MISSION GUMNAAM.

345 20 14
                                    

hlo guys......m back...again with some memories nd team.moments.....with new caddites.....ke saath shear krenge.....so i hope are you all excited ....so let's gooo..........

part 27.

acp calling daya number......its ringing.......

daya see caller id......gud morning sir.....

acp- morning daya.....kese ho?

daya- ji..thik hu sir....

acp- ye sound kesi...gadi chalarahe ho kya!?

daya- hai..hai sir auto...auto mein betha hu..

acp- dayaaa......meine abhi dr ko call kiya tha.... or mujhe tumhare sacm ke bare mein pata chl gya hai.... mein bas puchna chahta hu... kyu?

daya see abhijeet..he is sleep on seat...
daya- sir woh abhijeet ne mujhe emotional blackmail kiya sir.....or mein uski baato mein aagya.... m sorry sir....

acp- ...abhijeet kya kar raha hai.... baat krao jara?

daya- woh sir.. woh abhi meine usko sula diya.... i mean....

acp- hmm...kab tak pauchoge tum.yaha ...

daya- sir abhi..7 baj raha hai...mein 9 bje tak pahuch jauga... wase sir meine adi ko bol diya hai....usne sare intezam kr diya...

acp- ok ek kaam karna...tum thodi der beauro mein chkkr kaat lena....freddy pankaj ha waha... or baki mein tum logo se saam ko aakr milta hu...

daya - sirr...ok.. mein aakr dekh lunga... sir...

acp- thik hai aram se aana.. or jara aesi koi harkat krne se phele mujhe bata diya kro pata hai dr kitna gusse mein tha.....

daya- sir...dr... ki kya mein becha masoom sa.. sab.se fasta... dr ka gussa aapka gussa or ye mere bhai ka gussa...dr ka gussa ka pata nhi pr aap dono ka gussa muhje jada zarori hai..

acp-...acha daya aram se... aao...pr abhi ko mat bolna ki mujhe pata hai...

daya- ok sir...

acp- uski class toh mein lagauga....

daya- thik hai sir....

consteble inform acp sir class is ready nd dIG ir waiting for him....

acp -acha daya jab aajao toh mujhe msg dena,....okn..

daya- ok sir.... thank you sir......

acp - smile aao phir batata hu..... nd cut......

daya- batata hu.... mtlb abhi bhi daya tu danger zone mein hi hai.....

acp way DIG 's cabin.....
dig standibg on door..... ready pradyuman....

acp -.yes sure sir...

dig aapko room no 21 ke caddits ko session dena hai....

acp - ooh... ok sir... mein ja skta hu....

dig -.ha sure..gud luck..

acp - thank you sir..... nd way room no 21......

acp thinking... ek baar phir se wahi room....jaha se mere best officers nikle hai.... here all caddites on his respected desks only one desk empty front line...

acp enter the room...everyone resoected standing.......

acp - sit down....everyone....

MISSION GUMNAAMजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें