hy friends.... m back with action coming..... thank you friends itne ache comments dene ke liye support dene ke liye...... nd mein bhi puri kosis krugi ki aapko sahi se ending de saku..kher aate ha mission pr....abhi humare sir ko aane wala h gussa or hum dekhge ki humare angry young man kis pr utarenge apna pura gussa..
part 21..
at morning.
daya in beauro.......
freddy - gud morning daya sir.....
daya not replied....freddy acp sir abhi nhi aaye kya?
freddy - nhi sir abhi tk toh sir nhi aaye.... kya hua sir?
daya- kuch nhi freddy.?
nd way his desk nd waiting for acp sirhere in rajasthan........ mission
big boss - dekho humhe in sab mein se kisi ko halke mein nhi lena h... ye police wale jitna zameen ke upper hote h utna hi zameen ke niche bhi......
anuraag- toh ab kya plan h boss.. aage kya krna ha?
big boss -.in police walo se apne bdla pura lena h mere bete ki mout ka bdla... is inspector ne uske sine mein goli mari thi... mein iske maathe mein goli maruga.... hate tone.....
sona- hum in sabka woh hal krenge ko inki ruh tk kaap jayegi........
aniranjan - mujhe toh bas us inspector ko tadpte huye dekhna ha. .....
anuraag - uski aadhi jaan apni cid mein or baki apni in officers mein atki hoti h....... agar use tadpana h toh in choti machliyo ko tadpana hoga.......
big boss- uska koi special kamzori bhi h na..... aaj hum use kuredenge......
sona- lekr aao sabko.....
goons - ji boss......
goons phele purvi ruhi or viraj ko lekr aate ha.........
sabko same bandho.....
big boss - ab us inspector ko lekr aao......
goons with abhijeet........
abhijeet - smile.....kya boss subha subha ...kya tum pr or koi kaam nhi h kya...... jao thoda moid fresh kro....
big boss- hate voice- krte h inspector abhi sabka mood fresh hojayega.......
abhijeet - hahaha mujhe na tumhri aakho mein dar dikh raha h.... police or khud ki mout ka dar.....acha h ye dar hona cahiye.......
aniranjan- abhijeet.... abhi yehi dar teri aakho mein dekhuga....
abhijeet - aby mein teri tarah udhar ki zindagi nhi jita.... tu. ye zindagi bhi udhar mein laya ha... jo in meine kisi ne bachayi ha...... jinka tu gulam ha.....
anirajan - abhijjeet.........nd hit a panch...
abhijeet again lauf......hmm.ek baar mere haath kol.... phir dekh jaha se tu bch ke aaya h mein tujhe wapas wahi bhejuga.........
big boss- inspector ko in sabke bich mein bando........
goons follow the orders.........
big boss - dekho ye ha tumhra boss.....or tumhra saathi . or ab tum log ke haath mein iski zindagi ha.. ..mein tum logo se puchuga.. or agar tum logo ne inkar kiya toh mere admi ise bijli ka jhtka denge........
आप पढ़ रहे हैं
MISSION GUMNAAM
AdventureGUYS WE ALL KNOWS ABHIJEET DAYA FRIENDSHIP MORE THAN BROTHERHOOD... HUM SAB IS KAHAANI MEIN BACHPAN KE DOST SE LEKR EK AS COP FRIENDS KI LIFE DEKHEGE UNKI HAPPY ND SAD MOMENTS FRIENDSHIP UNDERSTANDING.... ND ALL CID FAMILY MOMENTS KUCH PURANE COPS B...