🌸part__46 🌸

1.6K 114 8
                                    

Rashi_____ Sidharth is sab ka ab koi fayda nahi hai... Wo ab kisi or ki amaanat hai.....jitna uske bare mai sochoge utna hi dard hoga .......bhool jao use...

Sid _____ jis se itni toot ke mohobbat ki ho use bhoolna asaan nahi hota .....is se achchha hota wo mere samne hi nahi aati mai isi ummeed mai zindagi gujaar deta ki hum kabhi to sath honge.....par ab to wo umeed bhi nahi rahi......
Maine uski aankhon mai apne liye shikhayat dekhi hai... Jin ankhon se kabhi mere liye pyar jhhalakta tha aaj un aankhon mai nafrat thi shikhayat thi..........!

Rashi mai jaati hu tum shanti se akele baith kar socho ki aage kya karoge........and she went....

2 days passing like that.....
He still can't get over of thinking about shehnaaz.....everyone in his house knows about what he is going through.....and they all worried for him...... So SM called his friends vikash, jay, kushal .....told them everything...... And asked them to come............

In evening his friends came to meet him.......

SM ____ Achcha hua tum log aagye.....tumsab hi baat karo humse to wo itna khul ke baat nahi kar sakta hai isliye socha tumsab ko hi bula lun....

Vikash _____ji aunty don't worry hum baat karte hai..... Saying trio.... Goes to his room.......and they saw him laying on bed thinking.......

Jay _____ kya hai be kaisa hai tu.....

Sid____ bas thik hu yar in a very low voice....

Kushal _____ ha ha vo to tujhe dekh kar hi pta chal raha hai kitna Thik hai tu....

Sid ____ yar mai wo Shehnaaaz se mila tha or.....

Vikash______ rehne de hum sab pta hai aunty ne hume sab bta diya hai.... Ab aage kya socha hai tune aise hi devdas banke rahega kya.........

Sid ____ kuch nahi yar mai ab kar hi kya sakta  hu agar wo mujhse agal apni nai duniya mai khush hai to mai apne karan use koi problem nahi hone dunga.......us se dur hi rahunga...

Bas mujhe yeh jaan na hai wo itne time baad Mumbai wapas kyu aai hai....

Jay____ maine mahi se punchhne ki koshish bahut ki par tujh pta hai wo tujh se kitna naaraj hai to uane jada kuch nahi bataya .....Shehnaaaz ki faimly ne Canada wala business mumbai mai setup karliya hai or mumbai mai hi sift hogai hai.. or Shehnaaaz mumbai mai phichle 5 months se hai.........

Sid____ uske life partner ke bare mai kuch bataya....

Jay ___ nahi yar....
Vikash ____ tu thik to hena yar...

Sid____ thik hi hu yar bus yahi sochta hu Ab wo kisi or ki hai ab wo usko jaan bulaati hogi........

Kushal ____ chalo chodo yeah sab hum jis kaam ke liye aaye th wo karo...
Sid konsa kaam..
Jay tu bas jaldi se ready hoja.... Humsab bahar jaa rahe hai.......aj fir se wahi college wale din jeeyenge....

Sid ____ no yar tumsab jao mujhe nahi jaana....
Vikash chalna yar isi bahane tera mood bhi light hojayga....

Sid ok wait he got ready and they all goes for a long drive........enjoy their time with eachothers........

Jay ____ yar chalo aaj street food khate hai....

Vikash___ haan yar street food ka mjaa hi kuch or hai........

Sid_____ to chalo wait kis baat ka hai........after 20 minutes of driving they reached a street food chowpatty..........while having his food sid heard a voice which so familiar to him....

Voice ____ ole ole mele baby ko bhi.... Ice cream khanhi hai.... Aww.. And he placed his food on a side and searching here and there.....and finally his eyes fall on shehnaaz who was playing with the baby girl........she was busy with baby girl.... And watching her endlessly..... Kya th hum or kya ho sakte th Shehnaaaz.......!

When he took her name she turned to see him.... As she could feel him..... His gaze.... When she saw him sid shift his gaze from her......

Sid POV_____Bahut kuchh tha tum se khehne ke liye par jaane kyu aankhe chura raha hu........

tujh se hai ya koi shikhayat ya shikwa hai khud se.......

Teri aankhon mai tera dil ka haal dikhta hai.....

Tu bhi mujhe meri hi taraha behaal dikhta hai...,

Tu wo chand hai jisko mai chah kar bhi pana nahi chahta ab ........!

Par tujhe dekhne ka ek bhi mouka gawana nahi chahta .......

Tujhe dur se chahna manjoor hai mujhe meri is ibaadat par guroor hai mujhe......!

Sana POV_______ tumhare sath gujaara hua waqt ab mujhko dard deta hai....

Baataon Baataon mai lejaate th mujhe chand par..... Fir .....fir kya mujhe chand se hi gira diya....

Na tujh se dur jaana majoor tha na teri bahon mai rehna kubool tha.....

Lekin Yeh dil bhi ab samjh chuka hai mai teri bhool thi tu meri bhool tha.....

As sana was with her cousin sister arohi....

Arohi looked at sana... Who was looking at sidharth.... Then arohi looked sid now sid and sana both were complaining to eachothers by their eyes.........

Here sid friends came .....vikash chalna bhai ghar nahi jaana....... But he didn't listen him....

Jay ____ saw sana.....

Jay to vikash bhai samne dekh kon hai....

Vikash looked at sana... He was very happy to she her after so long time she was like his younger sister....

Vikash goes to her.......hello shehnaaz pehchana...

Sana smile _____ ha bilkul kaise ho...
Vikash achchha hu tum batao... Mumbai kab aai...

Sana ___ kafi time hogya hai......wapas mai kabhi nahi aana chahti thi......par kya karu dad or dadu Mumbai mai hi rehna chahte th to yahi sift hona pada ......while looking at sidharth......
Achhha mai chalti hu late horaha hai fir milenge.... Bye... Saying she left with her cousin and the baby girl.......

















"TUM BIN JIYENGE KAISE"  (Dard Use Khone Ka, Zid Use Pane Ki....)Where stories live. Discover now