All except Anubhav, IG and Commissioner: Kya!?
Nalini ( sarcastically ): aap sabko ID dikhane ki jarurat hai?
"Jai Hind, Madam!"
Nalini: Jai Hind!
Hassena: par abhi bhi ek confusion hai, Karishma Singh aapko kaise janti hai?
Pushpa ji: voh isiliye kyuki ye hai na teen tegdi ki tegdi.
Santosh: Pushpa ji, voh teen tegada kaam begada hota hai, na ki teen tegdi ki tegdi.
Cheeta: Ufff ye masumiyat!
Karishma glared him for this statement.
*If they were present in Thaana he would definitely got a tight slap on his cheek.
IG: kyuki Hassena Mallik ye Karishma Singh ki cousin hai, unki badi sister. Voh toh unhe jaanti hi hogi.
Hassena: matlab...
Anubhav cuts off her.
Anubhav: iska arth ye hai, ki yeh hamari choti behan hai!
Santosh: are vah madam. Aap toh bilkul aapke bhai jaisi hai.
Commissioner: chalo aab batein bohot ho gayi, aab kaam ki baat kar le. ( To Nalini ) Nalini kya mila tumhe?
Nalini: sir humne sabko custody mein le liya hai. ( To Adil ) Adil tumne jin bachon ko custody mein liya hai, unke parents ko phone kar ke yaha bula liya hai na?
Adil: ha madam humne sabko bula liya hai.
Nalini: Good! Vaise Aarti aur Akash kaha hai?
Hassena: are ha hum toh puchna hi bhool gaye! Kaha hai Aarti?
Anubhav: voh behosh ho gayi thi toh Akash use hospital leke gaya hai.
Nalini: Hospital! Voh thik toh hai na? Konse hospital mein hai voh?
Anubhav: ha, Nalini voh thik hai... Hame Akash ka phone aya tha, usne kaha hai ki voh aab khatre se bahar hai. Aur ha voh aab city hospital mein hai.
Nalini ( signs ): aab aap log ghar jaye. Hum dekh lenge aage kya karna hai.
"Jai Hind Madam!"
Nalini ( showing her hands ): Karishma Singh, pehle ye handcuffs toh kholiye.
Karishma: ji madam!
Karishma came forward to free her hands, when Hassena noticed that Nalini was smiling and Karishma was just blankly staring her. Hassena found it very awkward moment.
Just imagine, you are watching two cousins sharing a weird moment.
Hassena ( in mind ): ye Karishma Singh aur Nalini Madam ek dusre ko itne ajeeb tarike se kyu dekh rahe hai. Inke ankhon mein voh khushi kyu nahi dikh rahi jo apne behan ya bhai se milkar hoti hai? Anyways ye inka personal matter hai.
Karishma freed her hand and all left.
******************************
Next day morning in hospital,
Aarti woke up and found Akash beside her sleeping holding her hand. Her head was heavy and tried to got up. But felt dizzy. Akash, due to her movements woke and helped her to sit properly.
Aarti: hum yaha hospital mein? Hum toh club mein the na Akash, toh yaha kaise aaye? Hume kuch yaad bhi nahi aa raha ( holding her head ) aahh hamara sir!
Akash ( angrily, in one breathe ): jab meri baat nahi maanti ho to yahi hoga na. Dekh liye. Maine tumse kitni baar kaha hai ki aapna dhyaan rakha karo lekin nahi.. meri baat maanni hi nahi hai tumhe.
YOU ARE READING
Understanding and Trust ( Maddam Sir FF ) ✓
FanfictionGenre:- Thriller/ crime Everything is messed up in their lives. SHO Hassena Mallik, SHO of Mahila Police Thaana and the tension between SI Karishma Singh, her junior is increasing. Due to Mission Jeet her conflict with herself that she still loves A...