Part 3
Luthra House
Sameer enters after the tiring day in the office and is shocked to find the house silent...
Sameer: Girish... Sab kahin gaye hain kya? Itni shanti hai ghar mein?
Girish: Nahi sir... Sab ghar par hi hain apne room mein...
Sameer thinks to go to Karan's room...
Karan's room
The room is in a mess with things here and there and vases broken... And Karan was sitting quietly with his back faced...
Sameer enters
Sameer: Bhai... Kya hai yeh sab?( Sees boxing gloves) Aur kya aap kisi boxing competition mein jaa rahe hain?(laughs)
Karan does not respond and keeps on sitting with his back faced to Sameer... Sameer senses that something is serious...
Sameer: Bhai kya hua? Kuch problem hai kya?
He goes to him
Karan finally takes the courage and tells him everything... Sameer gets the biggest shock of his life...The floor beneath him starts slipping listening about his love going away from his life forever...
Sameer: Yeh nahi ho sakta... Bhai usey to yeh bhi nahi pata ki main usse pyaar karta hu... Vo nahi jaa sakti...(Gets tears in his eyes)
Karan tries to control him...
Sameer: Bhai aap to jaante ho na mai usse kitna pyaar karta hu...
Karan: Jaanta hu... Isiliye humein un dono ko vapas laana hoga... Tu mera saath dega?
Sameer: Bhai ismein koi poonchne ki baat hai? Main apne pyaar ko vapas lane ke liye kuch bhi kar sakta hu...
Karan and Sameer smile at each other with tears in their eyes...
Sameer observes his tears...
Sameer: Bhai main roun to theek hai... Aakhir main Shrishti se pyaar karta hun... Lekin aap...Aap kyo ro rahe ho? Pree... Preeta ke liya?
Asks him with concern
Sajdaaa.....
Karan: Are you mad Sammy? Vo to bas teri love story ko dekhkar main sad ho gaya... Preeta ke liye nahi...
He gets up with his back faced to Sameer...He wipes the tears in his eyes... Sameer goes to the side of his face...
Sameer: To theek hai bhai sirf Shrishti ko vapas laate hain... Preeta ko vahin rehne dete hain...
Sameer's words pins in Karan's heart...
Karan: Nahi... Vo actually... main usey miss kar raha hu... I mean as a friend... Uski bak-bak sunne ki aadat ho gayi hai na... Jab tak usse ladun na din adhura lagta hai...(Smiles and remembers their fight... He starts walking and Sameer sees him) Jab tak uska chaand jaisa chamakta chehra na dekhu... Kisi kaam mein dil nahi lagta...( Remembers her face)Vo mujhse poore din ladti rehti hai... Bahut Kareli types ki hain na... Lekin sach bataun usse zyada sweet aur innocent bhi koi nahi hai... (His Smiles keep on increasing with each sentence...)Ek number ki dumbo hai, meri baat kabhi nahi maanti par mujhe bachane ke liye kisi bhi hadh tak jaa sakti hai (Remembers drug incident)... Apni jaan bhi khatre mein daal sakti hai... Aisi ladki maine aaj tak nahi dekhi...Vo sabse acchi hai... She is the best...
Gets lost in his thoughts...
Sameer (in his mind): Bhai jo mujhe dikh raha hai vo aapko kyon nahi? Kyon aapko vo samajh nahi aa raha jo mujhe aa raha hai? Aap Preeta di se pyaar karte hain... Pata nahi kab samjhenge aap...
Nasik
Preeta and Shrishti reach the house they used to live with their dad...
Preeta opens the house with tears in both their eyes... They see each and everything and reminisce their moments with their dad...
They start settling the house...
While settling the bedroom:
Shrishti: Vaise di... Hum yahan rahenge to... Lekin phir?
Preeta: Lekin phir kya?
Shrishti: Humein rent chukaane ke liye kaam bhi to karna padega na...
Preeta: Offo... Meri pyaari behna fikr mat kar... Maine kal hi us hospital mein baat kar li thi jaahan main pehle kaam karti thi... Aur kal se to mujhe job bhi join karni hai...
Shrishti gets excited and hugs her
Shrishti: Waah di! Aapne to poori planning karli... Aapke rehte mujhe chinta karne ki koi zaroorat hi nahi... Yay... Lekin ek minute... Main kahan kaam karungi? Aapne mere bare mein koi baat kari?
Preeta: Oops... Main to bhool hi gayi... Koi baat nahi jaise pehle tu bina kaam ke idhar udhar bhatakti rehti thi vaise ab bhi bhatakti rehna...
She settles the pillow...
Shrishti: Di...!
She gets irritated and sits on the bed...
Preeta: Aww... Meri sweet behna... Maine teri bhi baat karli hai... Kal se tujhe bhi kaam par jaana hai... Paas mein hi Garden Banquet naam ka hall hai... Jahaan tu decoration ka saara kaam dekhegi... Tu wahan sabki decoration head hogi...
Shrishti: Kya...? Sach mein di?
She gets up and starts jumping
Shrishti: Ek minute matlab aapne mujhse jhooth bola?
Preeta: Arey! Main to bas tere saath mazak kar rahi thi...
She starts running away from her...
Shrishti: Aaj to aap gayin di
She runs behind her... Preeta takes the pillow to protect herself... Shrishti too takes one and both have a cute pillow fight... At last both fall on the bed hugging each other and laughing... Shrishti kisses Preeta on her cheeks... Both enjoy their moment forgetting their pain...
Mumbai
Arora House
The ever echoing house with Preeta and Shrishti's voice was silent now...
Karan comes there unhappily and rings the bell... The door opens... Suddenly Karan's smile comes back seeing Preeta opening the door...
Sajda in the background music...
Preeta: Tum... Ab kya chahiye tumhe...?
Karan: Bas tumhe irritate karne ka mann hua to aa gaya...
Preeta: Accha... Tumhara jab mujhe pareshan karne ka mann karega tum aa ke karoge? Haan...?
Karan: I am THE KARAN LUTHRA... Meri marzi main jo bhi karun... Koi shak? ( laughs)
Preeta (with an irritated face): THE KARAN LUTHRA, SUPER CRICKETER,Dekhna ek din aisa bhi aayega tum mujhe irritate karna chahoge lekin kar nahi paoge... (laughs and vanishes)
Karan: Preeta... (Realizes he was dreaming)
Sameer: Haan Karan bhai... Fikr mat karo... Humein pata chal jayega dono kahan hain... Lekin aap bell to dobara bajao... Kabse khadein hain koi darwaza hi nahi khol raha...
He rings the bell again... Sarla opens the door...
Sarla: Aao beta... Kya hua?
Both comes in
Karan: Aunty aap kya humein bata sakti hain ki aapke aur Preeta-Shrishti ke beech aisa kya hua tha ki Preeta aur Shrishti Mumbai chodkar chale gaye?
Sarla looks at Sameer which he does not find normal
Sarla: Main tumhe nahi bata sakti beta... Ek to meri bacchiyon ne pehle hi itna dukh saha hai aur ab yeh... Pehle hi Nasik mein unhone apne papa ko kho diya aur ab meri vajah se mujhe...Apni maa ko bhi kho diya...
She goes from there crying...
Karan: Nasik...!
Keep reading...
YOU ARE READING
Preeran:Humdard✔️
FanfictionAll was going well... Then what happened? Why did Preeta and Shrishti leave Mumbai? The story starts after Prithvi and Sherlyn's truth unfolds. This story is about Karan and Preeta! Their journey from understanding their friendship to love with the...