Ps – When JP organize a part in his home and Shilpa Armaan got into dance face-off. Sid stars supporting Shilpa while ridhima supported Armaan Obviously. Armaan and Shilpa fall seeing which ridhima got jealous.
Mein us party mein jaana bhi nahi chhati thi phir bhi Sid ke kehne pe mein uske sath JP ki party mein aai. Jo bhi halat hai is samay mein nahi samjh pa rahi aur Na hi sambhal pa rahi hun. Jab se tum se alag Hui hun armaan koi nahi hai mera pass jisse mein aapne dil ki baat kar sakun, jisse advice le sakun ki ujhe karna kya chaiye. Koi nahi hai armaan aur tum hi baatao tum se dil ki baat karna bhi chahu toh kaise Karun mein ne khud vo haq tumse chin liya hai.
Sab jante hua bhi Sid ne bahut asani se bol diya 'Agar armaan ki fikar na karke meri fikar karogi toh acha hoga.' Kaise. Kaise Na Karun mein tumhari fikar aur uski fikar kaise Karun uski ek bachkani harkat ne hi humein is situation mein lakar khada kar diya hai.
Jahan chaha kar bhi mein uski fikar karn nahi sakti aur tumhare kar nahi pa rahi. Kyun itna complicate ho Gaya hai sab kuch. Kitni simple life thi meri us shoot out se pehle ek happy famil supportive parents, itne ache dost the aur my love of my life. Ek hi jhatke mein sab chut Gaya.
Aaj ek baar sab haath se phisalta hua lag jab tum aur shilpa yun dance kar rahe the. Pheli baar tmhe Kisi aur ke saath dance akrte hua dekha tha. Aur jab tum gire toh ek kadam bhadaya tha mein ne par phir se Sid ki hi baat kaan mein gunjh gai. Nahi chahte hua bhi tumhe yun shilpa ke sasth dekhna....
I know tum shipa ke liya kuch feel nahi karte par ye baat dimag janta hai Jo dil mane se mana kar raha hai. Tum mein itni himat kahan se aati hai armaan ki mujhe Kisi aur ke saath dekh bhi sako aur uske karib aane ke liya uski help bhi kar sako.
Mein itni strong nahi hun armaan tumhare pyaar ne ek baar phir se mujhe apni hi nazro mein gira diya. Janti hun tum ye baat kabhi nahi maanoge armaan par Tumne meri khushi chahi aur mein ne tumhe. Pyaar mein tum mujhse kahin guna aage nikal Gaye armaan kash itna aage nahi jate tum armaan toh tumhare hamare hare hua pyaar ke raste se laut aana thoda aasan hota.
YOU ARE READING
Ridhima's Dairy
FanfictionThis is not exactly a story, its more like a compilation of Ridhima's Emotions that I felt was never given much heed to be telecasted on the Screen.