Shidhart _______ mere nazariye mai love wo feeling hai jise maine apni family k alawa kabhi kisi k liye mehsoos nahi kiya or shayad mai karna bhi nahi chahta .......
mujhe aisa lagta hai log pyar mai khudko bhool jaate hai apni life apne partner k according jine lagte hai unko kya pasand hai unhe kya achchha lagega kya bura lagega pyar mujhe ek rishta lagta hai jo do logo ko bandh kar rakhta hai or mujhe aisa nahi jeena hai.
mujhe apni life apne according jina hai or free rehna hai so is love wove ke chakkar se mujh bhagwaan please dur hi rakhna 🙏Sidharth _______ ab hogya ab tumhara chalo dekho 7 bajne bale hai
Shenaaz ______ nahi tum jao mai aati hu thodi der mai......
Shidhart ______ ok as u wish but jaldi aajana saying this, he goes from there .
Shenaaz _______ her eyes filled in longing watching him go away. Her heart was feeling like someone was stabbed .
Shenaaz to herself yeh jo tu feel kar rahi hai jo dard tu mehsoos kar rahi hai ki vo tera kabhi nahi ho sakta yeh sirf attachment to nahi hai Shenaaz or ab tujhe maan lena chahiye ki tujh us se pyar ho gya hai.
and she smiled on herself. Sana Tujh zindagi mai pehli baar pyar hua or wo bhi us insaan se jo pyar mai believe hi nahi karta wo jo bhagwaan se pray karta hai ki use kabhi pyar na ho wahh sana wahh kya kismat payi hai tune and she laughed in pain. And went from there.
Everyone gathered In breakfast table at 9 am
Karan _______ so guys aj ka kya plan hai .......?
7 days had passed like this and now Shahnaz started loving Siddhartha more than before.Even after knowing that he does not love her, she is in love with him.
One nice evening..............
Meeti and shenaaz both sat on poolside.......
Meeti _____ Shenaaz i want to ask you something or tu jhhunth nahi bolegi tujh meri kasam hai.
Shenaaz _______ pagal hai tu kasam kyu de rahi hai punch kya punchna na hai.
Meeti ______kya tu Sidharth se pyar karti hai.......?
Shenaaz ______looked at meeti in shock
Meeti ____aise mat dekh mujh mai tujh bachpan se jaanti hu or tujhe kya laga tu mujhe kuch bataygi nahi to mujhe kuch pata nahi chalega teri yeh jo aankhe hai wo sab btaa deti hai yar inme Sidharth ke liye pyar dikhta hai .
Shenaaz_____ nodded in yes i do i love him meeti i love him soo much.
Meeti________ in excitement kya wo bhi tujh se............
Shenaaz______ nahi use nahi pata.....
Meeti_______ to tune use abhi tak bataya kyu nahi after 2 days we will leave from here so when will you tell him that you fall for him.
Shenaaz _______ kabhi nahi meeti I'll never tell him or yar 2 din ki to baat hai or hum dono hamesha k liye alag hojaynge.
Meeti _______ But why are you not telling him...... ?
Shenaaz ________ because he doesn't love me.
meeti ________ tujhe kisne kaha ki wo tujhse pyar nahi karta he cares for u or wo hum sabne dekha hai .......
Shenaaz _____ smirked.... He cares for me but as a friend nothing more and i know it very well
Meeti _______ yar mujhe us se baat karni hai hai is bare mai i think tujh misunderstanding hui hai.
Shenaaz ______ mujhe koi misunderstanding nahi hui hai or yeh baat mujhe suru se pata hai ki wo mujhe se pyar nahi karta.....
Meeti_____ or fir bhi tu us se pyar karne lagi hai Shenaaz or wo bhi itna ki teri in ankhon mai uska reflection dikhai deta hai Shenaaz
Shenaaz ______ smiles again isi ko to pya bolte hai meeti tu nahi samjhengi...............
Meeti _____ teri baatain mujhe dara rahi hai Shenaaz look at to yourself tu wo Shenaaz nahi jise mai bachpane se janti hu jo meri best friend hai.
Shenaaz ____ kyuki teri is shenaaz ko pyar hogya hai meeti i madly in love with Sidharth and she giggles
Meeti_______ yar mujhe teri fikar ho rahi hai Shenaaz tu us insan se itna pyar kaise kar sakti hai jo tujh se pyar hai nahi karta.
Shenaaz_____ kyu kisne bola or kis novel mai likha hai ki aap usi insaan se pyar kar sakte ho jo aap se bhi pyar karta ho.
Meeti____ tujhe dukh nahi hota tujhe ki jiske liye tu itna pagal huyi padi hai usko kuch pata hi nahi hai.
Shenaaz _______ to kya hua wo mujhe se pyar nahi karta,
to kya hua wo mujhe us nazariye se nahi dekhta jis tarah mai use dekhti hu.
mere liye to itna hi kaafi hai ki mujhe uske sath itna achchha time spent karne ko mila mujh jb se yeh pata chala ki he doesn't love me infect he doesn't believe in love tab se mujhe us se koi expectation nahi hai maine kabhi yeh nahi chaha ki wo bhi mujh se pyar kare or kyu na karu mai us se pyar isme uski kya galti ki wo mujh se pyar nahi karta yeh sochker mera pyar uske liye kam thodi hojayga or mujhe us se pyar karne ke liye uski bhi jarurart nahi hai Shenaaz Sidharth ki hai but Sidharth shenaaz ka kabhi nahi hoga Shenaaz hamesha Sidharth ko isi tarah pyar karegi chahe wo sath ho uska itne din mere pass hona hi meri poori zindagi ke liye kaafi hai meeti.Meeti _____had tears in her eyes. to tu usko nahi bayagi
Shenaaz_____ nahi yar mai nahi chahti ki wo is chiz ko lekar awkward feel kar mujhe jb pata hai ki wo mujhe pyar nahi karta to mai kyu us se batau use batane se humari jo yeh dosti wo bhi khatam hojaygi or mai aisa bilkul bhi nahi chahti bas jitna time bacha hai uske sath gujarana chahti hu yahi to wo memories hongi jo mai yaha se apne sath le jaungi Sidharth ki yaadon k alawa mai us se kuch Expect bhi to nahi kar sakti na.
Meeti ______yar tu such mai us se itna pyar karne lagi hai mujhe se to pta hi nahi chala ki meri shenaaz kab itni badi hogai and they both hugged each other
Shenaaz ____chal av yeh mellow drama band kar or dinner ke liye chale sab wait kar rahe honge
Meeti _____tujhe kab se sab ki tension hone lagi yeh bol ki Sidharth ko wai nahi karana chahti
Shenaaz_____ jo tu sochna chahe soch.
And they both went for dinnerSidharth_____ Shenaaz yar tu kaha thi hum kab se wait kar rahe the tum dono ka.
Vaishali Shrivastava
🌸_________________________🌸
YOU ARE READING
"TUM BIN JIYENGE KAISE" (Dard Use Khone Ka, Zid Use Pane Ki....)
FanfictionToot kar pyar karti hai jis se, woh bekhabar hai......! Janti hai wo ek nahi ho sakte dono ki duniya alag hai......! Ek ko pyar ka ehsaas nahi dusre ko pyar ka dard hai......! Intzaar hoker bhi intzaar nahi hai use..... Dua roj karti hai uski salama...