🌸part_44🌸

1K 113 9
                                    

Yar aap log comments nahi karte ho...... 😣😐😥

______________________________________

SM ____ tu apni bhabhi ko btaa sakta hai ki tu Shehnaaaz se pyar karta par apni mom ko nahi bta paya......!

Sid _____ sorry mom he goes to his mom and hugged and started crying like a child....mujh se bahut badi galti hogai mom mujhe bahut pehele hi aapko sabkuch btaa dena tha..... But is sab se bhi badi galti yeh hui ki galti karne ke baad bhi........yeh ptaa hone ke baad bhi ki maine Shehnaaaz ko tod diya hai maine use sametne mai itni der.... Kardi.....
Or ab wo mujhe se itni dur chali gai..........

SM ______ tune use masoom bachchi ka dil dhukhaya hai Sidharth......mujhe pta hai tune jo kiya wo jaan bujhh kar nahi kiya lekin jo huaa wo bilkul bhi sahi nahi huaa.......!
Vikash tu jada paresaan mat ho hum Shehnaaaz ko wapas le aaynge......mai shefali or mahi se baat karunga wo mujhe jarur Shehnaaaz ka address dedengi....or apn sab milker use wapas leaynge.....

Riya____ or mai bhi tum sab ke sath chalungi....

Sid ____ broke no mai aisa kuchh nahi karne wala.......

Riya_______ kyu Sidharth kya tum sana ke bina reh loge..........

Sid ___ nahi mai nahi reh sakta uske bina par mai apne liye uska dil or nahi dukha sakta.....

Rashi ______ sid tum yeh kya keh rahe ho.......yeh baat tum bhi jaante ho ki Shehnaaaz bhi tumhare bina nahi reh sakti.....

Sid ____ i know bhabhi but aap hi sochiye jab se usne mujh se pyar kiya hai tab se lekar aaj tak usko sirf dard hi mila hai......wo mujhe se dur rahegi ......... Yeh sochker ki maine riya se shaadi karli hogi.... kuch time lagega usko insab se bahar nikalne mai but i know my Shehnaaaz is very strong........or wo apni life mai aage badh jaye main bas yahi Chahta hu kyuki jab tak mai uske sath rahunga....jane anjaane mujh se aisi galtiya ho jaati hai....or ab mai uske dard ki wajah nahi ban na chahta isliye maine decide kiya hai...ki mai kabhi bhi shehnaaz tak pahunchne ki koshish nahi karunga.....kyuki mujhe ptaa hai wo mujhe itna pyar karti hai agar mai uske saamne Gya to wo mujhe maaf kardegi....apna sara pyar mujh par loota degi par mai deserve nahi karta.....

SM_____ par beta tu us se pyar Karta hai kaise rahega tu uske bina.....

Sid_____ yahi to meri saja hogi mom meri un saari galtiyo ki so maine ki hai........

Rashi _____ please don't do this to yourself..... Sid.....

Sid _____bhabhi, mom please agar aapdono mujh se pyar karti hai mujh se is baare mai kabhi koi sawal or kabhi koi baat nahi karna ....yeh mera pyar hai.... Meri galtiya hai..... Or meri saja hai.... Saying he goes to his room....!

Vikash POV _____ I just hope shehnaaz tum jaha bhi bas khush raho.......but mujh pta hai tumdono ek dusre ke bagair adhure ho.....or mujhe sid ke is faishle se dar lag raha... Kaise rahogo tumdono alag......

3 years later...........

Sid is also become a successful businessman like his.... Brother.....when he decided to leave away from shehnaaz...he He made himself completely busy and he worked hard all day....He had only one goal to take his business to greater heights........he's completely changed now....
Without Shehnaaaz.... This Sidharth shulka was not Shidharth shukla that he used to be....... He had engrossed himself completely in work.......He rarely met his friends..........

One fine day......
Jay, vikash and kushal.... Came his office to meet him.....

Jay ____ bhai tu to bahut busy hogya hai apne dosto se milne tak ka time nahi hai tere pass....

Kushal ______ yar business tycoon mr. Sidharth shukla busy rehte apne kaam mai.....

Sid ____ nahi yar aisa nahi bas mai khudko busy rakhna chahta hu....

Vikash _____ taki tujhe Shehnaaaz ki yaad na aye.....

Sid ____ aisa hi kuch samjhle.... Zindagi bada lamba safar hai or is lambe safar mai aksar kaanch ka saaman toot hi jata hai........or uske jaane ke baad seene mai kuch toot sa gya tha jise mai aaj tak nahi samet paya.....

Vikash ____ tu us se milne ki koshish kyu nahi karta....

Sid _____ tujh kya lagta hai mai us se milna nahi chahta...... Aisa koi din koi raat koi pal nahi jab maine us se milne k baare mai nahi socha ho.........kai bar airport jaker wapas aaya sirf isliye ki mai kya bolunga us se uska samnaa kaise karunga........

Jay par aisa kab tak chalega....sid....

Sid ____ Pta nahi mai aj bhi uske hi intzaar mai hu ki kabhi to wo wapas aygi or mujh meri tanhaiyo se dur le jaygi...

Kushal_____  agar vo nahi aayi to....
Sid aaygi mujh pakka yakin hai Shehnaaaz apne Sidharthhhhhh ke pass wapas jarur aygi.........

Vikash _____ Shehnaaaz jarur aygi bhai......

6 months....
Passed like that Shidharth is still waiting for her some day Shehnaaaz will come back in his life......

One day Sidharth is going for his office in his car and a child who is running after the dog in highway road a girl saw that child and ran to save child while saving that child she suddenly came in front of Sidharth car.....when his driver saw them He quickly brakes car to save the children.........!

Sid ____ kya hua ....

Driver_____ sorry sir wo ladki or bachchha achanak se samne aagye....
Listening that sid came out of his car in concern........

The girl back facing his.......she was caressing cheeks of that child......

Girl ____ baby aapko lagi to nahi na aap thik tl hona.......
The voice is to familiar for sid........

Sid _____ aap dono thik to hena lagi to nahi aapdono ko.....asked.... And she trune towards.... Sid was shocked.....his eyes filled Up with tears... His heart ♥ beating faster he felt ......His heart started beating now when he saw her ..... It seemed that his breath has returned........!

Girl____ ha hum dono thik hai thank you for asking... And sorry wo mai is bachche ko bachane ke chakkar mai apki gadi k samne aagai.... And the mother of that child came.... Thank you so much aapne mere bachche ki jaan bachai.....said to girl....

Girl____ no need but be careful next time....bachcho ko kabhi akela nahi chodte....

And lady goes from there....

Girl ____ok to mai chalti hun....

Sid _____ Shehnaaaz ruko he said.... And tu looked at him with widened Eyes.... Yeah she was his Shehnaaz....whom he saw after 3 years 6 months 3 day's....!

Sana ____ aapko mera naam kaise pta....kya aap mujh jaante ho...

Sid was so confused why she behaving like unknown person........

"TUM BIN JIYENGE KAISE"  (Dard Use Khone Ka, Zid Use Pane Ki....)Where stories live. Discover now