Here around 9 am sana was checking Sidharth on her side while closing her eyes but didn't find him she opened her eyes and looked around...... She goes to check him yaha nahi hai ho.....kaha gye tum call kar ke punchhti hu she took her phone ohh god isko bhi abhi discharged hona tha she keep her phone on charging Sidharth mere jagne ka to wait kar lete .....aisa bhi kya kaam aagya jo mujh btaana bhi jaroori nahi samjhha or chale gye .
Shehnaaz took shower and came in to check her phone and when she switched on her phone she was shocked to saw message of sid's bhabhi .......sana jab bhi phone on ho please call me it's urgent !
Without waiting for a second she called .....!
Sana____ hello bhabhi kaise ho .....
Bhabhi______ vo sab baad mai shehnaaz kab se tumhara phone try kar rahi hu .....
Sana____ vo actually phone kab discharged hogya pta hi nahi chala but aap itne pareshan kyu ho ....
Bhabhi____sidharthhh Dubai jaa raha hai
Sana____isme itna paresaan hone wali kya baat hai vo to hamesha business ke kara bahar aata jaata hoga na......
Bhabhi_____ nahi sana vo is baar tumse dur jaane ke liye jaa raha hai.....
Sana____ kya bhabhi aap bhi shubha shubha mujh se majak kar rahe ho abhi to hum dono sath th ......!
Bhabhi _____ sana I'm serious.....and told her whole story.
Sana ____ uski flight kab hai.
Bhabhi___ 1 pm.
Sana___ baad mai baat karte hai...
Bhabhi____but sana.....yeh bhi na pta nahi kya karegi ab.
Sana took her car keys and zoom towards the airport.......sana called her dadu and told him every thing......!
Dadu____jaa putter rok apne khotte nu or laa mere pass mai achchhe se khabar leni hai aaj uski .....
Sana___ ji dadu aaj to aar ya paar ghar par sabko samhalna aapki jimmedari hai
Dadu___ tu chitna na kar putter maine yaha sabne samhaal lena hai tu jaa or oonu lekar aa!
Sana pov_____ tumne yeh kaise soch liya ki har bar sirf tumhari marzi chalegi jab man chaha pas aagye jab man chaha door chale gye ......
Yeh meri bhi life hai or tum iska hissa ho or ab mai vo abla shehnaaz nahi hu jiske sath tum kuch bhi kro vo kuch nhi bolegi ....yeh shehnaaz 2.o hai phaad ke rakh degi sabko.
She stopped her car in front of flowers shop .....yeh dekhho kya zamana aayga hai ladke ladkiyo k liye flowers lete hai or ab .....khair chhodo jab dil aaya gadhe par to prince charming kya chiz hai.....
Khadus shukla kahi ka ......She drove towards airport but in the middle of the way of airport she saw Sidharth's car .....dekho Sidharth aaj to bhagawaan bhi mere sath hai ....jakar batao dur mujh se she drove faster as much as she can and Stops her car in front of his car ........ Sid was scrolling his phone to divert his mind but from the sudden break his phone left from his hand.....
Sid to his driver_____ what the hell aise kon break lagata hai.
Driver____ sorry sir but yeh car achanak samne aagayi mai kya karta.
Sid open his car in frustration came out of his car and for his shock shehnaaz was standing in front of him.
Sid goes to her and grabbed her arms starts yelling are you out of your mind shehnaaz kuch ho jata to aisa kon karta hai ...
Jab itni parwaah hai to chhodkar kyu jaa rahe ho she said . .......
Sid___ taki tum hamesha kush raho mere sath hone se tumhe sirf dukh or dard ke siwa mila hi kya hai.... isliye tumse dur jaa raha hu.
Sana____ har bar tum hi sab decisions lene ka right sirf tumhe hai kya is pyar mai sirf tum ho mai nahi hu.....jitni tumhari galti thi utni meri bhi thi hum dono barabar zimmedaar hai jab tumko misunderstanding hui because
maine tumhe sab sach nahi bataya......jab tumne riya se shaadi k liye haan kaha maine tumhe roka nahi tum par apna haq nahi raka mujh tumhe chhodkar nahi jaana tha yeh jaante huye bhi ki saari
galti tumhari nahi hai sirf tumhe hi doshi maankar tumhara wait karti rahi ki tum aaoge........humdono is rishte main th or hum dono hi apni jaga fail huye hai......
Logo ki umar beet jaati hai Sidharthhhhhh sachcha pyar dhundte dhundte or zindagi ne to hame dobara moka diya hai..... Sath hone ka...
Sid jo bhi ho Shehnaaaz par insaab se yeah to change nahi hoga na ki meri wajah se tumne khud ko harm kiya hai
Sana ha kiya khudko hurt ki kudko marne ki koshish wo bhi tumhare karna lekin jitna yeah sach hai utna yeah bhi sach hai ki aaj mai tumhare samne hun uska reason bhi tum hi ho mai jaanti thi ki agar mujh kuch huaa to tum khud ko maaf nahi kar paoge zee nahi paoge......mera jeena or marna, hasna, rona sab tum se hi hai
Sidharthhhhhh.....! She goes to her car took flowers and bent down to her knee to give him the flowers while waiting for his answer she sings a song for him(sound on karo jaldi)
jaisi bhi hu sirf tumhari hu chaho to apna lo ya dur kardo....... He has nothing to say what can he say..........waiting for his answer she sings a song for him....... (sound on karo jaldi)he aslo bent down on his knees and hugged her tightly Sid kahi nahi jaunga mai tumhe chhodkar hamesha tumhare pas hi
rahunga.....
Sana____wada karo.....
Sid____wada karta hu......ab tum khud bhi bologi na tab bhi nahi jaunga meri jaan i love you shehnaaz i love you I ,love you , I love you......... soooo much......!
Sana ____i love you more and more
and more....... The end.... So is story ke sath hamara safar yahi tak tha. Kaise lagi yeh story comments mai jaroor batana .....or haan meri ek or story hai "pyar ka Dard hai" go and read it if you want me to complete that story let me know in comments.....bcs aap log vote or comments nahi karte to mai apni energy or time kyu kharab kru.
__________________________complete
YOU ARE READING
"TUM BIN JIYENGE KAISE" (Dard Use Khone Ka, Zid Use Pane Ki....)
FanfictionToot kar pyar karti hai jis se, woh bekhabar hai......! Janti hai wo ek nahi ho sakte dono ki duniya alag hai......! Ek ko pyar ka ehsaas nahi dusre ko pyar ka dard hai......! Intzaar hoker bhi intzaar nahi hai use..... Dua roj karti hai uski salama...