MISSION GUMNAAM.

332 16 6
                                    

hy.guys...m back.....with new update.... letest.... action pack.. mission team work idea...but.. but... 1st on fall..thank you very much for your support your comments... thank you very much guys.....nd meri puri kosis rahegi ki aapko jldi jldi update de pau.......so ab hum mission mein thoda hangama macha lete h.... so let's go.

part 11.

after read letters.........abhi standing on lobby....nd see out side......

team back after. dinner....

purvi - sir.... hum aagye ha....

abhijeet - trun.....so let's start planing......purvi.....

all team in planing room......

abhijeet - toh team.. ab se hum dubal work pr lagege.. ab humari team puri ha.....
lekin yaha ki police ko humari asliyat chupana h kyuki koi toh h jo unko investigation mein support deraha ha....isliye aesa samjh lo ki yaha koi police h hi nhi....

purvi- sir..

abhijeet - ok. ..toh purvi.. tum transmeter banao..jesa meine bataye the. or h ruhi. ko saath lelo.

purvi-ok sir...

abhijeet - ruhi....

ruhi- copy that sir.....

abhijeet- anurag or viraj tum dono us truck ke har detail pta kro.. .or ye bhi pata kro ki woh truck jata kha h or kaha iska ye sara saman utrta h. mujhe lgta h yaha kuch na kuch bdi gdbd h.....

aun -viraj-ok...sir.

purvi-sir mein or ruhi is kaam pr lag jate ha.....

abhijeet - ok..... abhi 10:30bj raha h. mujhe ek zarori kaam.h ....mein woh krke aata hu....or tum dono call mat krna msg send krna....ok.....

all- ok....

abhijeet apna coat lekr waha se nikl jata h......

purvi nd ruhi makeing some transmeters.....

abhijeet on road. .waha kuch ladke bethe hote h......nd ladkiya waha se nikl rahi hoti h.... ladke kuch comment krte h..

boy-ary kitni soni lag rahi h.....maare saath chl rhi se.....

abhijeet watching all.this....
said to girls...

abhi- kya... madam....kiska wait kr rahi h aap ..koi hero nhi aane wala yaha pr.....aap kud ki taqat ko pehcaniye... or lagayiye inke ek....aesa chapiye ki apni sister tk ko dekh nhi sake....

girls thoda drti h......

abhijeet- lagayiye. ...

boy - ae tau apna kaam kr na.....chl nikal....

abhi slap..beta meine apna kaam kiya na... toh dekh....

abhi coller pkdta ha....
lagayiye said to girls.....

girls slaped..... ....

abhijeet - aap bhi lagyiye....girls....

girls....maarti h.........

boys- tujhe toh hum.baad mein dekh lenge.......

abhijeet- dekh lunga.....

boys bhag jate h.....

grils - thank you.. aagr aap nhi aate...

abhijeet- aap ko kisi ke aane ka wait nhi krna cahiye agar ap apne ander ki taqat ko pechan lengi toh kisi ko bhi help ke liye kisi dusre ke bharose nhi rehna pdega. aap naari sakthi h.......independent h....

MISSION GUMNAAMजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें