🌸part_42🌸

992 103 11
                                    

Firstly i wanna say my story is all about shehnaaz's love for sid....
How selflessly she loves Sidharth...and how much that's why i choose Sidharth's character some time up and down.....don't be sad just feel the emotions of sidnaaz ......love.

______________________________________

His mom hugged and kissed his forehead.....

Sid stood up trun to go and for his shocked Shehnaaaz was stood in the door of his mom's room her eyes filled with tears and her face was pale........

Sid wo mai wo tum kab..... He was trying to say something but she showed her hand to stop him✋.........
As SM also saw her.....

SM ______ are shehnaaz beta tum kab aai....

Sana _____jab aap apne bete se baat kar rahe th na tab sorry maine aapdono ki baatain sunli kya karu khud ko rok hi nahi pai Sidharth ki shaadi ki baat sunker.....!

SM ______ ohh to tumhe pta chal gya.....

Sana while looking at sid haa Aunty kuch jada hi jaldi pta chal gya.....

Sana ______achchha aunty mai chalti hu mujhe kuch kaam yad aagya and without looking at him she goes from there she was trying to hard control her tears.....but her tears were not stopping.....she goes down stairs when Sidharth's bhabhi was doing her work she saw shehnaaz crying sheh... Sheh.....Shehnaaaz... But sana didn't looked her and went from there as soon as sid realised what happened .....he ran to stop her... He goes down stairs....

Sid ____bhabhi Shehnaaaz kaha hai....

Bhabhi ____wo to chali gai.... Maine bahut roka but wo chali gai sid rubbed his fingers on his forehead....
Bhabhi goes to him and asked him... 🤨mujh bataoge kya huaa hai or wo ro kyu rahi thi kahi tumne us se fir se to kuch nahi boldiya....

Sid _____bhabhi baad mai baat karunga.... Said he goes to his room.

bhabhi to herself fir se kuch bol diya hoga sid ne isliye bechari ro rahi thi sid bhi na pta nahi kab pyar ki kadar karna shikhega ..........

Sid to himself how will i face her........kaise dekhunga uski aankhon mai apne liye shikhayat.........kaise kahunga ki maine jo tumse waade kiye th wo sab bhool.....humne jo sath jeene ke sapne dekhe th unhe bhool jao.... Nahi mujh mai himmat nahi hai tumhe face karne ki Shehnaaaz....!

2 days passed like that.......

Sid____ didn't came out of his room.....

Bhabhi to SM while working in kitchen.....
Mom sid ko kya hogya hai 2 din se room se nikla hi nahi hai or thik se kuch khaa bhi nahi rahi.....

SM _____ pta nahi kya hogya hai use ek to bachche jab bade ho jaate hai to unse kuch punchhne mai bhi 100 bar sochna padta... Hai.....tum hi baat kar ke dekho shayad tumse kuch share kare...... Achhha Rashi suno mujh tumhe kuch batana hai...

Bhabhi _____ ji bole mom...

SM ______ main sid riya or uski shaadi ki baat ki thi or sid ne shaadi ke liye haan kardi hai....as she heard that she cut her finger.... As she was chopping vegetables.....and winced in pain....

SM______ rashi tum bhi na kaha dhyaan rehta hai tumhara....dekho na beta kitna cut gya hai...
(Sid ki bhabhi ka naam rashi hai)

Rashi______ sorry mom.... SM took first aid kit   and apply antiseptic ......

SM______ beta tum jao mai karlungi vaise bhi sab kaam hogya hai.... So rashi goes directly to Sidharth's room...

Rashi_____tum aisa kaise kar sakte ho sid tum Shehnaaaz se pyar karte ho to riya se shaadi ke liye haa kaise bol sakte ho....!

Sid____ bhabhi u know na mai mom ko mnaa nahi kar sakta...

Rashi _____aisa bhi kya hogya jo tumhe riya se shaadi ke liye haan boldiya...

Sid_____wo actually Bhabhi wo.. And he told her.... About his conversation with his mom  and how sana heard their conversation.....

Rashi ______tum apni mom ko mnaa nahi kar sakte....... par us ladki ka dil tod sakte ho jo tumse beintahaan pyar karti hai jisne tumhe apna sabkuch maana jo sirf tumhare liye hi jeeti hai.....

Tum ek bar mom ko bolke to dekhte ki mom mai riya se shaadi nahi kar sakta kyuki mai shehnaaz se pyar karta hun....wo tumhari khusi ke liye apne saare wade bhool jaati.....unhone uncle se isliye wada kiya kyuki unko lagta hai tum or riya ek dusre ko pasand karte ho....... Yeh tumne bilkul bhi thik nahi kiya hai sid.....

Sid ____sorry bhabhi but us time mujh kuchh samjh hi nahi aaraha tha ki mai kya karu....

Rashi _____kya tumhara pyar itna kamjor hai sid ki tumne apne pyar ko bachane ke liye ek koshish bhi nahi ki.... I'm very disappointed from u sid.....

Rashi ______tumne Shehnaaaz se baat ki.. Is baare mai...

Sid _____mujh mai himmat nahi hai uska samna karne ki....

Rashi ______aaj 2 din hogye hai tumne us se baat karne ki koshish bhi nahi ki... Tumhe pta bhi hai uska kya haal horaha hoga.... Is time to tumne hadd hi kardi hai sid tumhe uski koi fikar hai bhi ya nahi.... I don't think ki tum sana ko deserve bhi karte ho... And she left from there with disappointment....

Sid POV___ yeh tune kya kar diya hai sid and stood from his bed and without wasting a minute he took his car keys and goes downstairs in hurry.......

While driving sid called vikash....

Vikash ____haan bol bhai....

Sid_____ yar mujhe se bahut badi galti hogai hai....

Vikash ____ab tune kya kar diya...
Sid told everything to vikash...

Vikash ______tu aisa kar bhi kaise sakta hai uske sath.....

Sid _____yar ab tu jaldi btaa mai kya karu....

Vikash_____ tu uske ghar jaa mai mahi or shefali ko lekar waha pahunchta hu... Shayad wo kuch Help kar de....

Sid _____I'm on the way of her house please come fast....

Vikash ______ hum abhi pahunchte hai....

And after 15 minutes they all sid vikash mahi and shefali reached .........Shehnaaz house.... As they tried entered the house guard stopped them.... Shefali kya huaa bhaiya aap hume ander kyu nahi jaane de rahe nay naye aaye ho kya...

💂 guard _____ apko kis se milna hai....

Mahi______ hum Shehnaaaz ki friend .....us se milne aaye hai.....

Guard _____dekhiye madam yeh ghar khali hai kal hi jo log yaha rehte th Canada mai shift hogye hai hamesha ke liye..... Yaha ab koi nahi rehta.....
Thudded.... Sid 

"TUM BIN JIYENGE KAISE"  (Dard Use Khone Ka, Zid Use Pane Ki....)Where stories live. Discover now