MISSION GUMNAAM.

312 20 9
                                    

hlo friends m back with new update.. lekin sabse phele sukriya aap sabhi ka itne payre pyare comments ke liye.... nd thank you very much to lots of love..... aese hi aap sabhi ka support mujhe milta rahe mein or acha krne ke lagtaar kosis krti rahugi.....sukriya ek baar phie se.....so ab tak apne pada ki humre officer bhi maidaan mein uther chuke ha ab dekhte h ye mamla hume kaha le jata ha.....
so lets start.......

part7.

suraj or billu waha se order dekar waps apne ghar aajate h....

kittu -   mare ko lagta se ki bahut laxmi barsegi.....

viraj -  ghadi choki baat ki h bhabhi sa.....dekho kitni kirpaa aati h laxmi mata ki mare pr prasan hojaye mara byaah hojaye jldi se....

abhijeet -  chore bahut jldi pad rahi se thare ko vhaya ki.... mein kaerta hu thara bhya... ja jake manjle (bich wale)  bhai sa ko lekr aa.... wapas aarahe se....

viraj- abhi lata hu bhai sa ko hukum....

abhijeet- or sun ...ye pisa lo or gudd or mungfali (pinuts)le aana.... mare ko mari lugai ke haath ki chanapati khani se...

viraj- jo hukam...toh meinchla...

abhijeet- na thare ko abhi pandit ji se bol ke subh mohrat nhiwate h.... tum.tab tak beth ke jivo (khao.)

viraj- sarry hukum sarry....

kittu- sarry nhi billu sorryy...

abhijeet - tum isko jada angrig mat shika lugai ....jao ander chula jala lo....
or sun billu jldi aayiyo.....

viraj- jaraha hu hukum....

viraj waha se anurag ko lene ke liye chla jata h.. nd kittu bhi dukaan se ghar ke ander aajati h...
abhijeet sitting on takhat... nd watching......

after some time abhijet also enter the house.......

abhijeet- toh kya chl raha h ruhi....

ruhi- sir cameras on hochuke h... humari nazar un pr rahegi....

abhijeet- ha hona toh chiye... camera bahut chota h jldi nazar nhi aayega.....

viraj voice - hukum.....

abhijeet- aayo aayo gala mat faado....koi koyal si awaz na h thari....

viraj - hukum manzle bhai sa aagye ha.....

abhijeet out of house.....anurag standing on rajasthai padgi nd outfit....

anurag- raam raam  bde bhai sa ...ashirwaad do mane....

abhijeet tap on back..... sada khush raho.... keso raha thra safar....laakhn....

laakhn - maze mein gayo... bhabhi sa kathe h.... mare ko ashirwaad na dengi...

abhijeet- thari bhabhi sa jinvan ke iye khana ban rahi se...

laakhan- menne bhabhi se milno se  . .

here in beauro.......mumbai....

acp-  ye abhijeet ek baar bhi call nhi kiya h isne ye bhi nhi hua ki ek msg chor deta...
in mind....ye kesi baat kr raha hu mein... jbki ache se janta hu mission pr koi cell phone use nhi hota. ..kese msg krega woh mujhe.. little smile on face....aaj acp kese miss kr raha h. 

salukay- acp nhi kr sakta ek baap toh apne bete ko miss kr sakta h na..

acp out of thoughts..... oye salukay tu kab aaya or tujhe kese pata mein kya soch rha hu.

MISSION GUMNAAMजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें