NEW YEAR

1.2K 34 15
                                    

hlo guys m back with one more time... 1st o fall wish u very very HAPPYNEWYEAR2K20

NOW WE START with some gud memories nd bed memories....of cid family.... guys hum sab jante h ki ek family h... toh kyu na aj hum family ke bare mein jane....ek alag nazariye se humare daya abhijeet ki dosti nd humare cid head ke pyari si family....
so start krte ha ye safar.....

PART 1.
its 31 dec 2019

sean in beauro hall.....everyone busy in own works.....

abhijeet daya freddy pankaj purvi everyone.........

daya busy in his panding files... freddy nd pankaj talking about atma.. ..purvi busy in pc..... nd abhijeet on phone...

pankaj - freddy sir pata h apko ek baar. mein na friends ke saath na ghumne gya tha waha ek purane khndhar mein na ek aatma thi meine usse pucha batayiye mein kya help kr sakta hu toh pata h usne kya bola?

freddy - kya bola? 

pankaj - usne kha aapka autograph milega... hahaha...

freddy - acha beta... pta h kya.. meine toh aatma se haath milaya ha.....

purvi - freddy sir bhabhiji ka phone h....

freddy - Iiiishimta.....

acp enter in cid beauro.......

everyone standing.... good morning sir.......

acp- morning.... ......abhijeet mere cabin mein aana kuch baat krni ha..... baki sab apna kaam completed kr lo mujhe check krna h abhi.....

everyone-ok sir ....

acp way cabin.... after 2 min...

abhijeet - may i come in sir.   

acp- ha abhijeet aao.....

abhijeet in acp sir cabin.... aapne bulaya tha sir... kya baat h aap thoda pareshan lag rahe ha....

acp- ha thodi pareshani wali hi baat ha... ..abhijeet tumhe yaad hoga ins kamal......

abhijeet - kya woh hq mein trainy.... sub ins kamal.. ha sir mein janta hu use...... kya hua,sir ....

acp -abhijeet kamal or uski team ek mission pr nikle the jo unko rajasthan legaya.... lekin pta nhi kyahua ki hq ka unse Connection toot gya... or un sabka koi pta nhi chla..... lagta h unki team mein se hi koi humse gaddari kargya...... mission aboat hua...

abhijeet - sir jb mission about hogya toh phir preshani nhi honi cahiye thi...ho sakta h information kahi leak hui ho.. or humare officers kisi trap mein fase ho....

acp - abhijeet tumhari baat thik h lekin tum achi trah janteho ki jb mission mein aesa kuch hota h toh officer ki kismat pr hi hota h ki woh waha se kese wapas aaye!

abhijeet - ha sir! 

acp (angry voice) - kbhi kbhi mujhe is social media pr bahut gussa aata h...

abhijeet - kyahua sir? 

acp - ye dekho abhijeet ye kamal ki social site account h... or aj subha hi is account ki profile pic change hui h....

abhijeet - lekin ye kese possible h sir...

acp - wahi toh.... manzra,kyah kuch pata nhi chl raha humari sever expart team is pr nazar rakhe hui h lekin preshani ki baat ye video h jo upload ki gyi h...... isme koi kamal ko tourcher kr raha h.... ab musibt ye h ki kahi ye video uski family na dekh le.  

MISSION GUMNAAMजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें