I will go with you.

1.9K 219 20
                                    

Next morning.

Dono peacefully ek dosre ke ambress main soye hote hai nandani manik ko titly hold kiye so rahi hoti hai aur manik bhi ose khud main samete so raha tha dono ke legs ek dosre se tangel hote hai aur ek dosre ki body warmth main dono relx hokar so rahe the ki gate par knok hoti hai aur manik ki aankh khol jati hai aur.

Manik _ han koun hai.

Sarvent _ sahab ji malkin bola rahi hai aapko aur bahu rani ko.

Manik _ hmm thik hai jao aate hai aur ab waps nahi aana maa se kehna aa jayenge hum.

Sarvent _ Ji thik hai.

Manik _ nandani otho maa bola raho hai Hume.

Nandani _ nahi mughe sona hai abhi oske chest main face hide karke phir so jati hai aur.
Manik _ 8baj gaye hai yar mughe aaj Canada bhi nikal na hai yad hai na tumhe ya bhol gayi ho.

Nandani canda ka name sunkar jark karke oth jati hai aur manik oske sath hi oth kar beth jata hai aur nandani ki aankho se aanson phir segirne lagte hai aur manik ye dekh leta hai aur.

Manik _ ab ye kya naya natak start kiya hai tumhe sone jaa rahi ho tab ro rahi ho jaag rahi ho tab bhi ro rahi ho oska face apni tarf turn karke bolta hai aur oski red eyes dekh kar melt hone lagta hai aur.

Nandani _ mat jao na mani kaise rahogi aapke bina main yahan par ye room to mughe kat khane ko do dega sobing karne lagti hai aur manik helpless sa nandani ko dekhta hai aur bade pyar se oska face hatho main lekar.

Manik _ agar hamesha ke liye tumhe maire bina rehna pada to kya karogi bolo.

Nandani _ kya kaha aapne manik phir se kehna.

Manik _ Just joking yar.

Nandani _ just joking aap itni badi baat bol kar just joking bol rahe hai how mean you are oske chest par apne tiny hatho se marne lagti hai aur manik osko dekhta hai phir oske hand hold kar ke.

Manik _ ok ok sorry baba aise hi mon se nikal gaya tha.

Nandani _ aap bahut gande hai mani rote hue oske chest par sar rakh kar rone lagti hai aur.

Manik _ apne ambress main lekar tab hi to jaa raha hon tumse dor rehna ab iss gande insan se dor.

Nandani _ bar bar jaa ne ka kyu bol rahe hai aap han ek to wese hi Rona aaye jaa raha hai mughe aur ek aap jaa raha hon jaan raha hon ki rat laga kar bethe hai gusse main oth kar gate khol kar sudha niche jati hai aur manik shoked sa betha reh jata hai kuchh bol nahi paata hai aur idhar nandani roti hui maa ke pass jakar onhe titly hug kar ke rone lagti hai aur.

Maa _ are bahu kya hua hai ro kyu rahi ho han manik ne kuchh kaha kya nandani rote hue han bolti hai aur.

Maa_ Manik manik niche aao abhi isi waqt.

Manik pov lo gayi bhens pani main ye roti hui maa ke pass gayi hogi pata nahi kya bola hoga maa ko kya bivi mili hai mughe bhi bhgvan Ji kabhi itni ime ture bihave karti hai ki dimag ghum jata hai maira pov end.

Manik niche aata hai Jahan pori family nandani ko chup kar wane main lagi hoti hai .

Manik _ kya ho raha hai yahan par.

Sab turn karke manik ko dekhte hai aur.

Maa _ aagaya kya bola hai bachchi se Rona band hi nahi ho raha iska kaha tha na sab bhol kar room main jana kuchh nahi bolna bahu se phir kya kaha isko bolo.

Nandani _ maa ye jhot bol rahe hai aapke samne darte jo hai aapse 

Sab oski childish baat sunkar smile karte hai aur manik bhi apni smile hide karke.

Manik _ han main hi darta hon tum to jhansi ki rani ho tum kyu darne lagi maa se.

Nandani _ maine kya kiya hai jo Daro main aap ne kal se maira dimag kharab kiya hua hai jaa raha hon jaa raha hon bol karke.

Maa _ kaha jaa raha hai ye han manik kya bol rahi hai ye batao mughe.

Nandani _ matlab aapko bhi nahi pata.

Dhurav _ kya bhabhi.

Nandani _ ye aaj Canada jaa rahe hai pata nahi kitne Dino ke liye.

Maa dhurav cabir _ what Canada.

Nandani _ han Canada onhone aapko bhi nahi batya oske bare main.

Maa _ nahi bilkul nahi.

Manik _ plese maa don't panic mughe bahut jarori project ke silsile main jana hoga isliye argent sab kuchh kiya aapko isliye nahi batya aap pareshan hoti par aapki ladli ne bata kar sab gad bad kardi hai.

Maa _ par tumne aise jane ka soucha mughe batya kyu nahi tumne.

Manik _ bas bahut lamba tour hai is bar pata nahi kitna waqt lage mughe isliye thoda ghbhra raha tha main aye kuchh nahi hai baat.

Nandani _ maa ab main kya karongi onke bina.

Manik _ itne Dino se bhi mugh se dor thi na ab bhi reh lena.

Nandani _ woh to gusse main thi aapse isliye dor rahi ab to gussa khatam hogaya maira ab aapse itne Dino ke liye dor kaise rahongi main aap mughe bhi sath lekar chalo bas main nahi reh thi yahan par bachcho ki tarha karke bolti hai aur manik helpless sa nandani ko dekhta hai

main tere sang hon piya. जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें