MISSION GUMNAAM.

465 24 17
                                    

toh kese hai aap log.....guys m back with new update....nd m very glad to your comments nd support.... thank you very very much......so guys hoskta hai hum.yaha se apne end ki traf ruhk krnege....so... let's goo.......

part28....

cediite F - lekin sir according to hq guidelines abhijeet sir ko toh police mein se nikal jaskta tha... phir bhi sir.. i mean... hq toh kbhi iske liye manta nhi?

acp- hmmm.....us waqt hum kuch bhi soch nhi pa rahe the academy ka sabse best officer ko is trah khtam hote nhi dekh skte the.....

flashback...

after all kirya......

daya- sir.... hum abhijet ko aese nhi chor skte... sir meine use dekha hai jab ancal ki death hui thi... usne maa ko bhnk tk nhi lgne di apne gam ki... ulta maa ko sambhala... mujhe bhi sambhala... lekin agar use ye sab pata chlega or wajah pata chlegi woh toot jayega sir....is waqt mere liye sabse bdi zimedari mera bhai hai use abhi meri zarort hai sir.....

acp- mein tumhari baat samjhta hu daya..... abhijeet ke father mere bhi ache dost hai.....lekin daya hume uske liye hq se puchna pdega tum jante ho wase bhi mission ki information ke liye hq abhijeet pr saq kr raha hai ....

daya-woh mujhe nhi malom sir...... mein ab abhijeet pr koi or test nhi hone dunga.. agar use kuch yaad aana hoga toh aajayega.. lekin ab or tqleef nhi dene dunga use mein....mere pass mera ye aakhiri rishta bcha hai sir mein use nhi kho sakta........

acp - ha mein janta hu daya .....ab chlo ghar chlte hai.......

both way house nd acp drop daya nd way his own house.... its night 8 pm....

daya sitting on dainning table nd countinewd watching mom's photo...

daya - maa mein abhi ko kese sambhaluga..... woh toh mujhe pechanta tak nhi apne pass nhi aane deta.......

some noise on abhijeet room.....

daya - abhi....nd run way his room.....
boss kya hua.... abhi....

abhijeet sitting on bed.....woh.. khoon...see his hand.....

daya-khoon....kha hai khoon abhi....

abhijeet- meine abhi khoon dekha tha yaha pr itna sara khoon pda tha...kuch log lejare the... (almost shouted)

daya - come down abhijeet shant ho jao..... lo pani pio......

abhijeet- ye kya horaha hai... kyu mujhe woh sab dikh raha hai... meine kya kiya hai.......

daya- tumne kuch nhi kiya.... bas thodi tabiyt khrab hogyi hai tumhari

abhijeet- tum koun ho?

daya- mein...mein bhai hu tumhra ?

abhijeet - bhai....merakoi bhai nahi hai......? or ye abhi koun hai?

daya- tumhra naam.. abhijeet hai tum mere abhi ho..... please yar yaad krne ki kosis kro

abhijeet-( shouted) kar toh raha hu kosis nhi aata na yaad kya kru..... isse toh acha hota ki..... zinda hi na rehta... kam se kam ye bina pehchan ke toh nhi bhatak raha hota......

daya - abhijeet ...

abhijeet- kya abhijeet koun abhijeet.... aj tum abhijeet bol rahe ho kal koi or kuch or bolega toh mein kya woh bhi man lunga....... meri apni pehchan kya hai batao mujhe....

🎉 आपने MISSION GUMNAAM को पढ़ लिया है 🎉
MISSION GUMNAAMजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें