Relations! ❤

1.5K 76 35
                                    

Part 24

Next Day
Luthra House

Preparations are going on with full swing because of the marriage of PreeRan, RishYa, and ShrishMeer in 3 days! Today is the engagement of RishYa and ShrishMeer...

Sameer's Room

Sameer (in mirror seriously): Aaj meri saghai hai! (turns and with joy) Bhai aaj meri saghai hai... Yayyy (starts dancing)

He then looks at Karan who is staring at him with a not so interested face eating an apple.

Karan: Ho gaya... Nahi woh kya hai na maine socha tha ki insaan shaadi ke baad pagal ho jaata hai par tu toh abhi se hi...

Sameer: Kya bhai? Aapse meri khushi nahi dekhi jaati kya? Jab bhi khush hota hun, mood kharab karne mein ek minute nahi lete aap (sits on bed with huff)

Karan: Sammy! Sun... (Sameer turns to the other side, Karan sits on the bed with him and hits his shoulder) Sun na... (Karan gets irritated and forces him to look at him) Dekh tere par na itne nakhre suit nahi karte... Samjha? (notices tears in his eyes) Tu ro kyon raha hai? (Sameer hugs him) Sammy kya hua mere bhai?

Sameer: 'Bhai'... Bhai yeh word mujhe belong nahi karta... Main toh ek orphan hun na... Aapka bhai thodi hun... Main toh ek sadak se uthaya hua...

Karan (shouts and breaks the hug): Sammy! Kisne bola tujhse yeh haan? (calms down and with tears in his eyes) Tu humesha se mera bhai tha, hai aur rahega... Humaare parents ek na hone ka matlab yeh toh nahi ki tu mera bhai nahi hai... Sammy (cups his face) Yeh dekh... (points towards his heart) Yeh jo dil hai na, bahut soch-samajhkar rishte banata hai... Bahut samajhdaar hota hai... Aur dil se banaaye huye rishte humesha khoon ke rishton se zyaada gehre hote hain...

Sameer looks at him crying...

Sameer: Bhai...

Karan: Bhai... Bhai kehta hai na tu mujhe... Aur phir yeh sochta hai? Sammy... Tune humesha meri har time par madad kari hai... Chahe woh Preeta ke liye feelings realize karwana ho ya koi aur situation... You were always with me! My partner in crime... (both chuckle) Main tujhse bahut pyaar karta hun aur shayad isiliye tujhe itna pareshaan bhi karta hun... Kyonki maine tujhe dil se apna bhai maana hai... Tu mera bhai hai... Meri life ka ek bahut ahem hissa (says emotionally)

Sameer: Bhai... (hugs him and cries)

Rishab who was passing by overhears them.

Rishab: I'm sorry Sameer...

Sameer (breaks the hug): Bhai... Aap kyon sorry bol rahe ho?

Rishab: Kitni baar tujhe itna sunaya hai maine, woh bhi bina kisi baat ke... Sorry toh banta hai...

Sameer: Bhai aapko sorry bolne ki koi zaroorat nahi hai...

Rishab (cuts him off): Zaroorat hai Sameer... Tu mera chota bhai hai (both become emotional) Par main tujhe ek baat batana chahta hun... (Sameer looks at him) Maanta hun main tujh par chillaya, gussa kiya lekin maine jo bhi kiya woh isiliye kyonki main tujhe ek behtar insaan banana chahta tha aur hun bhi... Aur yeh bilkul mat sochna ki yeh daant kabhi khatam hogi... (strictly) Tu jab bhi koi galti karega main tujhe khoob daantunga aur ho sakta hai ek-do laga bhi dun... (shows his hand) (emotionally) Ek bhai ka kya itna bhi haq nahi hai?

Sameer hugs him...

Sameer: Bilkul hai bhai... Main jaanta hun ki aapki daant mein bhi pyaar hai...

Preeran:Humdard✔️Where stories live. Discover now