Part 10 - Depicts Episode 598

85 1 0
                                    

PS - After when Sid saw Armaan Riddhima in Intimate in Lonavala due to ridhima;s injury in the leg. Sid got pissed off and got into an accident.

Aaj Sidhaant ne bahut asani se bol diya ki Dr.Armaan ki ek aur speciality hai. Logo ki biwi churana. Toh kya Sidhaant ki speciality nahi hai logo ke pyaar ko cheen lena. Sab pata tha na tumhe Sidhant ki mein aur Armaan kya hai. Kya mayene rakhta hai Armaan meri life mein phir bhi tumne vo sab kiya jisa nateeja hamara aaj ban gaya hai tum mera pati aur Armaan ek rishta todhne wala ban gaya hai samajh ke samne.

Tum ne toh dekha than a ki mein apne papa se bhi ladh gait hi Armaan ke liya, us insaan se jiski mein itni maan aur saman karti hun. Sab jate the tum phir bhi tumhe mujhse shadi karne ka prastav diya aur papa ne phir ek baar meri jindagi ka faisla le liya.

Kitna ajeeb hai na ki jike liya mein bura sun nahi paati khud use buri tarah se bartaw kar rahi hun use khudh ulta seedha suna rahi hun. Armaan ke ekela aisa shaks hai jo kabhi bhi apki resposiblities se nahi bhaga jitney bhi logo se mein aaj tak mili hun sab koi nahi koi resposiblities se bhag rahe hai par Armaan vo toh apne dosto ko bhi akela nahi chodta toh apne paar ko chodna toh dur ki baat hai.

Bus mujhe taklif na ho is liya khud takleef mein akele rahne chala gaya, aur mera liya apni sab dard takleef se wapas aaya toh mein ne bhi sirf takleef di use.

Jo tum kehte kehte ruk jate ho Armaan vo meri sachai hai. Biwi hun mein uski Armaan biwi. Kash tumhari biwi hoti Armaan, ye hi toh sapna dekha than a humne par, par hamare sapne pure nahi hote hamesha.

Mujhe hamesha muh modh kar jana padhta hai Armaan, kyun ki sachai ka samna karne ki himat rha nahi gai hai mujhe mein. Janti hun tum mujhse bahut pyaar karte ho Armaan par bhar baar tumhare ankho mein pyaar dekhna tumhari juban se vo sab lafaj (Words) suna mera sachai ko aur khokla kar rhea hai Armaan. Kyun tum apne aapko itni taklif de rahe ho kyun Armaan.

Jaisa tumne kahan Armaan Farak padhta hai. Bahut farak padhta hai theek waise hi jaise tumhe bhi mujhse sid ke sath dekh kef arak padhta hai. Kyu ki halat jaise bhi ho aaj bhi tumse pyaar karti hu. Aur zindagi bhar tumse pyaar karti rahungi. Mein janti hu tum meri sachi se, meri baton se bahut naraz ho bahut Dard mein ho.Par jitna tumse dur Jane ki koshish karti hu, Jitna apne dil ko samjhane ki koshish karti hu. Utni baar har jaati hun Armaan.....Utni bar ....

Kash ye jindagi yun ki khatam kar paati jismein tum nahi.


Ridhima's DairyWhere stories live. Discover now