hy friends....m again with new part..... wase guys holi aarahi h.... so what..new....? aap sabhi ko tani singh ki trqf se happy holi.... keep play safe holi.. colourfull joyloaded .. .happy holi friends.......so friends...ab hum dene wale h bade bade dhamake.. in this part.. so guys be ready..........let's go... .
part13.
purvi- sir acp.sir ka msg tha sir...
abhijeet- thik h mein unse baat krta hu.......
purvi- ok sir.....
purvi back to work.........
abhijeet calling acp sir... walk in collidoor...
acp phone ring.... its private number......
recived- mujhe malom tha tum call krne wale ho......
abhi- kese h aap sir?
acp- m fine abhijeet pr mujhe tumhri awaz kuch low lag rahi h.... stress jada h kya.....? mission mein....
abhijeet-no no sir... koi stress nhi h.. achullay abhi jaga hu....
acp- jaage ho.... mtlb..? sonrahe the raat mein soye nhi the kya ?
abhi- nhi sir achullay thoda kaam.pd gya toh late soya. ..da..daya kesa h sir. .or baki sare.....
someone tap one sholuder.....abhi trun - purvi passing a coffee mug.....abhi-thanks purvi....
purvi waha se chli jati ha....
acp- hum sab thik h bas daya kal thoda bechain tha... isliye usne ye msg pass krwaya ha...achully thoda worried tha woh... do mahine hone wale ha or itna bada mission h... isliye...
abhi- bas sir thoda kaam.baki h phir humara mission completed h hum sabhi shi salamat wapas aayege wada krta hu sir......
acp- ha abhijeet muhje pura. bharosha h.....pta h hq ne ek class seasion rakha h jab tum sab waps aajaoge toh..... kuch new officers ko possitive waves ke liye......
abhijeet-yes...ye toh achi bat h nd aap se behter koi or bata bhi nhi sakta.... ..
acp- ...tum.bhi na meri leg pulling krtr ho abhijeet.....
abhijeet-nhi sir sacchi......aap humare boss h.... hum sabki harkate aapko pata h toh.. koi kuch chupa bhinnhi sakta.....
acp-well phele tum log aatoh jao.....!
abhi-ha sir.....as soon....
viraj nd anuraag come.....ruhi abhijeet sir kaha ha...?
ruhi- sir ander ha......
anuraag mein bulata hu.... abhijeet sir.....
purvi-sir abhi aa rahe h tum dono ne information collect ki....
viraj-bahut sari information ha ma'am...
purvi- ok..... bas thodi der... abhijeet sir aate hi honge.....
aunraag- viraj.....
here abhi on call...nd see outside.....one jeep rounding outside........
acp- chlo thik ha abhijeet gud luck beta.. mein daya ko bol dunga ki tumhara phone aaya tha.....
abhijeet- ok sir.....thank you sir.....aap h na mujhe koi tension nhi h aap daya ko sambhal lenge.....
आप पढ़ रहे हैं
MISSION GUMNAAM
AdventureGUYS WE ALL KNOWS ABHIJEET DAYA FRIENDSHIP MORE THAN BROTHERHOOD... HUM SAB IS KAHAANI MEIN BACHPAN KE DOST SE LEKR EK AS COP FRIENDS KI LIFE DEKHEGE UNKI HAPPY ND SAD MOMENTS FRIENDSHIP UNDERSTANDING.... ND ALL CID FAMILY MOMENTS KUCH PURANE COPS B...