hy friends m back with... new update...sabse phele bahut sukriya pichle part ko itna pyar dene ke liye or... mafi kabool.krne ke liye.. guys hum jante hain ki humare duo ki apne acp sir ke bonding kitni pyari hai bas is baar isi bonding ko hum sabhi dekhege or mehsoos krenge....so lets go. friends.......
part26.
abhijeet- hogyi baat....
daya- ji hogyi.... aades hai ki yuvraj ko bahar le jau warna bina baat ka yahi beauro khol.lenge......wase bhi tum jada chale nhi ho practice kr lo boss...
abhijeet-sir ne pakd liya kya tumko.. itni tez se bole..nahi nhi sir....
daya- ha yar unse chupana bahut muskil hai..... aajao mera haath pkdo....or khade ho.....
abhijeet- ary mein khada hojauga yar goli ko pheli baar nhi lagi hai....
daya- ha malom.hai pr mere bhai life mein 2nd time tum.khud dr ban gye or injury ko kahrab kar liya....
abhijeet- aain 2nd time kese....?
daya- kyu bhai bhul gye jab dr sahab ki fl ko tumne room mein prectical kiya tha...(abhijeet ka sangharsh)
abhijeet- ooh...yaad mat dila bhai....pet kato .....abhi stand with support daya...
lao mujhe woh dedo...i need same practice tonight......daya- offcourse....take it...nd show walkstick....chale...
abhijeet - ha...kyu nhi chl kr dekhna pdega koun si well thik rahegi jump krne ke liye.....
daya- koi jump nhi mein kayede se lekr jauga...tum na zada herogiri mat dikhana abhi....
abhijeet-ok...easy esay....
duo way out side garden.....
daya- kya super cool weather hai...
abhijeet- wase pata hai daya rajasthan mein jb aesa mausam hota hai more bahar aajate hai.....
daya- hai ek mor toh mere saath bahr aaya hai .....low voice..
abhijeet- tumne kuch kha kya?
daya- nhi...meine kya kaha.. tum kuch bol rahe the.....
abhijeet- nhi nhi tumne abhi kuch kha?
daya- koun sa engry drink pila diya sir ne tumhe waps abhijeet ban gye ho yar..
abhijeet- ha...sir se baat krke ek energy aagyi.hai..
daya- aao bethe....
abhijeet - yar.. daya woh dekh....
daya- ha.. dekha.....kitne cute hai na.. uncal aunti....
abhijeet - hmm... kitne time se... ek dusre ke saath honge..?
daya- andaze se 50 years..
abhijeet - h.....
daya- boss.. ek baat batao hum is age mein kya krenge?
abhijeet - jo abhi kr rahe ho...aesi hi kisi banch pe Beth kr mujhe kbc kheloge.......
daya-acha mein kbc khel raha hu.... boss tum na abhi se old man wali bate krne lge ho.....
abhijeet- oye... m not oldman. .i am intelligent. ...
daya- ooh are u intelligent... ab bahar akele jana or mein yha se call kruga sir ko ki abhi bhag gya....
abhijeet - aain n...dd..ekh daya...yyyyyeee blackmail hai...... tum mujhe aese nhi fasa sakte...
आप पढ़ रहे हैं
MISSION GUMNAAM
AdventureGUYS WE ALL KNOWS ABHIJEET DAYA FRIENDSHIP MORE THAN BROTHERHOOD... HUM SAB IS KAHAANI MEIN BACHPAN KE DOST SE LEKR EK AS COP FRIENDS KI LIFE DEKHEGE UNKI HAPPY ND SAD MOMENTS FRIENDSHIP UNDERSTANDING.... ND ALL CID FAMILY MOMENTS KUCH PURANE COPS B...