MISSION GUMNAAM.

295 20 6
                                    

hlo friends m back....with new part nd some sweet nd friendly memories for duo nd mission nd beauro....so sabse phele toh biggg thank you for supporting my concept of story... i love your supports.... so lets come.....

part8.

daya nd abhi dono apne ghar pr wapas aajate h......

daya night mein abhi ki baato pr gur deta h... nd he realised what a police man dutys.....

daya- abhi ne shi bola tha... police man kbhi koi festival family ke saath nhi manate... hamesha duty pr.......
meine bhi deside kr liya mein bhi police man hi bnauga.....

daya smile nd go to dinner.....

here in abhi house.....

arvind - kya horaha ha.... abhi

abhijeet- papa.. aap kahi jarahe h.....

arvind - ha beta ek zarori kaam se bahar jaraha hu... do teen din lagege... toh tum mere ache bete... apna or maa ka dhyan rakhoge na.....

abhijeet - ji papa mein pura dhyan rakhuga..... aap yaha ki chinta mat kijiye....or aap apna kaam jldi karke aayiyega....phir hum log bahr ghumne chlege....

arvind- ok baccha i promisd hum.sab picnic pr chlege....

arvind after dinner.....savitri mein nikal raha hu....tum dono apna khyaal rakhna....

savitri- ji... aap jldi aayiyega...

arvind-ok....

arvind apni duty ke liye nikal jate h.....nd littel abhi nd mom both ghar ko lock kr lete h. ...

here in daya house......

daya apne room mein se football ke sare posters nikaal deta h.....nd tag that shooting raifils posters.....

daya-coolll......aab se nayi suruwat....

kavita - daya...

daya - ji maa.....

kavita- aapko daddy bula rahe h.....

daya- ok maa....

daya way in hall.....

daya- papa aapne bulaya mujhe.. .

ritesh- ha daya..... beta dekho mein chahta hu apne inter school ki study ke baad tum management college join kro.kyu beta mere baad tumhe hi family business sambhalna h......

daya- lekin daddy mujhe ye bussiness mein interst nhi ha....i cant handel it...

ritesh - toh phir kya kroge puri zindagi football hi kheloge...life ka koi aim h ya nhi....

daya- aim h daddy... meine deside kiya h mein police force join krna cahata hu....

kavita- waao daya its wonderfull pata h daya tumhre nana ji bhi police mein the...

daya-really ma....

ritesh- daya tum police force nhi join kroge ....humara apna bussiness h beta...... use koun dekhega...

daya- sorry dad meine deside kiya h mein police force hi join kruga....

ritesh- daya ye kya nayi dhun sawar hogyi h tum pr kal tak tumhe football cahiye tha aaj police.... kal kuch or.... rehne do daya mujhe malom h kal morning mein hi tumhra aim bhi change hojayega.... ye abhi ne bataya hoga tumhe..

MISSION GUMNAAMजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें