MISSION GUMNAAM

294 20 13
                                    

hlo friends....mein waps aagayi ek new part ke saath.. friends aap sabhi ke support ke liye bahut bahut sukriya.... nd in the part lots of action and emotional mybe..😉.....but ye toh tbhi pata chlega jab aap sabhi age ka read krenge..........so let's go........

part 19.

daya- bhai bahut miss kruga tumko...?

abhijeet- miss mat krna bas apni aakhe bnd krna mein wahi miluga......

daya- thanks.yar..

maaa with laadus...

baccho ye lo special home made ladu..mere pyare ladu (daya) nd abhi ke liye...bccho mera ashirwad hamesha tum dono ke saath ha... tum dono safal hona....

duo touch feet ..zaror maa........

maa-abhijeet daya ki help kro packing ke liye or agar kuch bhi cahiye ho toh mujhe batana mein le aaugi...

abhi-ok ma...chlo daya....

daya - ha.....

both buddy's way room nd packing ...

daya- abhi...

abhi- hmm....

daya- mein ye kr pauga?

abhijeet - bilkul nhi kr payega tu...

daya- kya tumhe abhi se aesa,lgta h bhai tu confident derahe ho ya loos kr rahe...

abhijeet- bhai phele puri baat toh sun le....

daya- ok bolo...

abhi- tu ye nhi kr payega jb tk ye sochega ki kese kruga....but tujhe ye sochna h ki mein ye karke rahuga... for mom...samjhe mere daya kavita shetty..

daya- daya kavisavi shetty.....

abhijeet- 😀😀 ....acha sun ye tumhra envelope ha isme tumhre train ki ticket h or some importantly paper to entry
..ok...

daya-hm....

abhi - bhai you ready form mission...

daya- tum abhi se mission mission khel rahe ho bhai.....

h...
maa makeing some snacks for duo....

baccho aajao....

daya- maa bula rahi h chlo...

abhijeet - chlo mrin pack krke aata hu.. ..

daya- aaja...

abhijeet - do min....
daya out of room.....

abhi pick a photograph nd daya ke beg mein safly rakh deta ha ......nd out of room......

after some time night ...dinner . its bed time... ..

daya nd abhijeet both in rooms abhi busy some old papers.. he cut nd paste his book.....

daya-ye kya h abhi....

abhijeet - hmm..ye.. meri sabse achi yaade.... ha.. or some important news about police nd.... 1 min silent.... dad ki...

daya- oh.....

abhi- pr mein ise aaj last bar dekhuga phir jb hi dekhuga jb dad ka sapna pura kr dunga...

daya-ary nic yar....... chl na ab sote h... kl mujhe niklna ha......

MISSION GUMNAAMजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें