MISSION GUMNAAM

396 27 4
                                    

hlo friend m back with some amezing acts.... nd our cid family.... thank you very much frinends for your support comments.      and friends aapke support se hi is story ko ranking mili h..    thank aaaaalot friends very happy.....now we start new part... with duo story......let's start.....

part4.

daya call cut karke wapas backyard mein aata ha......

kids - daya ancal daya ancal...

daya- yes beta......

kids- ancal apne pichli baar bola tha na aap hume ik story sunayege..... ancal sunayiye na 

daya- story... abhi....

kids - ha sunayiye na... sunayiye na ancal........

daya- ok chalo mein story sunauga ok.....ander chlo....

kids happy.... yeeeiii...

kids ander hall mein bhag jate h to inform other kids... 

sunny - ary suno suno... daya ancal story sunanae wale ha cahlo......

everyone sitting in hall.......

kids gola bna kr beth jate h..... nd daya in center........

bhavna - bccho ab koi shor nhi krega aap log kahani suno mein office mein jarahi hu...

kids - ok kaaki.......

daya- ok bccho... suno meri na ik shrt h agar mujhe koi important kaam aaya toh mein story ko puse krke jauga... ok lekin story completed jaror kruga ok. ...

kids - thik h daya ancal humari bhi ek shart h....

daya-acha aapki bhi shrt h..... or kya shrt h aapki..   

sanu - sanni -   daya ancal hume na bhavna kaaki ne bataya tha ki aapki or akdu ancal ki dosti but pakki h hume aapki story sunni ha. ..ha na dosto.....

kids - ha. daya ancal plz...

daya- acha thik h thiknh mein wahi sunauga......

here in mission team.....

everyone present in safe house......

abhijeet - jatin anurag ruhi... kya mila hume waha....

anurag - khoon...

ruhi - 1st ed....

abhijeet - kya? 

anurag - woh sir apke arm se khoon nikl raha h.... ruhi 1st ed le aao.....

ruhi - ok..... nd drwar se 1st ed nikalti h ...sir

abhijeet - lao mujhe de do mein kr lunga......

ruhi - sir meine training li h mein kr deti hu... bas krne dijiye.....

abhijeet - .  ok.......

ruhi abhijeet ke arm.ki frist ed krti h..... done.....sir ye mark kesa h......

abhijeet - koun sa mark....

ruhi - ye... sir...

bullet mark h..... abhijeet said...

abhijeet - toh ab jara kaamki baat hojaye..... kamal ki body ke pass kuch mila.....

anurag - sir humne pura aera chaana.... hume ek ak45 gun or kuch dry red chillis mili h....

MISSION GUMNAAMजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें