Phir nandani sabke sath bethe kar bate karne lagti hai aur wahi so bhi jati hai Room main nahi jati hai aur evening main jab dinner ko tayyari kar rahi hoti hai tab hi chup chup si riddhi oske pass aati hai.
Nandani pov lo pati dev ka female version aagaya woh bhi maire pass pov end.Nandani _ are riddhi yahan kaise koi kaam hai tumhe.
Riddhi _ Ji bhabhi. Phir chup ho jati hai.
Nandani pov lo ab aage ke words yad karegi phir bol egi bhgvan pov end.
Nandani _ han riddhi bolo kya baat hai.
Riddhi _ bhabhi hamara colege ka group goa ki trip par jaa raha hai.
Nandani _ wow that's gret riddhi ye to achhi baat hai.
Riddhi _ Ji bhabhi mughe bhi jana hai.
Nandani _ han to jao na riddhi ye to achhi baat hai main bhi har trip par jaya katti thi jab colege main thi bada maja aata tha.
Riddhi _ par maa ne to saf mana kar diya hai boli bhai han karde to chali jana agar mana karde to maire pass nahi aana pochhne ke liye .
nandani _ ye kya bat hui aunty ne aise kaise bol diya woh ghar ki badi hsi ye fesla to woh le sakti hai.Riddhi _ nahi leti bhai hi lete hai.
Nandani _ ok ab main kya kar sakti hon tumhare liye ye batao mughe.
Riddhi _ aap bhai se goa jane ki permission le lo bhabhi plese maire liye.Nandani pani pi rahi hoti hai sunte hi pani mon se bahar aajata hai.
Riddhi _ be carefull bhabhi aaram se piye pani.
Nandani pov lo sar par talwar latka kar bol rahi hai garden bacha kar rakhna apni main hi mili bali ka bakra banane ke liye khados sadho se main permission lo jane ki pov end.
Nandani _ riddhi mairi jaan tumhe ye kaise laga ki tumhare bhai mughe khushi khushi tumhare goa jane ki permission de denge bolo.
Riddhi _ mairi bahut sari friends ki bhabhi to onke bhai se one menute msin permission le leti hai aur woh debhhi dete hai to bhabhi bhai aapko bhi permission de denge aisa mughe lagta hai..
Nandani _ bilkul sahi kaha tumne riddhi woh bhai bechare sidhe sadhe bivi ke gulam hote honge yahan mamla olta hai tumhare bhai Hitler hai aur msin bechari abla nari kaha onse permission le paongi.
Riddhi _ mazak nahi kare bhabhi mughe pata hai aap ko bhai permission de denge plese bhabhi aap bat karo na ek bar maire liye plese plese.
Nandani helpless si riddhi ke face ko dekhti hai aur.
Nandani _ ok main aaj rat ko baat karti ho tumhare bhai se ab khush.
Riddhi khush hokar nandani ko gale laga leti hai aur.
Riddhi _ thanku thanku so much bhabhi you are so sweet oske cheek par kiss karke bhag jati hai.Nandani cheek par hath rakh kar bas tum hi kiss kar lo bhai sahab to karne se rahe hsi ro kismat kya soucha tha kya hogaya chal nandani bana dinner khados ki pasand ka shayd ose kha kar han karde janab pov end.
Phir dinner tayyar karke room main jati hai aur.
Nandani pov oh shit woh to aaj dinner karke ghar aayenge gayi sari mehnat pani main . chalo bath hi le leti ho Garmi lag rahi hai mughe aaj bahut jyada Hitler ki pasand ka khana banaya aur woh bhi bekar gaya. Almarih kholti hai aur samne gift pack dekh kar chonk jati hai aur jaldi se ose khol kar dekhti hai you osme bahut khubsurat saree hoti hai.
Nandani _ wow ek din baat nahi ki to khados gift main saree lekar aagaya not bad nandani malhotra bravo laya to diya kyu nahi mughe apne hatho se. Kaha deta lunch karke to nikal gaya tha niche se hi saree ko laga kar dekhti hai aur.
Nandani _ choice to bahut pyari hai janab ki ye hi pehn leti ho khush ho jayenge pore din se pareshan ho rahe honge wife ko hua kya hai achanak se change kaise hogayi . jaldi se bath lekar long hair ko khola hi rehne deti hai aur taytar hokar niche aati hai aur chonk jati hai samne ke scene ko dekh kar ke.Ab kya dekha nandani batao jara.
आप पढ़ रहे हैं
main tere sang hon piya.
Fanfictionshort story about Manan I hope you like it simpel sweet story by shazia khan.