hlo friends....m back with one more new action update....guys m very happy ...aapke supportvnd aap pyaar ke liye bahut bahut sukriya... aapke ache ache comments se mera dil hi gardan gardan hogya......well well abhi toh fully gardan hona baki h kyuki abhi toh story baki h uska action baki ha... toh aap sabhi ready ha for action.......
let's Goooooo.........part 18.
abhijeet - koi bhi call nhi kat krega ok..
all - ok sir.......
abhijeet nd team dono hi bahar aate ha.... team do alag alag jagah pr niklti h nd abhijeet alag......
purvi ruhi nd viraj nd anuraag....
purvi - ek gali tpye jagah pr aati ha... ek black kurte mein ek admi waha,se nikl kr bhagne lgata ha.....
purvi- ayi...koun h waha... ruko......
sirabhijeet- ha purvi
purvi-yaha ek admi h mein uska picha krti hu.....
abhijeet - kha pr......
purvi- sir ye sadar gali......
abhijeet- ok.... follow kro...
anuraag- abhijeet sir. ....yaha pr bhi kuch admi nikle h... or ek admi hume kuch gdbd lg raha h hum picha kr rahe ha uska......
abhijeet - anuraag.....ruko...ye.....hit something hard on head......ahhh....!!
abhijeet trun.....Image bulr.......nd fainted..........earbot tod deta ha....? ise thikane laga do....
goons - ok...boss.....
goon behosh abhijeet ko safe house se thodi dur pr chor aate ha......
boss- on call...kaam hogya rashta saaf ha.....
......here purvi nd ruhi us admi ke picha krti hui ek gali mein aati h.... waha pr shop ke teares se clorofom balluns.niche phekne lgte hand jese hi ballaons blast hote h pure aera mein chloroform ki small fel jati h.... ruhi nd purvi fainted.......
3rd side.. anuraag nd viraj... bhi jiska picha kr rahe hote ha... woh ek jagah pr jakr ruk jata h.. nd viraj anurag bhi wahi rukte h... or tabhi baki kr goons bhi waha aajate h... officers knows ..he's trap.....
goon- galti kr di ladko....nd fight.....
viraj anurag fight krte ha.... but goons ki hockey sticks ke aage fail hojate h nd fainted......nd un dono ko bhi kidnap kar liya jata ha.....
sabhi ko adde pr lejaya jata ha.....nd trap....
big boss.....le aaye in chujo...ko...
goon-yes boss... inke boss kp bhi thikane laga diya......
big boss - mara toh nhi na... humara ek kaam abhi baki h....
goons - nhi boss.....
big boss- ha... thik h lejao insabko.... or band do......
here in mumbai........daya thinking something........
acp,-. kya hua daya?
daya- ...ji...kuch nhi sir azeeb sa feel horaha ha.. sir.... kya mein half day le sakta hu agar koi kaam hua toh turant wapas ajauga.. please sir.....
acp- thik h daya.... le lo chutti..... koi kaam hua toh mein call kr dunga....
daya-thank you sir..
आप पढ़ रहे हैं
MISSION GUMNAAM
AdventureGUYS WE ALL KNOWS ABHIJEET DAYA FRIENDSHIP MORE THAN BROTHERHOOD... HUM SAB IS KAHAANI MEIN BACHPAN KE DOST SE LEKR EK AS COP FRIENDS KI LIFE DEKHEGE UNKI HAPPY ND SAD MOMENTS FRIENDSHIP UNDERSTANDING.... ND ALL CID FAMILY MOMENTS KUCH PURANE COPS B...