PS - Lonavla mein muddy scene and usse Pehle moonwalk....And old kind of fight.
Kitni ajeeb baat hai na Armaan, jahan se hamara pyaar start hua tha wahan phir ek sath aana par itne door hoke. Vo water fight, vo tug fight. Kab tumse ladte jhagadte time bit jaya karta tha pata hi nahi lagta tha.
Nahi jaana chahati thi un galiyon mein phir se par tumhare mooh se phir ek baar basket sun ke mein apne aapko un yaadon mein jaane se rook nahi paai. Phir eek baar hamari takdeer humein ek sath le hi aai. Vo meeti mein pair phisalna vo tumhara mera kareeb aana. Nahi control kar pa rahi thi mein Armaan aapne aap ko. Par phir bache...
Phir ek baar tumare pass ate hi gir rahi thi mein par tumne phir ek bar hamesha ki tarah mujhe sambhal liya. Har baar tum mujhe apni bahon mein utha lete the par janti hun tumhe bhi aapni hadein yaad hai par chahati thi ki ek akhri baar hi sahi par...
Jante ho Armaan pani mein tumhara aur aapna reflexation saath dekh ke... Kyun kyun baar baar vo hi puri baatien ho rahi hai. Kyun. Jitna bhag rhi hun apne attet se utna hi mera samne aake khada ho jatien hai hamare vo pal.
Nahi kamjor padhna chahti mein par shayad lonavla hai hi hamari jagha. Kyun ek baar tumare dno ki tarah tumse nok jhok karne lagi thi mein. Vo purine din sab mera samne aa gaye the Armaan vo babli ke time ladna, dr.keerti ki shaadi mein phir ladai.
Vo hasi jo mahino pehle kahin gum ho gait hi pata nahi kahan se phir se ek baar mujh tak aane ka raste dhund chuki thi. Phir se ek baar us purani ridhima ki tarah has rahi thi jis se tumne pyaar kiya tha. jisne tumse pyaar kiya tha.
Nahi ho raha hai mujhse Armaan nahi ho raha hai aur mujhse ye sab.
YOU ARE READING
Ridhima's Dairy
FanfictionThis is not exactly a story, its more like a compilation of Ridhima's Emotions that I felt was never given much heed to be telecasted on the Screen.