When Hassena opened the door of her house she found Naveen at her doorstep.
Hassena: Naveen sir, aap itni raat ko? Matlab saab thik toh hai na?
Naveen: ha saab thik hai, lekin mujhe aapse kuch jaruri baat karni hai. I hope you don't mind ki main itni raat ko bina kisi phone call ke aa gaya.
Hassena: no sir mujhe koi problem nahi hai, aagli baar sirf ek baar mujhe phone karke inform jarur kar dijiye ga.
Naveen: okay!
****************************
Here, on the other side Anubhav was drowned in guilt.
Anubhav ( in mind ): yeh aapne kya kiya. Hassena ji aapki madad karna chahti thi, aapki samasya janane ayi thi aur aapne kya kiya, unhe aapne ghar se jaane ke liye keh diya. Yeh aapne bohot galat kiya Anubhav. Pehle toh mission ke liya aapne unka istemal kiya aur aab unhe apmanit kiya. Aapko unse maafi mangne hi chahiye.
Anubhav picked up his car keys and drove to Hassena's house.
Anubhav ( in mind ): ham itni raat gaye unke ghar ja rahe hai, unhe aur bura toh nahi lagega na?
***************************
Naveen: aapko toh pata hi hai ki Commissioner sir ne Suraj murder case aur drug case hamare havale kar diya tha. Lekin ham chahte hai ki voh case fir se aapki team handle kare.
Hassena: lekin sir, aap aaisa kyu chahte hai ki hum ye case handle kare? Commissioner sir ne aapko yeh case handle karne ke liye kaha tha, toh fir aaise achanak....?
Till then Anubhav reached Hassena's house. There he saw Naveen who was talking with Hassena.
Anubhav ( in mind ): yeh Inspector Naveen itni raat ko yaha Hassena ji ke ghar kya kar rahe honge? Are haan Suraj murder case ke silsile mein hoga shayad.
Anubhav was going to go inside but stopped as he didn't wanted to disturb them and preferred to wait till they finish.
Hassena: sir, commissioner sir ko hamare upar Bharosa nahi hai, yaha tak ki hamare Seniors ko hamare FEELINGS ki koi parvah hi nahi hai!
Anubhav who was listening to their conversation understood that she was talking about him. His eyes become wet listening to her.
Naveen: aaisa nahi hai Hassena ji!
Hassena: aaisa hi hai!
Naveen: listen Hassena Mallik commissioner sir ko aapse ya aapki team se koi personal Dushmani nahi hai. Voh toh sirf desh ke liye...
Hassena cut off his statement.
Hassena: desh ke liye haam bhi kaam karte hai, Naveen sir. Desh ki jitni parvah unhe hai, utni hame bhi hai! Unhe lagta hai ki ham aap ne liye desh ko bhul jayenge.
Anubhav once again understood this was about him. His knees gone week and he tried to stood with the help of the nearby wall. He left not able to hear anything else from his only love's mouth.
Hassena was unknowingly spilling out all the frustration about Anubhav infront of Naveen and Hassena wasn't a fool not to understand. As soon as she understood what she was doing she controlled her rising emotions. And wiped the tears in her eyes.
Hassena: sorry sir, voh ham kuch jyada hi emotional ho gaye.
Naveen: koi baat nahi Hassena ji, jo bhi hua mujhe saab pata hai, aapka Anubhav sir ke liye pyaar, unka mission Jeet ke liye aapko dokha dena sab kuch...
Hassena was in shock, that how did he know all this?
Hassena: aapko kaise pata yeh saab?
Naveen: mission Jeet ka hissa reh chuka hun main.
Hassena was confused what was happening.
Naveen: mujhe maaf kar dijiye Hassena ji, mai bhi kahi na kahi aapke iss dukh ka issa reh chuka hun.
Hassena: sir, maafi mangne ke jarurat nahi hai. Aap baas aapni duty kar rahe the.
Naveen: Anubhav sir bhi aapni duty hi kar rahe the. Khair yeh file le lijiye. Hum abhi ja rahe hai. Ghabrayi maat Commissioner sir ne hi kaha hai, aapko yeh case fir se dene ke liye.
Hassena: lekin aaise kyu, achanak?
Naveen: voh darasal hamne transfer ke lie apply kiya hai. Kuch hi dino mein voh approve hone ke baad.
Hassena: lekin sir, aapne transfer ke liye apply kyu kiya jab aapke pas yeh itna important case hai?
Naveen: mere beti ki death!
Hassena ( guilty ): I am sorry sir! Aaise achanak kaise sir?
Naveen ( with tearful eyes ): nahi koi baat nahi. Kavi naam tha meri beti ka. Aaj hi phone aya ki meri beti ka accident hua tha jisme uski death ho gayi. Aab mere bade bete ke liye bas ja raha hun.
Hassena: sir, aap please chinta mat kijiye, iss case main handle kar lungi. Lekin aap please aapne aap ko sambhal lijiye. Kaam se kam aapki wife aur bete ke liye.
Naveen: hmm. So main chalta hun mujhe late ho raha hai.
Hassena: Jai Hind sir!
Naveen: Jai Hind!
***************************
Anubhav reached his house and entered his room. His vision got blurred because of his tears. He sat near his bed and closed his eyes and tears made their way on his cheeks.
Her words were echoing in his ears.
desh ke liye haam bhi kaam karte hai, Naveen sir. Desh ki jitni parvah unhe hai, utni hame bhi hai! Unhe lagta hai ki ham aap ne liye desh ko bhul jayenge.
Anubhav ( in mind ): aaisa nahi hai Hassena ji. Aab kya bataeye aapko. Voh aaisa kaise soch sakti hai ki haam unki feelings ki kadr nahi karte?
yaha tak ki hamare Seniors ko hamare FEELINGS ki koi parvah hi nahi hai!
Anubhav slept in the same position.
****************************
Commissioner was in his cabin when Aarti entered.
Aarti: Jai Hind sir! Aapne hame bulaya?
Commissioner: Jai Hind! Vaise sidhe mudde pe aate hai. Hamne Naveen ko keh diya hai case unhe fir dene ke liye.
Aarti: kyu?
Commissioner: actually, Naveen ne transfer le liya hai. Isiliye hamne unhe fir case de diya. Ham unhe mission ke bare mein kal bata denge. Bas tum ready rehna. Okay!
Aarti: yes sir, I am ready.
Commissioner: good, Adil aur Akash ko bhi inform kar dena. I hope tumne unhe aab tak kuch nahi bataya hai!
Aarti: no sir maine unhe kuch nahi bataya hai. Main unhe kal sab kuch batane vali hun.
Commissioner: okay, Jai Hind!
Aarti: Jai Hind sir!
****************************
YOU ARE READING
Understanding and Trust ( Maddam Sir FF ) ✓
FanfictionGenre:- Thriller/ crime Everything is messed up in their lives. SHO Hassena Mallik, SHO of Mahila Police Thaana and the tension between SI Karishma Singh, her junior is increasing. Due to Mission Jeet her conflict with herself that she still loves A...