🌸part 27🌸

1.4K 102 9
                                    

Vikash POV___ usne hamesha se sirf or sirf tujh se hi pyar kiya hai. pov end

Sana to mahi and shefali dekho usko pta nahi chalna chahiye ki maine tumdono ko humare bare mai bta diya hai kyuki mai chahti hu ki wo khud humare relationship k bare mai sabko bataye.

Mahi___ don't worry yar hum nahi bataynge but yeh to tu bhool jaana ki hum humare jiju ko tease nahi karenge.

Sana looking down and blushed.....!

Shefali... Hmmm Ladki humari pyar mai hai dekho to kitna blushe kar rahi hai.

Sana ____tumdono bhi kitna tang karti ho mujhe.

Here sid and vikash coming towards sana mahi saw them.

Mahi ___ sana dekh tera hero aagya.

Sana__ haan haan dekhe hi to rahi hu yar 😍😎...

Sid realize her gaze on him and smiled and trying to look here and there in embarrassment.

Mahi and shefali saw this drama and started laughing yar yeh dono to cartoon hai jise sharmana chahiye wo daring ban rahi hai or jise daring hona chahiye wo sharma raha.

Sid___ tumsab class attend kyu nahi kar rahi ho first year hai tumhara padai par dhyaan do.
Mahi___ in mischievous tone dekho kon gyaan de raha hai kal bhi shayad tumhi the na jo sana ko poori class or college ke samne hath pakad kar le gye th kal yaad nahi aaya ki padai imp hai.
here jay and kushal come.

Jay ____ lo tum log yaha ho humne dono  classes check ki koi nahi mila or tu meri gf ya sana or shefali ki mujhe to time deti nahi hai bas indino ke sath fevicol laga ker chipki rehti hai.
Meko to sala lagta hi nahi hai ki meri ek gf bhi hai 😔😏huffff...

Mahi ____sorry achhha chal tu gussa mat hona bolna teko kitna time chahiye jab tak bolega mai tere sath rahungi.

Jay____  pakka na paltegi to nahi na.

Mahi ___no my stand is too hard nahi paltungi.

Shefali ___chalo yar bhook lagi canteen chalo.

Vikash ___haan yar mujhe bhi lagi hai and they all went to canteenAnd sat together

kushal___ yar tumloge ko ek baat batani hai koi 2 humare college ki breaking news bane huye hai leering at sidnaaz.

Jay ____haan haan bhai maine bhi suna hai unke bare mai bas yar miss hogya mujh se mujh bhi dekhna tha

Mahi ___haan yar dekhne layak tha kya seen tha it was so authoritative and romantic hye kash meko bhi aise koi leke Jaata

Shefali ___yeah yeah maan na padega bande mai dum to hai yar they all goes into full teaseing zone.

Vikash ___achchha wo  And our sidnaaz was just blushing.

Sana ___mai order deke aati hu okk

Sid___ ruko baby mai bhi chalta hu.

Jay___ 😮baby 🙄🤨an all yeah and sidnaaz goes to give orders.

And here everyone laughed jay yar shakal dekhne layka thi dono ki.

Mahi ___sana to puri tamater lag rahi thi.

Vikash___ maine to kabhi imagine hi nahi kiya tha ki sid ko bhi kabhi pyar hoga or wo yeh sab karega.

"TUM BIN JIYENGE KAISE"  (Dard Use Khone Ka, Zid Use Pane Ki....)Where stories live. Discover now