Hassena: aapne DSP sir ko phone kyu kiya tha, Karishma Singh?
Karishma: ye sab batane ka time nahi hai Madam sir. ( To that lady ) chaliye aab jara DSP Anubhav Singh ke darshan ho jaye.
Karishma put handcuffs on the lady's hands.
Women ( smiling ): aab aap keh rahi hai to mil hi lete hai.
Cheeta: humko aaisa kehna toh nahi chahiye lekin aapko aaisa bolna shobha nahi deta.
Hassena: Karishma Singh hame aapse baat karni hai, jara bahar chaliye.
Karishma: nahi madam, aab na hamara dimag pura kharab ho raha hai, hum headquarters ja rahe hai, aap bhi aa jana.
Hassena: rukiye!
Hassena tried to speak but Karishma already left pulling the jacket of the lady; out of the club.
Hassena: Cheeta, Adil aap dono yehi rukiye hum unhe rok ke atte hai.
*********************************
Hassena followed Karishma out of the club but instead found Pushpa ji and Santosh with worried expression.
Hassena: kya hua Pushpa ji, Santosh aap log itne pareshan kyu ho? Aur Karishma Singh kaha hai?
Pushpa ji: kya bataye madam. Hum yaha darvaje ke kuch dur khade the, tabhi club ka darvaja khula aur Karishma ji bahar ayi, kisi ko le ja rahi thi shayad. Isse pehle hum vaha tak pohoch te tab tak voh nikal gayi gadi lekar.
Santosh: aur madam voh bohot gusse mein lag rahi thi.
Hassena: hame unka picha karna hoga.
Santosh: lekin kaise madam, Karishma madam toh gaadi lekar chali bhi gayi, aab hum kaise jayenge.
Hassena: aab kya auto karke jate lekin iss vakt koi auto aur taxi bhi nahi milagi.
Pushpa ji: ye Karishma ji bhi na. Bina soche samjhe kuch bhi karti rehti hai aur bhugatna hamari team ko pad jata hai.
Hassena: abhi aaise bate karne ka vakt nahi hai Pushpa ji hame unhe rokna to padega hi.
Santosh: par madam hum headquarters Chalke toh ja nahi sakte na, to jayenge kaise?
Hassena: ek kaam karte hai jab police van headquarters jayenge tabhi hum bhi nikalte hai. Uske alava koi chara nahi hai hamare pass.
*********************************
On the other side, Karishma was driving as fast as she could.
Women: are kitni tez gaadi chala rahi ho, jara dhire Karishma.
Karishma: Karishma nahi, SI Karishma Singh! Aab hum aapke kuch nahi lagte. Hume aapse bilkul bhi ummed nahi thi!
Women: dikhiye Karishma Singh, aap hame galat samaj rahi hai. Ek baar hamari baat to suniye.
Karishma thought for a while and spoke,
Karishma: ha thik hai. Boliye.
Women: dekhiye Karishma Singh hum aapni marzi se vaha nahi the. Hum baas unki gang mein as an under cover officer kaam kar rahe the. Hum unke saath information nikalne ne ke liye unke saath the.
Karishma: toh fir aapne hume ye pehle kyu nahi bataya, club mein.
Women: voh isiliye kyuki mission bhale hi khatam ho gaya tha lekin humara cover kabhi hatna nahi chahiye. Aapko kya lagta hai ki itni badi gang ke baas itne hi members honge. Unka bohot bada network hota hai Karishma Singh, isiliye humne aapko club mein kuch nahi bataya.
YOU ARE READING
Understanding and Trust ( Maddam Sir FF ) ✓
FanficGenre:- Thriller/ crime Everything is messed up in their lives. SHO Hassena Mallik, SHO of Mahila Police Thaana and the tension between SI Karishma Singh, her junior is increasing. Due to Mission Jeet her conflict with herself that she still loves A...