first meat manan

3.6K 272 20
                                    


Flash back.

Nandani nandani beta kaha ho jaao niche aao . mairi princes.

Nandani _ yes mom aaj ek sath itna love kyu jaao beta princes sab ek sath.

Mrs murty _ are tum ho hi mairi chanda betho maire pass.

Nandani maa ke pass beth jati hai.
Nandani _ yes mom boliye kya baat.

Mrs murty _ nandani beta study pori hogayi aapki janti ho aap.

Nandani _ yes mom.

Mrs murty _ ab main aur tumhare papa souch rahe hsi tumhari shadi ho jani chahiye tum kya kehti ho beta iss bare main.

Nandani _ sunkar thoda norvoyse hoti hai aur thoda sa blush karte hue headdown karleti hai.

Mrs murty _ iska matlab mairi beti ko koi problem nahi hai shadi se.

Nandani _ jaisa aap aur papa sahi samghe maa mughe koi aetraj nahi hai.

Mrs murty _ jiti reh mari bachchi mughe aur tere papa ko yahi umeed thi tumse ye le.

Nandani _ ye kya hai maa envelop ko dekhti hai.

Mrs murty _maine aur tumhare papa ne tumhare rishte ke liye jo propel aaye the onme se sabse best ladka tumhare liye chose kiya tum dekh lo aur apni marji hume bata do take hum onhe ghar bola sake.
Nandani _ main dekh kar kya karongi maa aapne aur papa ne dekh liya na.

Mrs murty _nahi beta zindagi tumhari hai tum pehle dekho achhe se soucho phir batana hume manik malhotra name hai ladke ka ghar ka sabse bada ladka hai maa hai papa ki death ho chuki hai khud ki company hai iski garment ki do bhai do behne hsi isse chhoti ek sister ki shadi ho chuki hai oski ek beti hai oske bahut jimmedar bachcha hai bahut jyada senciure hai picture hai isme dekh lo achhe se apne room main jakar ke subha jawab dena hume thik hai na.
Nandani norvoyse hoti envelop hath main pakd kar jaldi se apne room main bhag jati hai aur Mrs murty osko sharmate hue dekh kar smile karne lagti hai .

Idhar nandani apne room main jakar bed par beth kar tej tej sanso ko control karke envelop ko dekhti hai aur first time hart beat ke fast hone par heran hoti hai aur dhere se envelop ko hath main lekar ose kholti hai aur dhere se picture ko bahar nikalti hai aur.

Nandani _ hmm hair silky hai janab ke phir thoda sa picture ko bahar nikalti, hai.

Hmm forhead bhi perfect hai silky hair forhead par spred kitne achhe lag rahe hai phir thoda sa picture ko aur bahar nikalti, hai aur.

Hmm eyes bhi janab  ki bahut deep aur chocolaty hai phir picture ko thoda aur bahar nikalti hai.

Hmm nose bhi stand hai closure fair hai just like me.
Phir pori picture bahar nikalti hai aur dekh kar bas dekhti reh jati hai.

Nandani pov oh God he is so good looking yar lips par chhoti si smile kitni bhali lag rahi hai inke face par .perfect hai maire liye.
Tab hi aawaj aati hai.

Matlab hamari beti ne ok kar diya hai manik ko.

Nandani turn karke dekhti hai to papa aur mummy khade hote hai smile karte hue nandani onhe dekh kar sharma jati hai aur face pilow msin dig kar leti hai aur dono hanste hue oske pass aakar beth jate hai aur.
Mr murty _ nandani beta idhar dekho beta.

Nandani dhere se oske pass red face liye beth jati hai aur.
Mrs murty _ to kal onhe ghar bola le beta tum manik se mil lena aur dono ek dosre se mil lena aur baat bhi kar lena achhe se thik hai na.
Nandani yes main head noded karti hai aur Mrs murty ko hug kar leti hai aur Mrs murty back hug karke nandani ke forhead par kiss karti hai aur.
Mrs murty _ bhgvan tumhe duniya ki har khushi de beta aur kabhi koi dukh na mile zindagi main tumhe hamesha khush raho beta.

Next day.

Manik aur oski family ghar par invited hoti hai aur nandani apne room main ready hokar norvouse norvouse si bethi hoti hai jab Mrs murty ati hai oske pass.

Mrs murty _ nandani beta chalo woh aagaye hai.
Nandani _mamma I fill so norvouse dekho maire hath kitne cold horahe hai.
Mrs murty _ are aise kaise maira bachcha norvouse hogaya han woh bhi hamari tarha insan hai tumse milne aaye hai woh tum bhi mil lo onse bas deep breath lo aur just relx ok aajao maire sath aaram se norvoyse nahi hona bilkul bhi tum main koi kami hsi kya jo norvouse ho rahi ho maira bahadur bachcha hai tu to chalo aaram se maire sath.

Nandani apni saree ko thik karte hue stair se maa ke sath niche aati hai najre oski nichi hoti hai aur aakar Mrs malhotra ke pass jakar onke feet tuch karke blesing leti hai aur.
Mrs malhotra _ are nahi beta ye nahi karo maire pass betho tum to aaram se ose bade pyar se apne pass betha leti hai aur dosri tarf betha manik sirf ek najar norvoyse norvoyse si nandani ko dekhta hai aur phir najre jhuka kar beth jata hai aur.
Mrs malhotra _ to hamari beti ki study pori hogayi hai.
Nandani _ Ji.
Mrs malhotra _ Ji hum to aapse bahut sari baat karne aaye hai aap sirf ji bol kar chup hogayi hai.

Mukti _ han humne to bahut sun aa
hsi aapke liye ki aap bahut baate karti hai bahut hans mukh hai ye hai woh hai par aap to bilkul chup chap bethi ho bate karo humse.

Nandani face oper karke pehle Mrs malhotra ko phir mukti ko aur end main chup chap bete manik ko dekhti hai aur kuchh der ke liye sab kuchh bhol jati hai jo three peac suit pehne handsome sa manik najre nichi kiye tabel ko dekh raha hota hai par aise bhi betha hua had se jyada smart lag raha tha khud par najre fill karke manik head oper karke nandani ko dekhta hai aur dono ki najre milti hai. Aur nandani jaldi se najre nichi kar leti hai aur.
Mukti _ to kaise lage maire bhsi aapko  .
Nandani sunkar shoked reh jati hai aur norvoyse hokar niche dekhne lagti hai aur 

Mrs malhotra _ mukti bekar mat bolo nandani beta manik ko apna ghar dikhao jakar ke.
Nandani apni maa papa ko dekhti hai aur woh han kehte hai aur nandani oth kar manik ko dekhti hai jo chup chap nandani ke sath chala jata hai aur nandani end main apne room main jakar.
Nandani _ ye maira room hai.

Manik _ achha hai simpel sober sa .
Nandani _ thanku so much.

Manik _ main aapse ek baat pochhna chahta hon bed par beth jata hai.
Nandani _ Ji pochhiye.

Manik _ aap shadi ke baad mairi family ke sath rehna pasand karegi ya alg.
Nandani _ Ji sath main.

Manik _ kyu .
nandani _ ye kaisa sawal hai kyu ye kaha likha hai shadi ke bad ladki sirf ladke se jodti hai oski family se nahi tej awaj main manik ko dekh kar bolti hai aur manik thoda confuse hokar nandani ko dekhta hai 

main tere sang hon piya. जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें