Nandani bahu oh nandani bahu kaha ho bachcha.Nandani _Ji aunty aayi.
Mrs malhotra _ beta manik aaya ya nahi office se kuchh pata hai ya nahi.
Nandani _ opps sorry aunty main to mukti di ke sath bato main lagi thi to yad hi nahi raha woh aaye hai ya nahi.
Mrs malhotra _ bahut khub bahu pati ghar aaya ya nahi tumhe ye bhi pata nahi hai bato main lagi raho bas mukti ke sath jao dekho room main aagaya hoga shayd bolta kaha hai kisi se.
Nandani _ Ji dekhti ho aunty.
Nandani pov a abhi gaya hoga to kya farq padega betha porane song sun raha hoga kisi ki yad main ya so gaye honge nawab sahab pov end.
Nandani dhere se gate khol kar enter karti hai aur samne manik shoes pehne hi bed par leta hota hai aur pass hi mobile main bahut khubsurat song baj raha hota hai.
Nandani dhere se manik ke pass jakar ose dekhti hai jo thak a tha ka sa leta hua tha oske brown silky hair forhead par spred the but face par ab bhi wahi rough and tough wali kefiyat thi smile ka kahi namo nishan nahi tha.
Nandani pov lo aunty pareshan ho rahi thi aur ye yahan so rahe hai aaram se ye nahi maa se bol kar room main aajaye had hai laparwahi ki bhi kya apyaap ye hi ek peace baja tha pori duniya main maire liye sado sa smile tak nahi karta hai dekh kar three month hogaye hai shadi ko par main aaj tak inki aankho main aankhe dal kar baat nahi kar paayi ho na khud dekhte hai na mughe dekhne dete hai khud ki aankho main kitni khubsurat hai aankhe jab first time pictures dekha tha maine to mar miti thi ek jhalk dekh kar ke hai itna handsome banda maira pati hoga pair zameen par nahi pad rahe the maire. Par sare sapne shadi ki rat hi tot gaye ek ek karke jab Mr malhotra room main aaye to.
आप पढ़ रहे हैं
main tere sang hon piya.
Fanfictionshort story about Manan I hope you like it simpel sweet story by shazia khan.