MISSION EXECUTE

417 25 6
                                    

hy friends...m.bck with new update.... 2nd update ko apna support dene ke liye thank you friends.....so hum sabhi aage ka plan or cid family ka new journey start krege.....so lets start......

part3.

daya see the watch.... nd way beauro......

daya-jldi se beauro pahuchna pdega... warna aaj sir class laga denge... aaj toh abhi bhi nhi h jo bacha lega.... jldi daya jldi.......

here in rajasthan.........special team yha aachuki h.....

abhijeet - team... ab hume apna kaam bahut savbhani se krna h kisi ko humpr saq na ho ok.....

team - ok sir....

abhijeet - chlo hum safe camp chlte h... waha se hum device lekr niklenge....

they all in safe camp..... ..

abhijeet - ruhi anurag.. tum dono... market ka chkkr lagao

both ok sir....

abhijeet - viraj sabhi ke loactions pe nazar rakhoge. or phele hq ki report mein check kro kis last loaction se woh photo leak hui thi

viraj - ok sir..... checked....sir.. purana kila... ye ek purani khndhrr type place h.... sarkari bann

abhijeet - lets do it... sarkari bann matlb purana adda.... mujhe niklna hoga....

abhijeet loactions tracker lekr nikl jata h.... sreaching kamal mobail IMEMI no....,

....
here mumbai cid beauro..... daya parked the car nd inside the beauro fast steps....

daya finally in beauro hall.....

purvi -  gud morning daya sir..

daya-  morning purvi... kha h sare..

purvi - sir abhi toh mein or Pankaj h...

pankaj in hall.....gud morning daya sir....

daya-morning.  ...

acp inter the beaurohall with a shopping beg. ..

everyone - gud morning sir.....

acp - morning... morning.....

freddy piche se aata h..... gud morning sir..  sorry sir thoda late hogya....

acp - koi baat nhi freddy itna bhi late nhi huye ho.....

purvi -sir ye shopping beg....

acp - ha isme sabke new year gifts h.....

daya- new year gifts ....

acp - ha....

pankaj - sir..hume new year gift milega... waao...like exicted kid...

acp smile.....nd one by one... gifts box out of shopping beg...

acp - ye lo pankaj.. ye tumhara.. ye freddy tumhara.  . ye purvi ka.. or ye daya tumhare liye..... one box left......

acp - ye box.. abhijeet ka..  jb woh aayega tb dunga...   

daya Remeber ....nd way abhijeet desk... open drawr....

a gift bix here.... write on box.. to acp sir..... nd a letter...

daya -  box lekr acp sir ke pass jata h. .....acp sir.. ye aapke liye..

acp - ary mere liye......

daya- ha sir woh kl abhijeet ne bola tha mujhe.. ki ye box apko dedu or ye ek letter bhi h.....

acp - ooh... abhijeet.. uski adat kbhi nhi bdlti... har saal 1stday mujhe ek letter or ek gift box deta h.   ...

MISSION GUMNAAMजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें