Finally we meet!

2.9K 122 8
                                    

Part 4

Luthra House

Karan and Sameer do their packing for Nasik...

Rakhi and Rishabh comes there...

Rakhi: Tum dono kahan jaa rahe ho?

Karan: Maa... main aur Sammy Preeta aur Shrishti ko dhoondkar laane jaa rahe hain...

Rishabh: Lekin tu kyon jaa raha hai?

Sajdaaa....

Karan: Bhai... Vo jabse Preeta aur Shrishti gaye hain ghar mein koi khush nahi hai na... Dadi to bahut dukhi hain aur ab kisi aur doctor se ilaaj bhi nahi karvayengi... To unke liye Preeta ko vapas laana zaroori hai na... Aur vo parivaar bhi to hamare parivaar jaisa hai... To isiliye hum...

Rakhi: Theek hai beta... Apna dhyaan rakhna aur unhe dhoondkar zaroor lana...

Rishabh however doesn't feel very sad about Preeta leaving... He only gets sad as a friend... He is either more shocked... He realises that his love for Preeta was actually nothing more than attraction...

Karan and sameer leave for Nasik...

Rakhi (on phone): Aap fikr mat kariye Sarla ji mere Karan aur Sameer Preeta aur Shrishti ko zaroor le aayenge...

Sarla (cries happily): Main un dono ka jitna bhi shukriya karun kam hai... Meri betiyaan mere paas aa jayengi...

Rakhi: Aap roiye mat... Sab theek ho jayega... Aur aapka Parivaar bhi to humara hi parivaar haina... Hmm... Accha main baad mein baat karti hu mujhe kuch zaroori kaam hai...

Sarla: Theek hai Rakhi ji

She thanks God for getting her daughters back...

Nasik

Both Preeta and Shrishti pray infront of God...

Preeta (in mind): Hey bhagwan! Aaj se hamari nayi zindagi shuru ho rahi hai... Humari madad kijiyega...

Shrishti(in mind): Bhagwanji meri madad kariyega ki mein apna kal bhool kar aage badh sakun...

Preeta goes to her hospital and Shrishti to Garden Banquet for their work...

Preeta meets her friends in the hospital and also some old patients... Everyone gets happy seeing her... On the other side, Shrishti is given a warm welcome by all...

Rohit (manager): Yeh hai hamari nayi decoration manager Shrishti Arora...(Everyone claps) Nice to meet you ma'am... (Both shakes hand) Aur ye hai aapki team jo aapke under kaam karegi...

Shrishti: Hello...

Team: Hello ma'am...

Rohit: To ma'am aap kal se kaam shuru kar sakti hain... Aaj ki decoration already ho chuki hai...

Shrishti: Theek hai lekin ek shart par...

Manager: Kaisi shart?

Shrishti: Ki aap mujhe ma'am nahi Shrishti bulayenge...

Rohit (laughs at her childish and friendly attitude): Sure... Friends?

Shrishti: Friends...

Both shake hand and Rohit leaves...

Shrishti thinks to go to Preeta's hospital...

Shrishti (in her mind): Yahan to koi kaam nahi hai... Di ke paas jaakar unhe surprise karti hun...

She gets excited and leaves...

Karan and Sameer finally reach Nasik...

Sameer: Bhai... Main jahan tak Shrishti ko jaanta hun... Vo hamare saath ek din mein vapas aane se to rahi... To aapne koi hotel book kiya hai jahan hum reh sakein?

Preeran:Humdard✔️Where stories live. Discover now