🌸part 51🌸

714 47 1
                                    

He stood up took his stuff and went from there ......he went inside his house while entering his room his bhabhi called him as her room was beside his room .....

Are Sid tum itni shubha shubha wapas aaye kya hua sana maan gayi na pta hai excitement ke karan ke karn mujh neend hi nahi aa rahi thi.... Jab se tumne bataya ki tum sana ke sath ho ......

When hi trun back his pale face, his red eyes means he cried a lot .....bhabhi kya hua Sid batao mujhe she took him to his room made him sit on couch ...ab jaldi batao Sid kya huaa meri jaan shukhh rahi hi ....batao ne beta kya huaa...!

Bhabhi____Sab theek hai na  sana theek hai......

Sid_____usne meri wajah se khud ko marne ki koshish ki hai

Bhabhi ____ yeh  kya bol rahe ho Sid aisa nahi ho sakta  I know her she's very emotional but also a very strong girl she can't do anything like that tumko koi miss understanding huyi hai tumko kisne bola  sana ne .

Sid___ nahi bhabhi maine uske wrist par cuts dekhe hai wo bhi itne deep cuts kitna dard huaa hoga use ......but us se bhi badi baat yeh hai ki wo itni majboor kaise huyi ki khudko itna nuksaan pahuncha sake aisa to wohi kar sakta hai na jisko bahut thes pahunchi ho .....or uske dard ki wajah sirf mai hu bhabhi sirf mai........

Bhabhi____i can't believe Sid sana could do like that.....

Sid ____ but she did that , agar vo khud ko sach mai kuch kar leti to mai to jeete jee mat jata bhabhi, meri hi galti thi yeh jante huye she can't live without me and I also can't live without her I leaved her like this kabhi use wapas lane ke liye nahi gya khud ko saja dene ke chakker mai use bhi saja deta raha uski kya galti thi usne to sirf mujh se pyar kiya tha or maine , maine  kya kiya .......uske pyar par shak kiya or jab vo shak dur huaa to uska sath dene ke wajah use yun Akela chhod diya.........

Lekin ab bahut huaa bhabhi bas ab mai use or dard nahi de sakta mujhe ehasas hogya hai ki mai use dard or takleef k siwa kuch nahi de sakta jab se vo mujh se mili hai .....sirf dard hi dekha hai usne .....jaise wo mujh chhod kar gayi thi mujh lagta tha wo mujh se nafrat karne lagi hai or yeh baat mujh rooj ander hi ander ghoot raha tha ...... isliye har roj marta or jeeta tha uske liye ki ek baar vo pyar se mujhe dekhle  .....mera naaam pukaare  .......
Aaj vo tamnna bhi poori ho gayi ab mai us s dur reh sakta hu uske bina bhi jeelunga jaise taise .....but meri wajah se uski aankho mai ek bhi aansho aaya to mai khudko kabhi maaf nahi kar paunga isliye mai jaa raha hu bhabhi us se hamesha ke liye dur.

Bhabhi____mat kro Sid aisa please mat kro vo jee nahi paygi tumhare bina agar tum phir us se dur huye to ...

Sid______ I know bhabhi but ab meri shehnaaz bahut strong hogayi hai samhaal legi khudko .....!

Bhabhi__sid uski kya galti hai jo tum use yun chhodket ja rahe ho.....

Sid___usne mujhse pyar kiya yeh uski galti hai....jo shaks use sirf takleef de dard de us se itna pyar karna uski galti hai .....!

Sid called his secretary ......meri urgent tickets book kro Dubai ki .

Secretary___ ohk sir mai abhi karti hu .

Bhabhi__ ab agar yahi tumhara faisla hai to mai kya bolu bas apne bhaiya or maa ko sab bta kar jana .

___________________________________________

"TUM BIN JIYENGE KAISE"  (Dard Use Khone Ka, Zid Use Pane Ki....)Where stories live. Discover now