Don't forget to vote and comment.....
Mahi ____ achchha hua wo chali gai yaha se wo yaha rehkar tumhari or riya ki shaadi dekhti...haaan and after all u have done with her..... U broke her...... U very well know how much she loves you.........she can't live without you.....or tumne fir bhi riya se shaadi ke liye haan kardi apni mom ke wade ke liye tumne shehnaaz se uski jeene ki wajah cheen li......
Sidharthhh shukla tum yahi deserve karte ho ki tumhe uske bina jeena hoga........
Tumne uska dil toda hai jisne tumse pyar karne ke alawa kuch shikha hi nahi....
Tumne uska dil dukhaya hai..... Jo jeeti bhi hai to sirf tumse pyar karne ke liye....
Shefali ____ mujh to is baat ka dukh hai ki tumne hamesha yeah jataya ki tum Shehnaaaz se bahut pyar karte ho..but sach baat to yeh hai ki tumne kabhi pyar ko samjha hi nahi agar samjha hota to.....aj Shehnaaaz tumhare pass hoti........or tumhari wajah se humari dost humse door na hoti......!
But we r happy ki wo yaha rehkar tumhari shaai ka drama to nahi dekhegi.... And i wish ki wo jaldi hi tumhe bhool jaye saying.... Mahi and shefali left.......
Sid looked up to vikash...... Kya tujhe bhi yahi lagta hai.... Ki mai Shehnaaaz ke pyar ko deserve nahi karta......
Vikash ____dekh mai yeh nahi kehta ki tu use deserve nahi karta but haan tune uske sath galat kiya hai.... Sid.
Tu at least haan karne se pehle apni mom ko yeah bol sakta tha ki tu sana se pyar karta hai.... And i don't think so ki yeh sab jaan ne ke baad Aunty tujhe force karti.....and when u truly love someone u should take stand for ur love....
Sid _____ i m sorry yar mujhe mom ko pehle hi sabkuchh btaa dena chahiye tha............
Vikash _______ chal ab ghar chal fir sochte hai kya karna hai aage.... And they goes to sid home.... When they entered..... Riya was sat with Siddhart's mom and bhabhi........
Riya___ mujh tumse kuch baat karni hai sid....
Sid ____please riya mai abhi bahut paresaan hu... Baad mai baat karenge... And when he try to go riya showed him something....
Sid was shocked to see.... Yeh tumhare pas kaise aaya....
Riya ___Shehnaaaz ne diya tha.....is was that bracelet which Sidharth gave as gift to Shehnaz.
Riya___ actually kal Shehnaaaz mere pas aai thi or usne mujhe yeh diya.... Bola yeh abse tumhara hai kuyki sid bhi abse tumhara to uski koi bhi chiz mai apne pass rakhne ka haq kho chuki hu........
yeh sab sun ne ke baad tum mujhe se nafrat karo par mai tumdono ko alag karna chahti thi.... Sidharths, Kyuki maine hamesha se sirf tumse hi pyar kiya hai or jab suddenly mujhe pta chala ki tum sana se pyar karte ho mai pagal hogai thi bus tumdono ko alag karne ka sochti rehti thi.... But i never did anything wrong with both of u or fir dad ke jaane ke baad maine dekha jis tarah she was concerned and taking care of me with u i realised, i was so wrong......she's the only one who deserves u and she belongs to u only uske pyar ke samne mera pyar to kuch bhi nahi hai sid .....and i decided ki mai tumdono ke raste mai kabhi nahi aaungi but kal jab wo aai or usne mujhe yeh bracelet dete huye yeh sab kaha or bola ki mai Sidharthhhhhh se hamesha hamesha ke liye dur jaa rahi hu .....i was so shocked.... And i tried to stop her but she gave me my.....father's oath....isliye mai use rok nahi pai.... Par jaate jaate usne mujhe se yeh bhi kaha ki jab tum sid se milo to use yeh jarur batana ki mai isliye us se dur nahi jaa rahi hu ki usne tumse shaadi karne ke liye haan boldi kyuki mujhe pta hai usne aunty ke wade ke liye haan bola balki isliye jaa rahi hu ki usne yeh pta hone baad bhi ki mujh sab pta chal gya hai.... Mujh se baat karne ki mujh samjhhane... Mujhe samhaalne..... Koshish bhi nahi ki.... Use pta mai yeh sab sun ne ke baad mai toot gai hu... And i need him more rather than breath.... But he didn't came to me.... Mai bhikhari huyi thi uske intzaar mai ki wo aayga or mujhe samet lega..... Par wo nahi aaya....! Mere liye Uska sath nahi uska pyar jada mayne lagta tha..... Mai pehele bhi to uske bina jee hi rahi thi na wo kab tha mere sath lekin mere pas mera uske liye pyar tha ......ab to wo pyar bhi khatam ho gya....... par aisa lagta hai use mere hone ya na hone se koi fark hi nahi Padta to isliye mai uski zindagi se hamesha hamesha ke liye jaa rahi hu.... Or ha ek baat or usko boldena uske
shorts or T-shirt mai apne sath isliye le jaa rahi hu..... Kyuki wo maine tab liye th jaab mai us se pyar karti thi........
To wo mere pyar ki nishaani hai jo mai apne sath.... Leja rahi hu.... Yeh bracelet isliye lota rahi hu kyuki yeh sid ne mujh yeh diya tha... Usme humdono ka pyar shamil tha jab ab hum dono hi sath nahi hai to yeh main apne pass nahi rakh sakti.......
Or wo chali gai.....mai kal hi tumhe yeh sab batana chahti thi par usne mujh mere dad ki kasam di thi .....or uski baatain sun ne ka baad mujh ehsaas hua ki tumne kitna galat kiya hai uske saath..... Par aaj mai khud ko rok nahi paii kya karu bachpan ki dost hu na kitni der gussa rahungi.... Isliye mai aagai... Or aate hi aunty ko sab btaa diya......
Sid looked at his mom.... She seemed so angry....SM _______ tune pehle mujh kyu nahi bataya Shehnaaaz k bare mai haan maa hu teri tu apni bhabhi ko btaa Sakt hai par mujh nahi....... Sirf tere na batane ke karan mai teri riya ki shaadi karwane wali thi.....
SId____ but mom apke wade ke liye maine haan bola tha or Shehnaaaz k bare mai nahi bataya...
SM _____bachcho ki kushi se jada ek maa k liye kuch important nahi hota maine tujh forced kiya kyuki mujh lagta tha ki riya or tum dono ek dusre ko pasand karte ho .........agar mujh ptaa Hota ki tum or sana ek dusre se pyar karte ho to mai aisa kabhi nahi karti balki khud sana ke ghar jaker uska hath mangti....
YOU ARE READING
"TUM BIN JIYENGE KAISE" (Dard Use Khone Ka, Zid Use Pane Ki....)
FanfictionToot kar pyar karti hai jis se, woh bekhabar hai......! Janti hai wo ek nahi ho sakte dono ki duniya alag hai......! Ek ko pyar ka ehsaas nahi dusre ko pyar ka dard hai......! Intzaar hoker bhi intzaar nahi hai use..... Dua roj karti hai uski salama...