Part 29 - Depicts Episode 714

100 1 0
                                    

PS - Ridhima thinks that Armaan is back playing a prank on her, and he is not sticking to his promise 'of not coming in her way' while Armaan was helping Shubhankar as Keerti was angry with him.

Mein itne mahino se ye hi toh chahati thin a armaan ki tum wapas vo hi pehle wale armaan ban jao jis se mein ne pyaar kiya tha. Aur aaj jab tum vo pehle wale armaan ban gaye toh tab bhi mein hi ghussa hun.

Pata nahi mein kya chahti hun khud mujhe samjh nahi aa rha hai ki kya sahi hai kya galat. Aaj tum wapas vo hi armaan ban gaye ho jo har samaye mujhe pareshan kiya karta tha, jo har samaye mera aage piche ghuma karta tha, aur jo mujhe naraj dekh ke mujhe Manan eke wide se idea sochta rehta tha. Aur mein, mein wapas Ridhima Gupta hun jisse tumne pyaar kiya tha vo hi ridhima hun par bus aab mera naam ke sath Divorcee lag gaya hai.

Chahti toh mein hun ki mein bhag ke tumhare pass aa jaun aur phir kabhi hum alag na ho par armaan ye jo word hai na 'Divorcee' ye mujhe baar baar yaad dhilata rehta hai ki mein ek aachi patni nahi ban paai. Mein janti hun tumhe koi farak nahi padta in-sab cheejon se par mujhe padhta hai armaan.

Mein ek achi patni nahi ban pai mein tumhe kabhi khush nahi rakh paungi. Aur tum kabhi complain nahi karoge. Tum jab bhi pass aate ho mein tumhe sirf takleef hi deti hun, shayad hamara dur rehna hi hun sab ke liy acha hoga.

Mein tumhe phir koi sapne nahi dikha sakti ki jo mein janti hun kabbhi pure nahi honge. Aur phir ek baar tum hurt hoge tute hua sapno pe.

Jante ho tumhare vo Sare prank aaj jo tumne Dr.shubhankar ki help ke liya Dr.Keerti ke liya kiye the vo mein kahin dil hi dil mein chahati thi ki vo sab mera liya ho par tumhe batana nahi chahti thi ki mein bhi vo sab expect kar rahi hun. Nahi batana chahti thi ki mein tumhe miss kar rahi thi tumhara pyaar mil kar rahi thi.

Par jab tumhe bola ki vo sab dr.Keerti ke liya hai toh bahut bura laga tha armaan aur phir di ne bhi sahi kaha na, ki mien decide kar lun ki mein asal mein chahti kya hun kya mein chahti hun tum mera piche aao ya mera raste mein bhi maat aao. Par mujhe di ke ye kehna acha nahi laga. Unhe tumhare liya safai dete hua mujhe bilkul acha nahi laga.

Par armaan tum toh hamesha mera dil ki baat padh lete ho na bina mera kuch bhi kahe yay un kahun chahe mein uska opposite hi kyun na bol rahi hun. Phir aaj kyun nahi padh pa rahe tum armaan ki mein kya chahti hun.

Ridhima's DairyWhere stories live. Discover now