Manik dhere se aankh khol kar nandani ko dekhta hai jo titly ose hug kiye so rahi thi but oske aanso oske shirt ko wet kar rahe the aur woh kahi na kahi janta tha woh kyu ro rahi thi.
Manik pov I am sorry nandani very sorry but kya karo aage badh na chahta hon par badh nahi pata hon tumhara intejar bahut lamba hogaya hai main janta hon par bahut jald hum ek honge head down karke nandani ke forhead par kiss karta hai aur ose titly hug karke aankh band kar leta hai. 0Next morning.
Manik ki aankh pehle kholti hai aur najar sidha nandani par jati hai jo abhi bhi oske chest main face hide kiye peacfully so rahi thi ose cuddel kiye just like a kid. Manik ose dekh kar smile karta hai aur.
Manik _ nandani nandani get up yar.
Nandani _ no abhi sons hai mughe plese moresunggel hokar aankh band kar leti hai aur manik oske cute act ko dekh kar aww karleta, hai aur.
Manik _ok tum so jao main bhoka hi office chala jata hon phir thik hai na.
Nandani ye sunte hi jark karke oth jati hai aur.
Nandani _ no way bhoke kyu jayenge aap.
Manik _ ab wife othegi nahi to aur kya karonga main bolo smile hide karke bolta hai aur nandani ko dekhta hai jo ye sunkar thoda norvoyse ho jati hai aur manik ose norvoyse dekh kar oski pull karke apne ambress main lekar.
Manik _ don't be norvous2e yar I am just joking ok.
Nandani back hug karke phir aisa kyu bola mairi sari nind od gayi.Manik _ ose hi to odana tha yar kab se bachcho ki tarha titly cuddel karke so rahi thi mughe aaram se but maira bhi to soucho na main kya karo phir.
Nandani _ matlab.Manik _ab matlab bhi msin samghao tumhe han smirk karte hue bolta hai aur oski bato ka means samgh kar pehle nandani shoked hoti hai aur phir blush karte hue manik ke chest main face hide kar jati hai aur manik hansne lagta hai aur nandani first time ose aise hanste dekh heran hokar dekhti hai aur manik ose heran dekh kar.
Manik _kya hua kya dekh rahi ho aisa.
Nandani _ aap hanste hue kitne pyare lagra hai aap ko pata bhi hai kya dil kar raha hai aapko phir achanak chup ho jati hai aur.Manik _ teas karte hue aapko kya nandani.
Nandani _ nahi kuchh nahi eyecontect se bachti hai aur.
Manik _nandani idhar dekho mairi tarf chin finger se oper karta hai aur nandani ko dekhta hai jo aankhe nichi kiye blush kar rahi hoti hai. Plese dekho na nandani dhere se head oper karke manik ki aankho main dekhti hai aur dono ek dosre ki aankho main kho jate hai aur phir.
Manik _ nandani can I kiss you.
Nandani _ sunkar what aur jaldi se oth kar beth jati hai aur manik bhi oske pass beth jata hai aur.
Manik _ tum bhi to abhi ye hi chahti thi na bolo.
Nandani _nahi aapko galt fehmi hui hai aisa nahi hai apni tej hoti hart beat ko count karti bed se otar ne lagti hai aur manik hath pakd kar ose pull karta hai aur nandani bed par lay down ho jati hai aur.
Nandani _manik.Manik _ shhh bilkul chup softly nandani ke forhead par kiss karta hai nandani manik ke tuch ko fill karke aankh band kar leti hai phir one by one oski eyes ko kiss karta hai phir cheek ko aur phir dhere se nandani ke lips ko thumb se rub karne lagta hai aur nandani oske tuch se melt hone lagti hai aur bed sheet ko hold karleti hai aur.
Manik _ nandani can I kiss you if you alow me.
Nandani sunkar aankh kholti hai aur manik ko dekhti hai aur.
Nandani _ I am totaly yours manik why you asked me i fill blessed if you kiss me becouse it's my first kiss and I am waiting it so long aur surrender kiye bed par let jati hai aankhe band kiye blush karte hue aur manik dhere se apne lips nandani ke lips par rakh kar softly smoch karne lagta hai aur nandani apne lips par first time manik ke lips ko fill karke shivring karne lagti hai aur dhere se manik ke hair ko rufling karte hue equaly passion ke sath manik ko sath dene lagti hai aur dono pasonetly kiss karne lagte hai aur manik softly nandani ki body ko press karne lagta hai aur nandani moning karne lagti hai aur manik oske moan ko sunkar first time uncontrol fill karta hai aur bretles a hone par kiss broke karta hai aur nandani ko dekhta hai jo ab bhi aankh band kiye blush kar rahi hoti hai manik softly lips smoch karta hai aur dhere se headdown karke nandani ke neack par open mouth kiss dene lagta hai aur nandani manik ke kiss ko enjoy karti hai aur manik apna effect nandani par dekh kar smirk karte hue nandani ke up and down hote uper part ko dekhta hai jo ose turn on karte hue ose uncontrol kar jate hai aur manik dhere se nandani ke night dress ko unbuttoned karta hai aur nandani ke milky clivlage oske samne hote hai aur nandani jark karke aankh kholti hai aur manik ki najro ko apne clivlage par dekh kar ambress fill karti hai aur jaldi se cover karti hai aur manik oska hath pakd kar na karta hai aur nandani helpless si manik ko dekhti hai aur manik dhere se headdown karke softly clivlage par open mouth kiss dene lagta hai aur nandani ye sweet torture bear nahi kar paati hai aur manik ko titly hug kar leti hai aur manik ka face nandani ke soft bobs msin dig hone lagta hai aur manik softly clivlage ko tryel kiss dene lagta hai aur nandani moning karne lagti hai excitment main aur tab gate par knok hoti hai aur.Mukti _bhai bhabhi aaj othna nahi hai kya aap dono ko.
