🌸part 31🌸

1.6K 133 16
                                    

Yar aaplog comments hi nahi karte ho apko story achchhii nahi lag rahi kya...... 😔

______________________________________

She goes down
SM ____ mil liya sid se...

Sana____  ji Aunty or card bhi dediya hai..... Ab mai chalti hu.

Sm ____ arre beta itna jaldi itne din baad aayi ho mere pas baitho baatain karo.

Sana ____ aunty mai rukna to chahti thi but ab nahi ruk sakti shaadi bala ghar hai mujhe bahut arrangements karni hai mai fir kabhi aaungi na.

Sm_____  achhha thik hai kaam hai to mai rokungi nahi..... She turned to leave while leaving

Sana_____  bhabhi Sidharth se boldena ki jab wo shaadi mai aaye to Riya ke sath hi aaye mujhe bahut achchha lagega saying that she leaves

Bhabhi _____ could heard a deep pain in her voice.
Sana goes to her home.
Mahi____  mil aai sid se de diya card kya
reaction tha uska.

Shefali _____ kaisa hoga uska reaction tujh nahi pta kya jo us se punchh rahi hai.

Sana_____  tum dono ne kuchh khaya ki nahi ya evi aake baith gai...

Mahi ____ yar tera hi wait kar rahe th.

Sana____ to chalo aaj mai tumhe dinner mai apne hath ke bane aalu ke parathe khilati hu.....

Shefali ____ r u serious

Sana_____  yeah baby mai fresh in up hoker aati hu tab tak tum aalu boil kar do.

Mahi____ jo hukum rani shahiba...... 

Sana _____ 1 minute i have plan kyu na hum sabko aaj yaha dinner par bulaye.

Mahi ____ khayal to bahut nake hai aapke.....

Sana ____ but Sidharth ko kaise bulaya jaye wo nahi aayga

Mahi_____ wo to tum mujhe par chhor do

Shefali to sana yar tu kyu apna mood kharab karna chahti hi sid ko bula kar

Sana _______ no baby aisa nahi bolte he is my friend jab maire sare friends aarahe hai to mai use kaise na bulau usko bura lagega na or ha uski friend Riya ko bhi sath laane ko bolna please bolna maine specially invite kiya hai use.

Mahi _____ tere dimag mai chal kya Raha hai sana

Sana _____nothing special 😉 u just wait and watch mr. shukla now old sana is back ........
I m going now aalu boil kar dena dhyaan se....

Shefali_____ haan tu jaa mai karti hu

Mahi ____ mai sabko invite kar deti hu she called everyone but sid said no.... So mahi again called jay

Mahi____  mujh nahi pta sid ko tu kaise bhi leke aa or uski friend riya ko bhi.

Jay _____arre baba tu marwaygi kya jab wo nahi aana chahta to mai kya karu..... Mahi mujhe nahi pta bas tu lekar aa and she cut the call ,Sana came back......

Sana ____ hogai sab se baat sab aarahe hai na.

Mahi ____ ha but sid mana kar raha tha yar but Don't worry jay use lekar hi aayga nahi to uski khair nahi.....

Sana ____ tum dono kitne cute ho yar ladte pyar bhi ek dusre se or ladai bhi ek dusre se.

Sana ____ chalo bahut kaam hai aaj tumlogo ko panjaabi style mai aalu ke parathe banana sikhati hu......... !

"TUM BIN JIYENGE KAISE"  (Dard Use Khone Ka, Zid Use Pane Ki....)Where stories live. Discover now