Nandani ke jane se manik behad Hurt hota hai pehle to kam bolta hi tha ab bilkul bolna band kar deta hai rat rat bhar apne room main idhar se odhar chakkar lagana aur smoking karna oski routine ban jata hai jo nandani ke samne nahi kiya karta tha sleeping pils lekar sone lagta hai sab ye dekh rahe the aur odhar nandani bhi apne ghar chup chap hokar reh jati hai maa baba pochhte hai to sab thik hai keh kar chup ho jati hai.Phir ek din
Manik room main betha hota hai jab mukti oske pass jati hai aur.
Mukti _bhai main aajao.
Manik _ hmm aajao kya baat hai file dekhte hue bolta hai.
Mukti _ woh kal abhi aarahe hai mughe lene ke liye.
Manik _ han pata hsi mughe to kya.
Mukti _ woh one week yahin rahenge aur bhabhi ke na hone se problem ho sakti hai.
Manik _ chonk kar kya problem hogi oske na hone se pehle bhi woh aata tha rehta tha to ab kya hogaya hai jo problem hogi.
Mukti _ nahi aisa kuchh nahi hai abhi ko bhabhi ke hatho ka khana bahut pasand hai pehle maa banati thi ab woh nahi bana sakti hai aur woh hotel ka khan's pasand nahi karte hai aur msin cooking main itni expert nahi ho to aap plese bhabhi ko lene aaye jakar ke wese bhi woh damad hai iss ghar ke to bhabhi ka as a bahu yahan hona jarori hai onke samne main kitchen ke kaam karo onhe pasand nahi aayega ki bahu hote main kyu kitchen ka kaam karo woh pasand nahi karenge onki sister jab ghar aati hai tab sar kaam main hi karti ho woh nahi karti to woh yahan bhi wesa hi chahenge plese bhai ghar ki izzat ke liye bhabhi ko lene aaye jakar ke aap dono ke bich jo kuchh bhi chal raha hai ose bhol jaye dono aur abhi ke samne achhe husband wife ka role play kare plese bhai maire liye aankho main aanso liye bolti hai aur.
Manik _ are are rona kyu yar le aaonga teri bhabhi ko aaj hi ghar ab khush.
Mukti _ thanku bhai you are so sweet mankk ko hug karke bhag jati hai aur.
Manik _ pagal kahin ki kitni samghdar hogayi hai aur ek woh samghdar naraj hokar ghar bethi hai kab se janta ho khush to woh bhi nahi hogi waha par jata hon ose lene main hi bas gussa kam hogaya hoga oska ab tak file ek tarf rakh kar almarih se kapde nikal kar change karta hai aur gadi ki chabi lekar niche maa ke pass aata hai aur.Manik _ maa main aata hon abhi .
Maa _ kaha jaa raha hai diner ka time hogaya hai.
Manik _ woh aapki bahu ke lene jaa raha hon mukti chahti hsi abhi ke aane se pehle oski bhabhi ghar waps aajaye nahi abhi ko achha nahi lagega.
Maa _ hmm sahi kaha osne jaa lekar aa par jara pyar se baat karna osse nahi to nahi aayegi woh dekh lena Hitler ban kar baat mat karna osse.
Manik _ plese mom aap bhi aisa souchti hai msin kya din bhar gussa karta hon kya oss par oss din bas aagaya gussa to galti se bol.diya maine mafi mang chuka ho osse par madam ke hi mijaj nahi mil rahe hai to kya karo pair pakdo oske jakar ke jaa raha hon lekar hi aaonga oski marji ho ya na ho mairi behan oski wajha se pareshan ho ye hone nahi donga main gadi lekar nikal jata hai aur
Maa pov lo gayi bhens pani main pata nahi kya karke aayega ab ye waha jakar ke mughe bhi kya jarorat thi bekar bolne ki jaa raha tha ye hi baht tha bhgvan gussa kam kar dena iska jate jati pov end .
Idhar manik ki gadi5signel par rokti hai aur 8 yers old girl oski windows ke pass aakar gajre aage kar deti hai aur.
Girl _ sahab mem sahab ke liye lelo na bahut sunder lagegi woh khana nahi khaya aaj subha se 20 rupai ke hai.
Manik os bachchi ki baat sunkar melt ho jata hai aur.
Manik _ tumhe kaise pata mem sahiba sunder lagegi inko laga kar woh sunder na hui to.
आप पढ़ रहे हैं
main tere sang hon piya.
Fanficshort story about Manan I hope you like it simpel sweet story by shazia khan.