Manik mukti ki awaj sunkar jhatke se alg hota hai aur nandani se najre nahi milata hsi na nandani najre milati hai aur.
Manik _ bas aarahe hai mukku kuchh kaam kar raha tha jarori ab bad main karonga dhere se nandani ke pass jakar kyu sahi kaha na maine nandani blush karte hue apna face apne hatho main hide kar leti hai aur manik nandani ke clivlage ko dekh kar softly finger se roming karne lagta hai aur nandani jhatke se manik ko dekhti hai aur.
Manik _ your clivlage line so perfect so close iska matlab janti ho kya hota hai.
Nandani _ nahi.
Manik _ iska matlab ye hota hai mairi jaan ko tumhare brest pefect shape main hai so soft so milky jab hum ek honge main inhe chhodo nga nahi dekh lena aur nandani manik ke mon se aisi baat sunkar sharm se lal ho jati hai aur titly manik ko hug kar leti hai aur manik back hug karke.
Manik _ abhi to kuchh nahi kiya maine osme itna blush kar rahi ho tum han jab kuchh karonga to kya hoga tumhara phir kya karogi han.
Nandani _ manik plese stop it na.
Manik _ are tumhe hi to bahut afsos tha na main romantic nahi ho romance nahi karta ho ab kar raha ho to rok rahi ho mughe han.
Nandani _ plese manik ab bas kare niche jana hai Hume maa wait kar rahi hai Hamara hug broke karke manik ko dekhe bina bolti hai aur.
Manik _ hmm thik hai stop kiya kya yad karogi tum bhi jao par ab tumne mughe jaga diya hai jaan ab night main kaise bachogi mugh se bolo bahut koshish ki tumse dor jane ki nahi jaa saka aur ab tumhe jyada wait nahi karna padega apne haq ke liye bahut jald tumhari wahi night tumhe gift karonga jo maine spoil ki thi wait karogi na.
Nandani _ jab tak aap chahe tab tak manik msin hamaesha aapke sath ho aaj bhi aur kal bhi mankk ka face hatho main lekar bolti hai aur manik dhere se nandani ke forhead par kiss karke ose apne ambress main leta hai dono kuchh der tak aise hi ek dosre ko fill karte hue bethe rehte hai aur.
Manik _ jaao fresh ho jao main bhi aata hon kuchh der main ok.
Nandani _ hmm kuchh der main jaati ho abhi aapki heartbeat sunna achha lag raha hai mughe.
Manik _ aur mughe tumhare soft soft brest ka smash karna bahut achha lag raha hai apne chest se bethi raho I don't mind it
Nandani sunkar jaldi se alg ho jati hai aur jaldi se button se shirt ko band karne lagti hai aur.
Manik _ rehne do kyu band kar rahi ho onhe ye maire hi hai aaj dekho ya kal kya farq padta hai isse softly headdown karke kiss karta hai aur nandani oske iss tarha change hone se heran ho jati hai aur jaldi se oth kar washroom main jati hai aur.
Manik pov tumne jo kuchh rat ko kaha sab suna maine sorry apne past ke chakkar main tumhare sapne tod diye par promice ab onhe pora karonga main dilo jaan se ab koi nahi aayega maire tumhare bich. It's manik malhotra promice tab hi washroom ka door open hota hai aur nandani bahar aati hai red shifon ko saree pehne hair rifling karte hue towel se aur manik oske nikhre nikhre roop ko ek tak dekhe jata hai aur nandani oske dekhne se norvoyse hoti hai aur jaldi se hair dry karke bangels pehn kar mang main sindor bhar ne lagti hai aur manik oska hath pakd kar khud apne hatho se mang bharta hsi aur nandani ki aankho main aanso aajate hai aur.
Manik _ no more tear ok ab sab kuchh happy happy hoga mughe roti hui nandani nahi smile karti bak bak karti nandani pasand hai samghi tum ab smile karo aur nandani smile karte hue manik ke chest par apna face rakh deti hai aur.
Manik _ ab main kuchh kar betha to mughe kuchh nahi kehna tum aur nandani jaldi se alg hokar bahar bhag jati hai aur manik ose jata hua dekhta rehta hai.
आप पढ़ रहे हैं
main tere sang hon piya.
Fanfictionshort story about Manan I hope you like it simpel sweet story by shazia khan.