Fun moments...

2.1K 101 30
                                    

Part 14

Both Karan and Preeta were lost in each other and were sharing an eyelock when suddenly they heard some loud noise! Turning they found Shrishti, Sameer and Aarav with Party bombs in their hands! Preeta smiled while Karan frowned seeing Aarav.

Shrishti: Finally! Finally! Finally! Karan sir ne Preeta di ko propose kar diya!

Sameer: Haan Shrishti! Yeh to Breaking News hai! Come ek doosre ko pinch karte hain! I feel I am dreaming! (puts hand on his face showing as if dreaming)

Karan pinches him hard making him scream!

Sameer: Aaaaah! Bhai kya kar rahe ho?

Karan: Sacchai se saamna! Kyon sirf Shrishti hi tujhe sacchai ka saamna karvaa sakti hai? Aha! Teri dream girl hai na!

Shrishti blushes while Preeta hides her laugh. Aarav understands the reason of Karan's anger.

Aarav: Areey! Bas bhi karo Karan! Sach mein thodi na main Preeta se pyaar karta hun! Vo to bas ek plan... (bits his tounge as he realizes what he said)

Karan becomes shocked as well as angry while Preeta, Shrishti, Sameer and Aarav lowered their eyes in guilt!

Karan: Accha! To yeh ek plan tha!

Preeta: Karan woh...

Karan: Bas Preeta!

Preeta becomes shocked and tears form in her eyes thinking her relationship with Karan to get over!

Karan: Tumhe kuch kehne ki zaroorat nahi hai! Main jaanta hun tum mujhe hurt karne ka soch bhi nahi sakti! Maine tumhe kabhi jaan boojh ke Aarav ke paas jaate huye nahi dekha! I know you love me aur pyaar mein koi kisiko intentionally hurt nahi kar sakta!

Preeta smiles with tears and Karan wipes them off! Then he turns towards Shrishmeer and Aarav in anger!

Karan: I'm sure yeh inka hi plan hoga, right?

Aarav: Mera! Mera kaise ho sakta hai main to Delhi mein tha mujhe is baat ki khabar tak nahi thi! Inse poocho! (says in order to escape and points towards Shrishmeer)

Karan shifts his eyes from Aarav to Sameer in order to get an answer.

Sameer: Bhai... Apko lagta hai aapka pyaara sa maasoom sa bhai jisne aaj tak cockroach ko marne tak ke liye sharyantra nahi racha aapke khilaaf itna bada sharyantra rachega? Yeh sab to is.. Iska plan tha! (points towards Shrishti)

Shrishti glares at him and then steps on his foot making him scream!

Sameer: Aaaaaaaah!

Karan: Aha! Sharyantra! Bada hindi jhaad raha hai!

Sameer smiles uncomfortably!

Shrishti: Karan sir! Haan... Vo... Yeh mera hi plan tha! (closes her eyes thinking Karan to burst upon her)

But instead of bursting with anger Karan bursts into laughter!

Karan: I knew yeh meri jhalli fan ka hi plan ho sakta hai! Oye lambu tere dimaag mein aise plan aate kahan se hain?

Sameer: Bhai!!! Lambu sirf main bol sakta hun! Aap jhalli fan bolo na! (pouts making everyone laugh and Shrishti blush)

Karan: Theek hai mere bhai! Vaise Shrishti to be serious, Thank you very much! Tumhare isi plan ki vajah se aaj mujhe apne pyaar ka ehsas hua hai!

Looks towards Preeta. She smiles...

Sameer and Aarav: Hum bhi to plan ka hissa the!

Shrishti: Accha! Ab plan ka hissa the! Pehle to saara ilzaam mujh par daal diya! Matlabi kahi ke!

Preeran:Humdard✔️Where stories live. Discover now