preeta: Dekho Karan yahan patients hain jinko humari baaton ki wajah se problem ho rahi hai... Bahar canteen mein chalte hain... Is waqt wahan koi nahi hoga...

Karan: Chalo...

All four of them reach the canteen

Preeta: Vaise hum kisiko yeh baat nahi batana chahte the... Lekin lagta hai tum dono ko yeh baat batani hi padega...

Shrishti keeps her hand on Preeta's asking her from eyes whether she is sure to tell them...

Preeta closes her eyes and gives her an assuring smile...

Preeta: Tumhe yaad hai Karan us din jab tum mujhse milne aaye the aur maa ne mujhe bulaya tha...

Flashback

Sarla: Preeta zara idhar aana...

Preeta: Aayi maa...

Preeta smiles at Karan and turns to leave... She turns to see him... Karan gives her a wink as he does everytime before going... Preeta gets shocked... Karan leaves... Preeta smiles thinking of his childish antics...

Preeran:Humdard✔️Where stories live. Discover now