I love you Shrishti!

2.8K 110 19
                                    

Part 6

Karan: Lekin Preeta tum jaanti ho na ki Sarla aunty ke aisa karne ke peeche koi vajah rahi hogi... To vapas chalo... Yahan par rehne se problem hal to nahi ho jayegi aur na hi Sarla aunty ke aisa karne ki vajah pata chalegi...

Preeta: Main jaanti hu Karan... Lekin main tabh tak vapas nahi jaaungi jab tak maa humein unke aisa karne ki vajah nahi batatin... Aur vaise bhi mujhe iss sab se ek break chahiye... Yahan rehkar kuch din aaram milega...

Karan: Theek hai Preeta... Lekin jab tak tum dono yahan ho hum bhi yahin rahenge...

Preeta: Lekin...

Karan: Lekin vekin kuch nahi... Humne bhi sabse vada kiya hai ki tum dono ko liye bagair hum ghar vapas nahi lautenge...

Preeta: Theek hai baba... Lekin tum log rahoge kahan?

Karan: Uski chinta tum mat karo... THE KARAN LUTHRA ne sab kuch pehle hi arrange kar liya hai...

Preeta smiles listening his childish talks after a short but a long time for her...

Preeta: Theek hai... Lekin ab main chalti hun... Mujhe Kaya ko treat karna hai... Ab tak uske reports aa gaye honge aur mere dusre patients bhi wait kar rahe honge... Bye!

Karan: Bye Preeta!

Shrishti and Sameer: Bye di!

Preeta leaves... Karan thinks to leave Shrishti and Sameer alone and goes outside making an excuse of seeing the hospital...

Karan: Hi... I am THE KARAN LUTHRA... Naam to suna hi hoga...

Payal: Hi...

Both shake hand

Preeta comes out after treating all her patients and giving Kaya painkiller... She gets jealous seeing them together...

Preeta (in mind): Yeh ladka kabhi nahi sudhrega... Yahan bhi shuru ho gaya... Flirt ek no. ka... Par mujhe kyon itna fark padh raha hai...

Sajdaaa...

She comes out of her senses ignoring her thoughts when she sees them hugging which ignites fire in her... She goes to them...

Preeta: Karan, Chalo...

Karan: Kahan chalo?

Preeta: Kahan chalo matlab... Vo Shrishti aur Sameer ke paas... Chalo...

She smiles at Payal who smiles too...

Karan: Lekin?

She holds Karan's hand and takes him... Making Karan and Payal both confused...

Sameer: Shrishti, tum mujhse... I mean... Seriously woh...

Shrishti kisses Sameer on his cheeks making him quiet...


Maine puchha ye dil se

Main kyun hoon jahaan mein

Ek dhadkan boli tere liye..

Maine yaadein taraashi

Aur khwaab bana di

Nayi duniya basa di, tere liye..

Tere liye.. tere liye..

Tere liye.. tere liye..

Jo main kehta hoon

Jo sunta hoon

Jo sehta hoon, tere liye..

Main girta hoon

Sambhalta hoon

Phir chalta hoon, tere liye..

Preeran:Humdard✔️Where stories live. Discover now